ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> इंडिया >> एचटी-एस2000 >> एटमोस >> डॉल्बी >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी >> सोनी इंडिया ने एचटी-एस2000 5.1 चैनल डॉल्बी एटमोस® साउंडबार किया पेश, जो शक्तिशाली बास के साथ देता है सिनेमाई सराउंड साउंड एक्सपीरियंस

सोनी इंडिया ने एचटी-एस2000 5.1 चैनल डॉल्बी एटमोस® साउंडबार किया पेश, जो शक्तिशाली बास के साथ देता है सिनेमाई सराउंड साउंड एक्सपीरियंस

सोनी इंडिया ने एचटी-एस2000 5.1 चैनल डॉल्बी एटमोस® साउंडबार किया पेश, जो शक्तिशाली बास के साथ देता है सिनेमाई सराउंड साउंड एक्सपीरियंस

लुधियाना, 15 जून 2023 (न्यूज़ टीम):
सोनी ने आज अपने नवीनतम डॉल्बी एटमॉस साउंडबार, एचटी-एस2000 की घोषणा की। यह 5.11 चैनल डॉल्बी एटमॉस® / डीटीएस: एक्स® साउंडबार वर्टिकल सराउंड इंजन और एस-फोर्स प्रो फ्रंट सराउंड द्वारा सिनेमैटिक सराउंड साउंड देता है। नए मिक्सर की बदौलत यह साउंडबार स्टीरियो कंटेंट चलाने के दौरान भी थ्री-डायमेंशनल सराउंड अनुभव प्रदान करता है। सेंटरस्पीकर स्पष्ट संवाद सुनिश्चित करता है, जबकि बिल्ट-इन डुअल सबवूफर डीप बास प्रदान करता है। यह साउंडबार नए होम एंटरटेनमेंट कनेक्ट ऐप के लिए पहला कंपैटिबल डिवाइस भी होगा।

वर्टिकल सराउंड इंजन और एस-फोर्स प्रो फ्रंट सराउंड के साथ, एचटी-एस2000 सिनेमाई सराउंड साउंड बनाता है जो यूजर्स को डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस:एक्स के रोमांच का आनंद देता है। वर्चुअल सराउंड तकनीक के साथ, साउंडबार ध्वनि को वर्टिकल स्पेस में रख सकता है। एस-फोर्स पीआरओ आभासी रूप से सराउंड साउंड फील्ड को रिजनरेट करता है, जिसमें ऑडियो दोनों ओर से आता है। मनोरंजन प्रेमी अपने रहने की जगह को अव्यवस्थित किए बिना समृद्ध, सिनेमाई सराउंड साउंड का आनंद ले सकते हैं।

नए विकसित अपमिक्सर के साथ यूजर्स न केवल थ्री-डायमेंशनल सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस न केवल सराउंड साउंड फॉर्मेट वाले कंटेंट में कर सकते हैं बल्कि स्टीरियो कंटेंट, जैसे वीडियो स्ट्रीमिंग या म्यूजिक सर्विस में भी चारों दिशाओं से आती आवाज का अनुभव होता है। रियल टाइम में ट्रैक का विश्लेषण करते हुए नया एल्गोरिथ्म अलग-अलग ध्वनि वस्तुओं को उनके लोकलाइजेशन के आधार पर अलग करता है और फिर से अपनी जगह भेजता है, जिससे थ्री-डायमेंशनल सराउंड साउंड आती है।

साउंडबार में स्पष्ट संवाद के लिए समर्पित सेंटर स्पीकर और पंची बास के लिए बिल्ट-इन डुअल सबवूफर शामिल है। वे पूरे कमरे में साफ और फैली हुई ध्वनि देने के लिए एक साथ काम करते हैं। एक्स-बैलेंस्ड स्पीकर यूनिट से आवाज में विकृति घटाने और अधिक स्पष्टता के साथ जोरदार ध्वनि दबाव प्राप्त करने की प्रमुख तकनीक है।

होम एंटरटेनमेंट कनेक्ट (एचईसी) ऐप के साथ साउंडबार को सेट अप करना और इस्तेमाल करना पहले से कहीं ज्यादा आसान है। यह प्रारंभिक शुरुआती सेटिंग्स के माध्यम से उपयोगकर्ता का मार्गदर्शन कर सकता है, समस्या निवारण में सहायता कर सकता है, और सीधे अपने स्मार्टफोन से वॉल्यूम, साउंड फील्ड और अधिक का पूर्ण नियंत्रण दे सकता है। यह यूजर को उपयोगी जानकारी जैसे सुविधाओं की सिफारिश, नए सॉफ्टवेयर अपडेट के अलावा और भी बहुत कुछ देता है।

वैकल्पिक वायरलेस सबवूफर (एसए-एसडब्ल्यू5 / एसए-एसडब्ल्यू3) समृद्ध बास ध्वनि जोड़ देगा। और भी अधिक रोमांच के लिए, सिनेमैटिक सराउंड साउंड के लिए वैकल्पिक वायरलेस रियर स्पीकर (एसए-आरएस3एस)जोड़ें। आसान नियंत्रण के लिए एक कंपेटिबल ब्राविया एक्सआर टेलीविजन साउंडबार ध्वनि सेटिंग्स के साथ ब्राविया त्वरित सेटिंग्स मेनू पर स्वचालित रूप से दिखाई देता है।

साउंडबार सेटअप सेकेंडों में किया जा सकता है, यह सीधे बॉक्स से बाहर जाने के लिए लगभग तैयार है। बस टीवी को एचडीएमआई केबल से कनेक्ट करें और प्लग इन करें। वैकल्पिक रियर स्पीकर और सबवूफर को कनेक्ट करने के लिए बस होम एंटरटेनमेंट कनेक्ट ऐप डाउनलोड करें और ऐप में ही पेयरिंग स्टेप्स का पालन करें।

हाथ में फिट होने वाला एक रिमोट कंट्रोल आसान, सहज संचालन के साथ एक सुखद अनुभव देता है। सुविधाजनक विशेषताओं में वॉल्यूम और ध्वनि सेटिंग के लिए अलग बटन शामिल हैं।

सोनी के होम ऑडियो प्रोडक्ट को न केवल उत्कृष्ट ध्वनि अनुभव के लिए डिजाइन किया गया है बल्कि पर्यावरण को ध्यान में रखकर भी डिजाइन किया गया है। सोनी अपने उत्पादों और पैकेजिंग में कम प्लास्टिक का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है। एचटी-एस2000 प्रोडक्ट के कई हिस्सों में विशेष रूप से विकसित पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक का उपयोग करता है, जो सोनी को पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक के साथ शानदार साउंड परफॉर्मेंस पुन: उत्पन्न करने में सक्षम बनाता है। प्लास्टिक के उपयोग को कम करने के लिए लगभग 95% पैकेजिंग को पुनर्नवीनीकरण कागज और कागज-आधारित सामग्री से बनाया गया है।
और नया पुराने