ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> 98बीज़ेड50एल >> पंजाब >> ब्राविया >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी >> सोनी इंडिया ने एक्सआर प्रोसेसर के साथ 4के एचडीआर प्रोफेशनल ब्राविया डिस्प्ले का बीज़ेड50एल सीरीज लॉन्च किया

सोनी इंडिया ने एक्सआर प्रोसेसर के साथ 4के एचडीआर प्रोफेशनल ब्राविया डिस्प्ले का बीज़ेड50एल सीरीज लॉन्च किया

सोनी इंडिया ने एक्सआर प्रोसेसर के साथ 4के एचडीआर प्रोफेशनल ब्राविया डिस्प्ले का बीज़ेड50एल सीरीज लॉन्च किया

लुधियाना 05 जुलाई 2023 (न्यूज़ टीम)
: सोनी इंडिया, बीज़ेड50एल सीरीज के लॉन्च के साथ अपने विशाल पोर्टफोलियो में ब्राविया 4के एचडीआर डिस्प्ले की एक नई लाइनअप जोड़ रहा है। बीज़ेड50एल सीरीज, वाणिज्यिक परिवेशों के लिए अनुकूलित हैं जहां विश्वसनीयता, चित्र गुणवत्ता और व्यापक कंपैटेबिलिटी की आवश्यकता होती है। नई सीरीज में लगभग हर मांग को पूरा करने के लिए एक शानदार डिस्प्ले मौजूद है, जबकि इसमें प्रो ब्राविया उपयोगकर्ताओं की पसंदीदा विशेषताओं जैसे बेजोड़ छवि गुणवत्ता, विस्तृत व्यूइंग एंगल, विचारशील पेशेवर सुविधाएं और चिप (एसओसी) प्लेटफॉर्म पर स्मार्ट सिस्टम को शामिल किया गया है।

सोनी इंडिया के डिपुटी मैनेजिंग डाइरेक्टर, नकाशिमा तोमोहिरो ने कहा, "हम अपनी प्रोफेशनल ब्राविया डिस्प्ले पेशकशों में बदलाव लाने के साथ स्थिरता को प्राथमिकता देते हुए अपने ग्राहकों की नवीनतम इच्छाओं और जरूरतों को पूरा करने पर भी ध्यान दे रहे हैं। हमने अपने लाइनअप का विस्तार करके और ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने वाली नई तकनीकों को शामिल करके ऐसा किया है। प्रो एवी उपयोगकर्ताओं ने सोनी के प्रोफेशनल डिस्प्लेज की पिक्चर क्वालिटी, लचीलापन, आकार की रेंज और उपयोग में आसानी के चलते इसे लगातार पसंद कर रहे हैं। हम जानते हैं कि वे आज के बदलते व्यावसायिक परिदृश्य को पूरा करने वाली सुविधाओं के असाधारण संयोजन के साथ लॉन्च की गई नई सीरीज को महत्व देंगे।

सोनी एक्सआर प्रोसेसिंग और बेजोड़ पिक्चर क्वालिटी के साथ फ्लैगशिप बीज़ेड50र्ल बड़े आकार के डिस्प्ले में 780 निट्स ब्राइटनेस का दावा करता है: XR प्रोसेसर

एफडब्ल्यू-98बीज़ेड50एल (98 इंच)

सोनी की प्रोफेशनल ब्राविया बीज़ेड40जे सीरीज की तुलना में 98-इंच बीज़ेड50एल की अतिरिक्त विशेषताओं में वजन में लगभग 22% की कमी और 28% पतली बेज़ल चौड़ाई शामिल है। बड़े मॉडल को अधिक पोर्टेबल और इंस्टॉलेशन अनुकूल बनाने में मदद के लिए, एर्गोनोमिक क्षैतिज हैंडल को डिस्प्ले के निचले भाग में शामिल किया गया है, जबकि वर्टिकल हैंडल शीर्ष पर हैं।

नए मॉडल में स्थिरता के तत्व शामिल हैं - एसओआरपीएलएएसTM पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक का उपयोग और कम अपशिष्ट के लिए डिब्बों पर कम स्याही का उपयोग और सेटिंग्स कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर बिजली की खपत को बेहतर ढंग से समझने के लिए इको डैशबोर्ड। अतिरिक्त सामान्य सुविधाओं में 24/7 ऑपरेशन, आसान कॉन्फ़िगरेशन और अनुकूलन के लिए प्री-सेट की वन स्टेप सेटिंग, मिररिंग क्षमताएं, संचालन को सरल बनाने के लिए प्रो मोड तकनीक, एक समान बेज़ेल डिज़ाइन, पोर्ट्रेट और टिल्ट माउंटिंग के लिए लचीला इंस्टॉलेशन, साथ ही समर्थन शामिल हैं। ब्लेंड-इन डिज़ाइन उद्देश्यों के लिए टाइलिंग और साइड लोगो को सक्षम करने के लिए मल्टी-डिस्प्ले इंस्टॉलेशन की सुविधा है। बीज़ेड50एल सीरीज में अधिक लचीलेपन और उपयोग में आसानी के लिए 32जीबी की बढ़ी हुई आंतरिक मेमोरी शामिल है। सभी मॉडलों में आसान माउंटिंग के लिए एक नई केंद्र संरेखण रेल किट की सुविधा है, जबकि 98 इंच के विकल्प केंद्र संरेखित वीईएसए पैटर्न के साथ मानक आते हैं। पोर्टफोलियो में इंस्टॉलेशन री-डिज़ाइन की आवश्यकता के बिना आसानी से उपयुक्त ब्राइटनेस मॉडल चुनने के लिए एक सामान्य चेसिस डिज़ाइन भी शामिल है।

नया प्रोफेशनल ब्राविया डिस्प्ले लाइनअप सोनी के गठबंधन भागीदार नेटवर्क का भी समर्थन करेगा, जहाँ कॉर्पोरेट, शिक्षा, परिवहन और खुदरा अनुप्रयोगों से जुड़े स्थापित और उभरते समाधान प्रदाताओं के साथ और भी अधिक एकीकरण और अनुकूलता की सुविधा उपलब्ध होगी।

कीमत और उपलब्धता:
एफडब्ल्यू- 98बीज़ेड50एल 20 जुलाई 2023 से भारत में सोनी के अधिकृत वितरकों के जरिए उपलब्ध होगा।
 

मॉडल

सर्वोत्तम कीमत (रुपये में)

उपलब्धता तिथि

एफडब्ल्यू-98बीज़ेड50एल

20,00,000

20 जुलाई 2023 से

और नया पुराने