ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> थाईलैंड >> पंजाब >> लुधियाना >> वीएफएस ग्लोबल >> वीज़ा >> रॉयल थाई ने पूरे भारत में वीज़ा एप्लीकेशन प्रोसेस करने के लिए वीएफएस ग्लोबल के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया

रॉयल थाई ने पूरे भारत में वीज़ा एप्लीकेशन प्रोसेस करने के लिए वीएफएस ग्लोबल के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया

वीएफएस ग्लोबल

जालंधर, 04 अक्टूबर, 2023 (न्यूज़ टीम)
: थाईलैंड सरकार के साथ अपनी विश्वसनीय पार्टनरशिप को जारी रखते हुए, दुनिया भर में सरकारों और राजनयिक मिशनों के लिए दुनिया की सबसे बड़ी आउटसोर्सिंग और टेक्नोलॉजी सर्विसेज़ स्पेशलिस्ट वीएफएस ग्लोबल ने, भारत से थाईलैंड जाने के लिए वीज़ा बनाने के एप्लीकेशनों को प्रोसेस करने का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया।

कंपनी दिल्ली में रॉयल थाई दूतावास और कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में रॉयल थाई कॉन्सुलेट जनरल के अधिकार क्षेत्र के अनुसार, वीज़ा एप्लीकेशन सेंटरों और ड्रॉप ऑफ सेंटरों के माध्यम से अलग-अलग वीज़ा कैटेगरी में भारत से जाने वाले यात्रियों को सेवाएं प्रदान करेगी।

वीएफएस ग्लोबल और थाईलैंड सरकार का लगभग दो दशक पुराना रिश्ता है। कंपनी ने 2005 से लेकर अब तक 2.2 मिलियन से ज़्यादा थाई वीज़ा एप्लीकेशनों प्रोसेस किए हैं।

एक जनादेश के तौर में, वीएफएस ग्लोबल रांची, औरंगाबाद, भोपाल, इंदौर, नागपुर, नासिक, कोयंबटूर, मैंगलोर, तिरुवनंतपुरम, विजयवाड़ा जैसे टियर 2 शहरों में ड्रॉप बॉक्स सर्विस शुरू करेगा। वर्तमान में यह सर्विस आगरा, अमृतसर, देहरादून, जयपुर, लुधियाना, गुवाहाटी, पटना, बिहार, भुवनेश्वर, जमशेदपुर, सिलीगुड़ी और विशाखापत्तनम में उपलब्ध है।

लखनऊ में वीएफएस ग्लोबल का हाल ही में खुला वीज़ा एप्लीकेशन सेंटर (पहले ड्रॉप बॉक्स फैसिलिटी कहलाता था) भी थाईलैंड वीज़ा के लिए एप्लीकेशन स्वीकार करेगा।

थाई वीज़ा कॉन्ट्रैक्ट का रिन्यूवल वीएफएस ग्लोबल के बेहतर व्यावसायिक प्रदर्शन, ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने की प्रतिबद्धता और थाईलैंड के साथ-साथ हमारे साथ काम करने वाली 70 सत्तारूढ़ सरकारों के हम पर अटूट विश्वास का सबूत है,'' वीएफएस ग्लोबल साउथ एशिया के चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर प्रबुद्ध सेन ने कहा।

थाईलैंड में भारतीय यात्रियों के घूमने के लिए कुछ बहुत लोकप्रिय पर्यटन स्थल भी हैं।
और नया पुराने