ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> ब्राविया थिएटर क्वाड >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी इंडिया >> सोनी इंडिया ने ब्राविया थिएटर क्वाड के साथ पेश किया होम सिनेमा एंटरटेनमेंट का बेहतरीन विकल्प

सोनी इंडिया ने ब्राविया थिएटर क्वाड के साथ पेश किया होम सिनेमा एंटरटेनमेंट का बेहतरीन विकल्प

सोनी इंडिया ने ब्राविया थिएटर क्वाड के साथ पेश किया होम सिनेमा एंटरटेनमेंट का बेहतरीन विकल्प

लुधियाना, 23 अप्रैल 2024 (न्यूज़ टीम)
: सोनी इंडिया ने आज ब्राविया थिएटर क्वाड के लॉन्च किया जिसके साथ यह भी स्पष्ट किया कि भविष्य का होम एंटरटेनमेंट (घरेलू मनोरंजन) कैसा हो। यह अनोखा ऑडियो सिस्टम है, जो सिनेमा के अनुभव नए रूप में पेश करता है। दर्शकों को उनकी पसंदीदा फिल्मों और टीवी शो का भरपूर आनंद लेने के लिए तैयार, ब्राविया थिएटर क्वाड बेहतरीन साउंड क्वालिटी और इमर्सन प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी को सुरुचिपूर्ण डिज़ाइन के साथ जोड़ता है। 360 स्पैशियल साउंड मैपिंग, साउंड फील्ड ऑप्टिमाइज़ेशन और आईमैक्स एन्हांस्ड और डॉल्बी एटमॉस के साथ अनुकूलता जैसी सुविधाओं के साथ, ब्राविया थिएटर क्वाड दर्शकों को अपने घर में शानदार ऑडियो का अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।

ब्राविया थिएटर क्वाड ने होम ऑडियो में क्रांति की शुरुआत करते हुए 360 स्पैशियल साउंड मैपिंग की पेशकश की है। यह अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी एक त्रि-आयामी ऑडियो का माहौल तैयार करती है, जो हर दिशा से श्रोताओं को घेर लेती है। यह सिनेमा के इमर्सिव साउंडस्केप का प्रतिबिंब है, जो बड़े स्क्रीन के जादू को सीधे आपके लिविंग रूम में लेकर आता है। फ्लैट ऑडियो को अलविदा कहें और ब्राविया थिएटर क्वाड के साथ फिल्मों और टीवी शो का अनोखे तरीके से आनंद लें।

सोनी के नए ब्राविया थिएटर क्वाड में एक प्रीमियम डिज़ाइन है, जो आपके लिविंग रूम के साथ सहजता से मेल खाता है, जो घर में सिनेमाई अनुभव को समृद्ध करता है। 360 स्पैशियल साउंड मैपिंग और अकूस्टिक सेंटर सिंक जैसे फीचर इमर्सिव ऑडियो प्रदान करते हैं जो मूवी थियेटर के माहौल को प्रतिबिंबित करता है। पर्यावरण के प्रति जागरूक डिज़ाइन के लिए रीसायकल की गई सामग्री का उपयोग करते हुए, ये उत्पाद न केवल साउंड क्वालिटी बढ़ाते हैं बल्कि सभी उपयोगकर्ताओं के लिए समावेश सुनिश्चित करते हुए एक्सेसिबिलिटी के फीचर को भी जोड़ते हैं।

ब्राविया थिएटर क्वाड में ऑडियो फील्ड ऑप्टिमाइज़ेशन आपके कमरे के लेआउट के अनुरूप बेहतरीन ऑडियो प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। कमरे का आकर चाहे कैसा भी हो, यह स्वचालित रूप से हर स्पीकर की ऊंचाई और स्थिति, कमरे की अकूस्टिक और श्रोता की स्थिति को मापकर और फिर इस सूचना के आधार पर यह जगह और श्रोता की स्थिति की अकूस्टिक विशेषताओं का विश्लेषण करते हुए मल्टीपल फैंटम स्पीकर बनाएगा, यह फीचर बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए ऑडियो सेटिंग्स को समायोजित करता है। ब्राविया थिएटर क्वाड के साउंड फील्ड ऑप्टिमाइज़ेशन के साथ अकूस्टिक की चिंता किए बिना सिनेमाई ऑडियो में डूब जाएं।

