ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऑटोमोबाइल >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> सर्विस कैम >> स्‍कोडा >> स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने ग्राहकों को आफ्टर-सेल्‍स का बेहतर अनुभव देने के लिये ‘सर्विस कैम’ की पेशकश की

स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने ग्राहकों को आफ्टर-सेल्‍स का बेहतर अनुभव देने के लिये ‘सर्विस कैम’ की पेशकश की

स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने ग्राहकों को आफ्टर-सेल्‍स का बेहतर अनुभव देने के लिये ‘सर्विस कैम’ की पेशकश की

लुधियाना, 22 दिसंबर, 2023 (न्यूज़ टीम)
: स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने की अपनी कोशिश में, अपनी नई ‘सर्विस कैम’ पहल लॉन्‍च की है। सर्विस कैम एक स्‍मार्टफोन ऐप-आधारित टूल है। इसके द्वारा स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ग्राहक अपनी स्‍कोडा कारों की सर्विस के दौरान उनकी सर्विस और मरम्‍मत कराने के काम दूर से ही तय कर सकते हैं।

सर्विस कैम एक नया डिजिटल टूल है जिसकी मदद से डीलरशिप्‍स ग्राहकों को वाहन के वीडियो दस्‍तावेज भेज सक‍ती हैं। कार की मरम्‍मत के दौरान पाई जाने वाली आकस्मिक खराबियों के मामले में ग्राहकों को एसएमएस या ई-मेल के जरिये एक पर्सनलाइज्‍डत लिंक मिलता है। इसमें मरम्‍मत के वीडियो और खर्च की गणना होती हैं। ग्राहक अपने घर या ऑफिस से तय कर सकते हैं कि उन्‍हें काम जारी रखना है या नहीं। सर्विस कैम से बैक और फोर्थ कॉल्‍स निकाल दिये जाते हैं और ग्राहकों को पूरी पारदर्शिता मिलती है।

स्‍कोडा सर्विस कैम अभी देशभर में स्‍कोडा ऑटो इंडिया की सभी डीलरशिप्‍स पर एक्टिव है। ज्‍यादा जानकारी के लिये ग्राहक अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।
और नया पुराने