ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> पुरस्कार वितरण >> लुधियाना >> शिक्षा >> सत पॉल मित्तल स्कूल >> स्कूल >> सत पॉल मित्तल स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह और ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन

सत पॉल मित्तल स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह और ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन

राकेश भारती मित्तल, अध्यक्ष, गवर्निंग कॉउन्सिल, सत पॉल मित्तल स्कूल बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्रों को पुरस्कार प्रदान करते हुए
राकेश भारती मित्तल, अध्यक्ष, गवर्निंग कॉउन्सिल, सत पॉल मित्तल स्कूल बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्रों को पुरस्कार प्रदान करते हुए

लुधियाना, 10 अगस्त, 2021 (न्यूज़ टीम)
: सत पॉल मित्तल स्कूल के परिसर में 'पुरस्कार वितरण समारोह- 2021 और ग्रेजुएशन सेरेमनी' का आयोजन किया गया। इस विशेष समारोह में विद्यालय के अध्यक्ष राकेश भारती मित्तल मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित थे। विद्यालय के वाइस चेयरमैन बिपिन गुप्ता ने अपने स्वागतम भाषण द्वारा मुख्यातिथि तथा सभी उपस्थितगण का हार्दिक अभिनन्दन करते हुए समारोह का शुभ आरम्भ किया। उन्होंने सभी छात्रों को शाबाशी देते हुए कहा कि वे भविष्य में भी इसी तरह अपने मज़बूत इरादों व कठोर परिश्रम द्वारा विद्यालय तथा उससे जुड़े सभी लोगों का नाम गौरव से ऊँचा करते रहेंगे और अन्य विद्यार्थियों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र बनेंगे।

नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट एवं अध्यक्ष राकेश भारती मित्तल द्वारा पिछले सत्र में अव्वल रहे विद्यार्थियों के अतिरिक्त आई.एस.सी. काउंसिल 2020-21 के बाहरवीं की परीक्षा में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले सभी छात्रों को पुरस्कृत किया गया। तत्पश्चात सत्र के हेड बॉय एवं हेड गर्ल ने विदाई भाषण भी दिया।

पुरस्कार पाने वाले विजेताओं में 95 % से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को 10,000/- रूपए, 90-95 % अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को 5000/- रूपए और विषय में 100 % अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को 5000/- रूपए प्रत्येक, धन राशि देकर सम्मानित किया ।

मुख्यातिथि राकेश भारती मित्तल ने पुरस्कृत छात्रों को बधाई दी तथा प्रेरित करते हुए उनके कठोर परिश्रम की सराहना की। उन्होंने प्रतिभाशाली छात्रों को कहा कि यह उनके विद्यालय के लिए एक गौरवशाली अवसर है। इसके बाद ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन था। पुरस्कृत छात्रों ने हर्षित होकर मंच पर एक साथ चक्र लगाया । सभी उपस्थितगण ने तालियां बजाते हुए उनके परिश्रम और लगन के लिए मुबारकबाद दी ।

समारोह का समापन समारोहिक टोपियों के उड़ान से हुआ। विद्यालय की प्रधानाचार्या भूपिंदर गोगिया ने सभी अध्यापकों एवं पुरस्कृत छात्रों को बधाई देते हुए अपनी प्रसन्नता प्रकट की और उन्होंने सभी उपस्थितगण का धन्यवाद किया। कार्यक्रम की समाप्ति राष्ट्र गान द्वारा की गई।
और नया पुराने