वॉयस ज़ूम3 ब्राविया थिएटर क्वाड में इंटेलीजेंट (एल्गोरिदम) तरीके से संवाद की स्पष्टता (डायलॉग क्लैरिटी) बढ़ाता है, जिससे एक्शन से भरपूर दृश्यों या शोर भरे वातावरण के बीच भी एकदम साफ आवाज़ सुनने को मिलती है है। मानवीय आवाज़ को पहचानने और बढ़ाने वाला फीचर, वॉयस ज़ूम 3 हर शब्द को स्पष्ट और स्पष्ट बनाता है, देखने के समग्र अनुभव को बढ़ाता है और दर्शकों को अपनी पसंदीदा फिल्मों और टीवी शो की कहानी को पूरी तरह से डूबकर देखने-सुनने में मदद करता है।

ब्राविया थिएटर क्वाड आईमैक्स एन्हांस्ड और डॉल्बी एटमॉस प्रौद्योगिकियों के साथ कम्पेटिबलिटी के मद्देनज़र अनोखा होम सिनेमा अनुभव प्रदान करता है। यह प्रीमियम ऑडियो गुणवत्ता सुनिश्चित करता है जो आईमैक्स और डॉल्बी द्वारा निर्धारित कठोर मानकों को पूरा करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को इमर्सिव साउंडस्केप और जीवंत ऑडियो रिप्रोडक्शन का आनंद मिलता है। शानदार लुभावनी साउंड क्वालिटी के साथ अपनी पसंदीदा फिल्मों को डूबकर देखने के लिए तैयार हो जाएं।

नए ब्राविया कनेक्ट ऐप ने होम एंटरटेनमेंट कंट्रोल में क्रांति ला दी है। आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से ब्राविया थिएटर क्वाड की सेटिंग्स को सहजता से नियंत्रित कर सकते हैं। इंट्यूटिव नेविगेशन और पर्सनल ऑडियो एडजस्टमेंट का आनंद लें। ब्राविया कनेक्ट ऐप के साथ, अपनी ज़रूरत के अनुरूप ऑडियो एक्सपीरियंस का आनंद लें और बस एक बटन दबाकर सिनेमाघर का मज़ा अपने लिविंग रूम में लें। ब्राविया थिएटर क्वाड एलेक्सा, एयरप्ले2 और स्पॉटिफाय सहित लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और वॉयस असिस्टेंट के साथ सहजता से जुड़ता है। सहज अनुकूलता के साथ, उपयोगकर्ता आसानी से अपने पसंदीदा संगीत सुन सकते हैं और वॉयस कमांड या अपनी पसंदीदा स्ट्रीमिंग सेवा के माध्यम से अपने ऑडियो को नियंत्रित कर सकते हैं। हैंड्स-फ्री कंट्रोल और बस बटन दबाकर मनोरंजन की दुनिया में पहुंच का आनंद लें।

ब्राविया थिएटर क्वाड डीप, पावरफुल बेस के साथ आपको बेहतर ऑडियो लिए एक ऑप्शनल वायरलेस सबवूफर1 प्रदान करता है। सिस्टम में निर्बाध रूप से एकीकृत, सबवूफर इमर्सिव साउंडस्टेज प्रदान करता है जो सिनेमाई अनुभव का आनंद देता है और यह सुनिश्चित करता है कि हर दृश्य समृद्ध, रेज़ोनेंट ऑडियो के साथ जीवंत हो। बेहतर बेस के लिए अपने होम थिएटर सेटअप को दो ऑप्शनल सबवूफर के साथ अपग्रेड करें, पैसिव रेडिएटर के साथ 180 मिमी ड्राइवर से 300 वाट गहरे बेस के साथ एसए-एसडब्ल्यू5 वायरलेस सबवूफर जोड़ें। या फिर 160 मिमी ड्राइवर के साथ कॉम्पैक्ट बास रिफ्लेक्स सबवूफर से 200 वाट साउंड के साथ एसए-एसडब्ल्यू3 वायरलेस सबवूफर का विकल्प चुनें।

भारत में, ब्राविया थिएटर क्वाड 22 अप्रैल 2024 से सोनी रिटेल स्टोर्स (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध होगा।
 

मॉडल

कीमत (रुपए में)

उपलब्धता की तारीख़

ब्राविया थिएटर क्वाड

1,99,990/-

22nd अप्रैल 2024 से

और नया पुराने