ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> लुधियाना >> वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफोन >> व्यापार >> सोनी इंडिया >> सोनी इंडिया ने की धावकों और एथलीटों के लिए डिज़ाइन किए गए नए नो-प्रेशर वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफ़ोन फ्लोट रन की घोषणा

सोनी इंडिया ने की धावकों और एथलीटों के लिए डिज़ाइन किए गए नए नो-प्रेशर वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफ़ोन फ्लोट रन की घोषणा

सोनी इंडिया ने की धावकों और एथलीटों के लिए डिज़ाइन किए गए नए नो-प्रेशर वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफ़ोन फ्लोट रन की घोषणा

चंडीगढ़ / लुधियाना, 05 जनवरी, 2024 (न्यूज़ टीम)
: सोनी इंडिया ने आज धावकों (रनर) को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए गए वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफोन के एक नए मॉडल की घोषणा की। सोनी फ्लोट रन डब्ल्यूआई-ओई610, एक नवोन्मेषी हेडफ़ोन स्टाइल है। यह स्पीकर को पास रखता है, लेकिन ईयर कनाल को स्पर्श किये बगैर, आवाज़ का एक समृद्ध अनुभव प्रदान करते हुए कान को सुरक्षित रूप से खुला छोड़ देता है। फ़्लोट रन हेडफ़ोन आवाज़ की गुणवत्ता से समझौता किए बिना आरामदायक और स्थिर अनुभव के लिए, धावक के फॉर्म पर ध्यान केंद्रित करता है।

फ्लोट रन, धावकों या एथलीटों को महत्वपूर्ण सुविधाएं प्रदान करता है, जिसमें एक लचीले नेकबैंड के साथ हल्के वजन वाला डिज़ाइन शामिल है जो चलते समय फिसलता नहीं है और दबाव-मुक्त डिज़ाइन है, जो कानों से दूर रहता है, इसलिए धावकों को अब पसीने या रगड़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जो उनके वर्कआउट के आड़े आता है। इस उत्पाद को क्राउडफंडिंग ने खूब सराहा है, जिसके कारण इसका आधिकारिक लॉन्च हुआ। एक विशेष ऑफ-ईयर डिज़ाइन के साथ, धावकों को अपने कानों पर दबाव या भरेपन के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी। ज़्यादा आराम के लिए, ये वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफ़ोन पहनने वाले के कानों पर बैठते हैं, ताकि वे बिना किसी व्यवधान के लंबे समय तक आराम का आनंद ले सकें। इसके अतिरिक्त, फ्लोट रन हेडफ़ोन का वजन केवल लगभग 33 ग्राम होता है, ताकि धावक अपने परिवेश पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

स्थिर और सुरक्षित होने के लिए डिज़ाइन किया गया, फ़्लोट रन हेडफ़ोन धावक के चलते रहने के बावजूद अपनी जगह पर बने रहेंगे। सिर के आकार और हेयर स्टाइल की एक विस्तृत श्रृंखला पर परीक्षण किया गया, नेकबैंड के लचीले डिज़ाइन के कारण हेडफोन धावक के साथ रहेगा। इसके अतिरिक्त, फ्लोट रन हेडफ़ोन का परीक्षण टोपी और धूप के चश्मे सहित सहायक उपकरणों के साथ किया गया। जो भी पहना जाए, स्टेबलाइजिंग नेकबैंड उन्हें सुरक्षित रखेगा। 16 मिमी ड्राइवर और ऑफ-ईयर स्टाइल के साथ सटीक ट्यूनिंग अधिक प्राकृतिक और व्यापक ध्वनि प्रदान करती है, इसलिए ध्वनि की गुणवत्ता पर कोई समझौता नहीं होता है। फ्लोट रन हेडफोन में ओपन-टाइप डिज़ाइन है, जो आपके शरीर द्वारा की जाने वाली आवाज़ों, जैसे चलने, चबाने या तेज़ सांस लेने आदि की प्रतिध्वनि को दूर करता है और आस-पास की आवाज़ को शामिल करता है।

ये हेडफ़ोन उपयोगकर्ता के कान के पास रखने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, लेकिन उन्हें ढकने के लिए नहीं, ताकि वे अपने आस-पास के बारे में जागरूक रह सकें। फ्लोट रन डिज़ाइन संगीत को परिवेशीय ध्वनि के साथ स्वाभाविक रूप से मिलाने और उपयोगकर्ता के कान के आकार के अनुसार ढलने में मदद करता है। फ्लोट रन ऑफ-ईयर हेडफ़ोन कानों को बाधा रहित रखता है, ताकि प्रदर्शन उपयुक्त रहे। इससे अधिक स्थानिक और प्राकृतिक आवाज़ सुनने में मदद मिलती है।

आईपीएक्स4 स्प्लैशप्रूफ रेटिंग के साथ, उपभोक्ताओं को पसीने से या बारिश में फंसने से होने वाले नुकसान के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। बैटरी लाइफ अधिक होने और पूरी तरह चार्ज होने पर 10 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ, फ्लोट रन हेडफ़ोन लंबे समय तक चलेगा। जल्दी में हैं? 10 मिनट का त्वरित चार्ज एक घंटे तक काम करेगा। विभिन्न प्रकार के नियंत्रणों के साथ, उपयोगकर्ता प्लेबैक को नियंत्रित कर सकते हैं और अपने स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंट को अपनी जेब या बैग से निकाले बिना एक्सेस कर सकते हैं। जब उनका काम ख़त्म हो जाता है और काम पर जाने का समय होता है, तो इन हेडफ़ोन में एक उच्च गुणवत्ता वाला अंतर्निर्मित माइक्रोफ़ोन होता है जो उन्हें उत्पादकता से जुड़े काम के लिए बिल्कुल आदर्श बनाता है। फ्लोट रन हेडफ़ोन यूएसबी-सी का उपयोग करके आसानी से चार्ज होते हैं। इसके अलावा, हेडफ़ोन के साथ प्रदान किये गए चार्जिंग केबल और हेडफोन को एक साथ रखने और सुरक्षित रखने के लिए एक कैरी पाउच भी होता है।

फ्लोट रन 4 जनवरी 2023 से भारत में सोनी रिटेल स्टोर (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध होगा।
 

मॉडल

कीमत (रुपये में)

उपलब्धता की तारीख

उपलब्ध रंग

फ्लोटरन हेडफ़ोन

10,990/-

4 जनवरी 2023 से

 

काला

और नया पुराने