ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऐप >> पंजाब >> फैनफेस्ट >> लुधियाना >> वी >> व्यापार >> वी के उपभोक्ता अब वी ऐप के ज़रिए रीचार्ज पर पा सकते हैं 5 जीबी एक्स्ट्रा डेटा

वी के उपभोक्ता अब वी ऐप के ज़रिए रीचार्ज पर पा सकते हैं 5 जीबी एक्स्ट्रा डेटा

वी के उपभोक्ता अब वी ऐप के ज़रिए रीचार्ज पर पा सकते हैं 5 जीबी एक्स्ट्रा डेटा

लुधियाना, 08 मई 2023 (न्यूज़ टीम):
जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी अपने उपभोक्ताओं के लिए लेकर आए हैं आकर्षक ‘महा’ रीचार्ज ऑफर, जिसके तहत उपभोक्ता वी ऐप के ज़रिए रीचार्ज करने पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के अतिरिक्त डेटा के फायदे पा सकते हैं।

रु 299 या अधिक का रीचार्ज करने पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के 5 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा (3 दिनों के लिए वैलिड)। इसी तरह रु 199 और रु 299 के बीच रीचार्ज करने पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के 2 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा (3 दिनों के लिए वैलिड)। वर्तमान में यह लिमिटेड पीरियड ऑफर सिर्फ वी ऐप पर रु 199 एवं अधिक के सभी वी प्रीपेड रीचार्ज के लिए उपलब्ध है।

वी के यूज़र इस अतिरिक्त डेटा का इस्तेमाल वी मुवीज़ एण्ड टीवी पर मुवीज़ देखने, वीडियोज़ लाईव स्ट्रीम करने या मौजूदा टी20 टूर्नामेन्ट के क्रिकेट मैच देखने के लिए कर सकते हैं। वे वी म्युज़िक पर म्युज़िक का लुत्फ़ उठ सकते हैं या चाहें तो खरीददारी, सर्फिंग, चैट, काम या पढ़ाई भी कर सकते हैं। वी के उपभोक्ता वी ऐप पर वे गेम्स का आनंद भी उठा सकते हैं, जो 10 से अधिक लोकप्रिय श्रेणियों में 1200 से अधिक एंड्रोइड एवं एचटीएमएल 5 आधारित मोबाइल गेम्स का शानदार अनुभव प्रदान करता है।

इसके अलावा, वी वर्तमान में वी20फैनफेस्ट चैलेंज भी चला रहा है जिसके तहत उपभोक्ताओं को मैच के हर दन एक स्मार्टफोन जीतने का मौका मिलता है। प्रतियोगिता के एक मेगा विजेता को टी20 चैम्पियनशिप के फाइनल मैच की दो टिकटें जीतने का अवसर मिलेगा। वी के उपभोक्ता मैच के दौरान वी के फेसबुक पेज & @ViOfficialFanWorld, वी इंस्टाग्राम पेज- viofficialfanworld और वी के ट्विटर पेज & @ViCustomerCare पर वी20फैनफेस्ट चैलेंज खेल सकते हैं।
और नया पुराने