ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> अमृतसर >> कैटरीना कैफ >> जाइडस वेलनेस लिमिटेड >> पंजाब >> पटियाला >> व्यापार >> शुगर फ्री >> कैटरीना कैफ और शुगर फ्री 'फिटनेस का पहला कदम' बताने के लिये आये एक साथ

कैटरीना कैफ और शुगर फ्री 'फिटनेस का पहला कदम' बताने के लिये आये एक साथ

ब्रांड की स्‍टीविया रेंज, शुगर फ्री ग्रीन के नये टेलीविजन विज्ञापन में कैटरीना कैफ अपने दर्शकों से जीवनशैली में कुछ सरल बदलाव करने और उनका फिटनेस का सफर शुरू करने का अनुरोध कर रही हैं


कैटरीना कैफ और शुगर फ्री 'फिटनेस का पहला कदम' बताने के लिये आये एक साथ

अमृतसर / पटियाला, 11 सितंबर 2021 (न्यूज़ टीम)
: जाइडस वेलनेस लिमिटेड के स्‍वामित्‍व वाले भारत के नंबर 1 लो कैलोरी स्‍वीटनर ब्रांड शुगर फ्री ने अपना नया कैम्‍पेन 'फिटनेस का पहला कदम' लॉन्‍च किया है। इस नये कैम्‍पेन में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आयेंगी। इसका लक्ष्‍य दर्शकों को उनकी जीवनशैली में एक छोटा सा बदलाव करते हुये चीनी की जगह एक सेहतमंद विकल्‍प को अपनाने के लिये प्रेरित करना है। इस कैम्‍पेन के जरिये ब्रांड की स्‍टीविया रेंज-शुगर फ्री ग्रीन के बारे में जागरूकता फैलाने पर ध्‍यान केन्द्रित किया गया है।

इसकी अवधारणा वंडरमैन थॉम्‍सपन ने तैयार की है। इसमें कैटरीना कैफ ग्राहकों से चीनी के बजाय शुगरफ्री का विकल्‍प अपनाने का अनुरोध करते हुये उन्‍हें उनका फिटनेस का सफर शुरू करने यानी कि 'फिटनेस का पहला कदम' बढ़ाने के लिये प्रेरित करती दिखाई देंगी।

इस कैम्‍पेन के बारे में बात करते हुये तरूण अरोड़ा, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर एवं डायरेक्‍टर-जाइडस वेलनेस ने कहा, "पिछले एक साल में हमने हमारे लो-कैलोरी स्‍वीटनर पोर्टफोलियो में एक उछाल देखा है, क्‍योंकि अधिक से अधिक ग्राहक अपनी जीवनशैली में बदलाव कर रहे हैं और अपने दैनिक आहारों में सेहतमंद विकल्‍पों को अपना रहे हैं। हमारे ग्राहक जो खाते या पीते हैं, उसमें स्‍वाद और सेहत दोनों को शामिल करने के लिए शुगर फ्री लगातार नवाचार कर रहा है। इन इनोवेशन के माध्‍यम से शुगर फ्री लोगों की फिटनेस को लेकर इच्‍छा और फिर अपने फिटनेस रिजीम को जारी रखने में उनकी अक्षमता के बीच के अंतर को भरने के लिए सुदृढ़ स्थिति में है। शुगर फ्री ग्रीन के जरिये हम अपने ग्राहकों को एक नैचुरल स्‍वीटनर – स्‍टीविया के अतिरिक्‍त फायदे उपलब्‍ध कराने प्रयास कर रहे हैं। कैटरीना कैफ को शुगर फ्री के नये ब्रांड एम्‍बेसेडर के रूप में ब्रांड के साथ जोड़ना इस वृद्धि को आगे बढ़ाने और मार्केट लीडर के रूप में अपनी स्थिति को और भी ज्‍यादा सुदृढ़ करने की दिशा में एक कदम है। हेल्‍थ और फिटनेस के लिये कैटरीना का पैशन हमारे ब्रांड मूल्‍यों से मेल खाता है। हम उनकी जबरदस्‍त लोकप्रियता का लाभ उठाते हुये नये ग्राहकों को फिटनेस की दिशा में आगे बढ़ने के लिये प्रेरित करना चाहते हैं।"

इस सहयोग पर अपने विचार व्‍यक्‍त करते हुये कैटरीना कैफ ने कहा, "फिटनेस उत्‍साही होने के कारण मुझे पता है कि अनुशासन कितना महत्‍वपूर्ण है; खासतौर से जब बात आपके खाने की हो। शुगर फ्री के साथ अपने सहयोग के बारे में बताते हुये मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह एक ब्रांड है, जिसने हम सभी के लिये चीनी से मिलने वाली कैलोरीज को खत्‍म कर एक फिटनेस रेजिम शुरू करने में सक्षम बनने के हमारे सफर को आसान बनाया है। यह एक नैचुरल सिनर्जी है, जिसमें हम फिटनेस और स्‍वस्‍थ बनने के लिये एक ऑर्गेनिक लाइफस्‍टाइल को अपनाते हैं और यह आपको ऐसे विकल्‍पों को अपनाने में सक्षम बनाता है, जो हर व्‍यक्ति के लिये सही है। मुझे उम्‍मीद है कि हम एकसाथ मिलकर लोगों को शुगर फ्री ग्रीन के साथ और अधिक फिट बनने की दिशा में उनका पहला छोटा कदम उठाने के लिये प्रेरित करेंगे। शुगर फ्री ग्रीन को नैचुरल स्‍टीविया के पत्‍तों की मिठास से बनाया जाता है।"

इस गठबंधन के अंतर्गत कैटरीना कैफ पैरेंट ब्रांड शुगर फ्री और इसके एक्‍सटेंशन –शुगर फ्री डी'लाइट चॉकलेट्स का चेहरा होंगी।

समर्थ श्रीवास्‍तव, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और एक्‍जीक्‍यूटिव बिजनेस डायरेक्‍टर वंडरमैन थॉम्‍पसन ने आगे कहा, हमारी प्राथमिक संचालन अंतरदृष्टि यह थी कि ग्राहक फिटनेस के बारे में सोचते तो बहुत ज्‍यादा हैं, लेकिन इसके लिये वास्‍तव में प्रयास बहुत कम करते हैं।

ग्राहकों का मौजूदा व्‍यवहार ऐसा है कि वे ढेर सारी छोटी-छोटी पहल करने की योजना बनाते हैं, लेकिन उन सभी योजनाओं को अमल में लाना उन्‍हें मुश्किल लगता है।

शुगर फ्री का उद्देश्‍य उनकी इन्‍हीं परेशानियों को दूर करना है। य‍ह फिटनेस की दिशा में पहला आसान कदम है, जो ग्राहकों को उनके फिटनेस लक्ष्‍यों को पूरा करने में मदद करेगा। और हमने इसी बात को टीवी विज्ञापन के माध्‍यम से बेहद खूबसूरती से सामने रखा है।

इस टीवी विज्ञापन को 7 भाषाओं में तैयार किया गया है। टेलीविजन के अलावा यह कैम्‍पेन प्रिंट, डिजिटल और सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी नजर आयेगा।
और नया पुराने