ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ट्रांसपोर्टेशन >> पंजाब >> फेडेक्स एक्सप्रेस >> लुधियाना >> व्यापार >> फेडेक्स ने लुधियाना में पावर नेटवर्किंग मीट के 19वें संस्करण के साथ भारतीय एसएमई को सशक्त बनाया

फेडेक्स ने लुधियाना में पावर नेटवर्किंग मीट के 19वें संस्करण के साथ भारतीय एसएमई को सशक्त बनाया

फेडेक्स ने लुधियाना में पावर नेटवर्किंग मीट के 19वें संस्करण के साथ भारतीय एसएमई को सशक्त बनाया

लुधियाना, 23 अप्रैल, 2024 (न्यूज़ टीम)
: फेडेक्स कॉर्प. (एनवायएसई: एफडीएक्स) की सहायक कंपनी और दुनिया की सबसे बड़ी एक्सप्रेस ट्रांसपोर्टेशन कंपनियों में से एक, फेडेक्स एक्सप्रेस ने 'पावर नेटवर्किंग मीट' समरोह के अपने 19वें संस्करण का आयोजन किया। यह कार्यक्रम भारत में छोटे और मध्यम आकार के उपक्रमों (एसएमई) को सशक्त बनाने के लिए कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। फेडेक्स ऐसा इंटेलीजेंट लॉजिस्टिक्स समाधानों की शक्ति का उपयोग करती है, जो व्यापार को सुव्यवस्थित करनेऔर व्यापार लचीलेपन को मजबूत करने के उद्देश्य से डिजिटल नवोन्मेष पर आधारित है।

कोच्चि में आयोजित कार्यक्रम में कपड़ा, मशीन पार्ट्स और परिधान उद्योगों से 110 से अधिक ग्राहकों और संभावनाओं की प्रभावशाली उपस्थिति देखी गई, जहां उन्होंने प्रश्नोत्तरी और नेटवर्किंग सत्र में उत्साहपूर्वक भाग लिया।

फेडेक्स एक्सप्रेस MEISA मार्केटिंग के उपाध्यक्ष नितिन नवनीत टाटीवाला ने कहा, "एसएमई भारत की आर्थिक वृद्धि को गति दे रहे हैं। 50 से अधिक साल की लॉजिस्टिक्स विशेषज्ञता के साथ, हम एसएमई को वैश्विक व्यापार की जटिलताओं से निपटने, उनकी आपूर्ति श्रृंखलाओं को अनुकूलित करने और उन्हें निरंतर विकास स्थिति में रखने में मदद करते हैं। हमारे पावर नेटवर्किंग सत्र जैसे मंच एसएमई को फेडेक्स समाधानों को प्रभावी ढंग से समझने और उपयोग करने में मदद करते हैं। वे एसएमई के लिए फीडबैक प्रदान करने के लिए एक स्थान भी बनाते हैं, जिसे हम बहुत महत्व देते हैं, जिससे हमें अपनी सेवाओं को बढ़ाने में मदद मिलती है। लॉजिस्टिक्स से परे, हम खुद को विकास प्रवर्तक के रूप में देखते हैं और इन व्यवसायों को वैश्विक अवसरों से जोड़ते और उन्हें इस डिजिटल युग में फलने-फूलने में मदद करते हैं।”

फेडेक्स उन्नत हवाई नेटवर्क के माध्यम से तेज़ ट्रांज़िट समय के माध्यम से गति और विश्वसनीयता प्रदान करता है। महत्वपूर्ण और अत्यावश्यक शिपमेंट अब फेडेक्स इंटरनेशनल प्रायोरिटी® सेवा के माध्यम से दो से तीन व्यावसायिक दिनों* के भीतर दुनिया भर के प्रमुख बाजारों और क्षेत्रों तक पहुंच सकते हैं। इसके अलावा, फेडेक्स उन्नत अर्थव्यवस्था सेवाएं प्रदान करता है, कम जरूरी शिपमेंट की लागत प्रभावी और समय पर डिलीवरी प्रदान करता है, यह सुनिश्चित करता है कि व्यवसाय और व्यक्ति विश्वसनीयता और सामर्थ्य के साथ अपने शिपिंग विकल्पों को अनुकूलित कर सकें। फेडेक्स इंटरनेशनल कनेक्ट प्लस® (एफआईसीपी) का विस्तार एशिया प्रशांत, मध्य पूर्व और अफ्रीका के 14 बाजारों में भी किया गया है। यह प्रतिस्पर्धी गति और आकर्षक कीमतों के साथ कम लागत वाले ई-कॉमर्स अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग समाधान प्रदान करती है, जो एक से तीन व्यावसायिक दिन में क्षेत्र के भीतर अधिकांश शिपमेंट वितरित करता है।

वैश्विक बाज़ार में नेविगेट करने में एसएमई को और अधिक समर्थन देने के लिए, फेडेक्स डिजिटल इंटेलिजेंस को अनलॉक कर समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। फेडेक्स ® डिलीवरी मैनेजर इंटरनेशनल (एफडीएमआई) जैसे इंटरैक्टिव समाधान व्यवसायों को अपने ग्राहकों को डिलीवरी प्राथमिकताओं को प्रबंधित करने की स्वतंत्रता प्रदान करने की अनुमति देते हैं। फेडेक्स शिप मैनेजरटीएम सहित स्वचालित उपकरण, एसएमई को फॉर्म तक पहुंचने, शिपिंग लेबल तैयार करने और आसानी से दस्तावेज़ तैयार करने में मदद करता है। 'इलेक्ट्रॉनिक विद ओरिजिनल्स' सुविधा व्यवसायों को डिजिटल रूप से सीमा शुल्क दस्तावेज जमा करने की अनुमति देती है।

फेडेक्स भारतीय एसएमई की वृद्धि और सफलता का समर्थन करने के लिए समर्पित है। पावर नेटवर्किंग मीट उन तरीकों में से एक है जिसके ज़रिये हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि भारत में व्यवसायों के पास आज के वैश्विक बाजार में फलने-फूलने के लिए आवश्यक उपकरण, विशेषज्ञता और संसाधन हों। हमारी सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए और यह जानने के लिए कि फेडेक्स आपके व्यवसाय को कैसे सशक्त बना सकता है, कृपया फेडेक्स शिपिंग सेवा साइट पर जाएं।
और नया पुराने