ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> अर्थ ब्लू >> इयरबड्स >> पंजाब >> पानी >> बोतलों >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी >> WF-LS900N >> सोनी के WF-LS900N का नया रंग "अर्थ ब्लू" पानी की बोतलों से बनाया गया है

सोनी के WF-LS900N का नया रंग "अर्थ ब्लू" पानी की बोतलों से बनाया गया है

सोनी के WF-LS900N का नया रंग "अर्थ ब्लू" पानी की बोतलों से बनाया गया है

लुधियाना, 22 मई 2023 (न्यूज़ टीम):
सोनी ने आज घोषणा की है कि उनके बाहर की आवाज़ें पूरी तरह से बंद कर देने वाले, सही मायनों में वायरलेस इयरबड्स WF-LS900N अब "अर्थ ब्लू" इस नए रंग में उपलब्ध हैं। नवंबर 2022 से मार्केट में लाए गए इन इयरबड्स में अब तक सफ़ेद और काला रंग मिल रहा था। "अर्थ ब्लू" यह नया रंग रीसायकल की गयी पानी की बोतलों के मटेरियल से बनाया गया है। मल्टीपॉइंट कनेक्शन रिलीज़ किया गया है, जिसकी वजह से एक सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए WF-LS900N सीरीज़ में निर्बाध स्विचिंग करना संभव है।

WF-LS900N अब "अर्थ ब्लू" रंग में भी मिलेंगे।  इस रंग को रीसायकल की गयी पानी की बोतलों से बनाए गए रीसाइकल्ड रेसिन मटेरियल से बनाया गया है। अर्थ ब्लू रंग में WF-LS900N की बॉडी और केस के हिस्सों को रीसाइकल्ड पानी की बोतलों के मटेरियल से बनाया गया है, जिसकी वजह से इस पर अनोखा मार्बल पैटर्न बना है। पानी ले जाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली बोतलों के रीसाइकल्ड मटेरियल का और भी ज़्यादा इस्तेमाल किए जाने के लिए नया डिज़ाइन बनाने के लिए सोनी ने इस रंग को विकसित किया है।

इस उत्पाद के लिए पानी की बोतलों के मटेरियल के चिपकने वाले गुणों का इस्तेमाल करते हुए मटेरियल को विशिष्ट रूप से विकसित किया गया है। प्रत्येक उत्पाद को एक अलग पैटर्न के लिए डिज़ाइन किए जाने पर मार्बल पैटर्न की बनावट बनाई गई।

"अर्थ ब्लू" मॉडल के अलावा WF-LS900 इयरबड्स का पूरा पैकेजिंग प्लास्टिक-फ्री है और इन इयरबड्स में ऑटोमोबाइल पार्ट्स के रीसाइकल्ड मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। अपने उत्पादों के पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने की सोनी की प्रतिबद्धता इसमें दर्शायी गयी है।

सोनी ग्रुप "रोड टू जीरो" यह एक दीर्घकालिक पर्यावरणीय योजना चला रहा है।  2050 तक सोनी ग्रुप के पर्यावरण फुटप्रिंट को शून्य तक कम करना इस योजना का उद्देश्य है। इसके तहत सोनी ने "ग्रीन मैनेजमेंट 2025" पर्यावरणीय मध्यम अवधि के लक्ष्य तय किए हैं जिन्हें वित्तीय वर्ष 2021 से 2025 तक पूरा किया जाएगा।  रीसाइकल्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल, उत्पाद के लिए होने वाली बिजली की खपत में कमी लाना, नए डिज़ाइन किए गए छोटे उत्पादों की पैकेजिंग को प्लास्टिक-फ्री करना और नवीकरणीय ऊर्जा की शुरूआत जैसे प्रयासों में तेजी लाना इसका उद्देश्य है।

इसके अलावा WF-LS900N के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट भी उपलब्ध होगा, जो मल्टीपॉइंट कनेक्शन फंक्शन को सक्षम करेगा, इसके साथ यूजर्स दो डिवाइसेस को एक ही समय पर कनेक्ट कर पाएंगे। जैसे कि, अगर आप पीसी पर गाना सुन रहे है और उसी समय स्मार्टफोन पर फोन कॉल आता है तो मल्टीपॉइंट कनेक्शन स्मार्टफोन कॉल को अपने आप स्विच करेगा और आप कनेक्शन्स को स्विच किए बिना हैंड्स-फ्री कॉल कर पाएंगे।

अर्थ ब्लू रंग में WF-LS900N भारत में सिर्फ अमेज़न पर 17 मई 2023 से उपलब्ध होगा।
और नया पुराने