ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> होण्डा 2 व्हीलर्स >> होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया >> होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया ने लुधियाना में चिल्ड्रन्स ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क की 5वीं सालगिरह मनाई

होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया ने लुधियाना में चिल्ड्रन्स ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क की 5वीं सालगिरह मनाई

चिल्ड्रन्स ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क
चिल्ड्रन्स ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क

लुधियाना, 28 जुलाई, 2021 (न्यूज़ टीम)
: शहर में सड़क सुरक्षा और सुरक्षित ड्राइविंग की आदतों के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड और लुधियाना के नगर निगम ने श्री बलविंदर सिंह (सब डिविज़नल ऑफिसर, लुधियाना) की मौजूदगी में मॉडल टाउन स्थित चिल्ड्रन्स ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क में 5वीं सालगिरह का जश्न मनाया।

सड़क सुरक्षा जागरुकता के बारे में बात करते हुए प्रभु नागराज, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- ब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, ‘"सभी आयु वर्गों के लोगों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुक बनाना एचएएमएसआई की हमेशा से पहली प्राथमिकता रही है। जुलाई 2016 में, हमने लुधियाना नगर निगम के सहयोग से लुधियाना में ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क प्रोजेक्ट की शुरूआत की। आज, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम शहर में 1.45 लाख से अधिक लोगों को सड़क सुरक्षा पर शिक्षित कर चुके हैं- जिनमें 5 साल के बच्चों, जो भावी राइडर होंगे, से लेकर मौजूदा राइडर तक सभी शामिल है। इसके साथ ही हमने नई महिला राइडरों को भी स्वतन्त्र राइडर बनने में सक्षम बनाया है। न्यू नॉर्मल में आगे बढ़ते हुए, हम आने वाले समय में भी डिजिटल आउटरीच प्रोग्राम होण्डा रोड सेफ्टी ई-गुरूकुल के माध्यम से लोगों को सड़क सुरक्षा की अच्छी आदतों के बारे में शिक्षित करते रहेंगे।"
और नया पुराने