ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> एक्स75एल >> गेमिंग। >> टेलीविजन >> पंजाब >> ब्राविया >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी >> रोमांचक गेमिंग अनुभव के लिए घर लाइए ब्राविया एक्स75एल टेलीविजन

रोमांचक गेमिंग अनुभव के लिए घर लाइए ब्राविया एक्स75एल टेलीविजन

रोमांचक गेमिंग अनुभव के लिए घर लाइए ब्राविया एक्स75एल टेलीविजन

लुधियाना, 26 अप्रैल 2023 (न्यूज़ टीम):
सोनी इंडिया ने आज 4के अल्ट्रा एचडी एलईडी डिस्प्ले के साथ नई ब्राविया एक्स75एल टेलीविजन सीरीज की घोषणा की। ये अत्याधुनिक टेलीविजन व्यक्तिगत और जीवंत दृश्यता अनुभव प्रदान करने के लिए परिभाषित किए गए हैं। एक्स75एल के साथ, सच्चे मनोरंजन की दुनिया में प्रवेश करें और रोमांचकारी खेलों, सुंदर रंगों में फिल्मों और स्पष्ट और स्वाभाविक आवाज के साथ अविश्वसनीय 4के स्पष्टता का अनुभव करें।

1. एक्स1 4के प्रोसेसर और लाइव कलर तकनीक के साथ सुंदर रंग, कंट्रास्ट और फाइन डिटेल्स का अनुभव करें
सोनी की नई एक्स75एल टीवी सीरीज 108 सेमी (43), 126 सेमी (50), 139 सेमी (55), 164 सेमी (65) में उपलब्ध है। नए एक्स75एल में एक्स1 पिक्चर प्रोसेसर शामिल है। शक्तिशाली एक्स1 प्रोसेसर शोर कम करने और विस्तार को बढ़ावा देने के लिए उन्नत एल्गोरिदम का उपयोग करता है। और भी स्पष्ट 4के सिग्नल के साथ, आप इसमें लगभग 4के रिज़ॉल्यूशन जैसा दृश्यता अनुभव कर सकते हैं, इसकी लाइव कलर टेक्नोलॉजी जीवंत रंग दृश्यता अनुभव प्रदान करती है।

2. एक्स-रियलिटी प्रो और मोशनफ्लो™ एक्सआर के साथ शानदार 4के पिक्चर क्वालिटी का अनुभव करें ताकि देखने के अनुभव को अधिक स्पष्ट और सहज बनाया जा सके
नए ब्राविया एक्स75एल, 4के टेलीविज़न आपको शानदार 4के तस्वीरें देखने देते हैं, जो वास्तविक दुनिया के विवरण और बनावट से भरपूर हैं। 2के और यहां तक कि फुल एचडी में फिल्माई गई छवियों को एक अद्वितीय 4के डेटाबेस का उपयोग करके 4के एक्स-रियलिटी ™ प्रो द्वारा 4के रिज़ॉल्यूशन के करीब बढ़ाया जाता है। मोशनफ्लो™ एक्सआर के साथ आप तेज़ गति वाले दृश्यों में भी सहज और स्पष्ट विवरण का आनंद ले सकते हैं। यह नवीन तकनीक मूल फ्रेम के बीच अतिरिक्त फ्रेम बनाती और सम्मिलित करती है। यह क्रमिक फ़्रेमों पर प्रमुख दृश्य कारकों की तुलना करता है, फिर अनुक्रमों में लापता क्रिया के विभाजित सेकंड की गणना करता है। कुछ मॉडलों में काला भी शामिल है।

3. डॉल्बी ऑडियो और स्पष्ट चरण प्रौद्योगिकी के साथ प्रभावशाली बास, शक्तिशाली और प्राकृतिक ध्वनि के साथ एक व्यापक अनुभव का आनंद लें
ब्राविया एक्स75एल ओपन बैफल डाउन फायरिंग ट्विन स्पीकर्स के साथ आता है जो डॉल्बी ऑडियो के साथ 20-वाट शक्तिशाली ध्वनि प्रदान करता है। ओपन बैफल स्पीकर प्रभावशाली लो-एंड साउंड देते हैं जो फिल्मों, खेल और संगीत के लिए आदर्श है। अब ध्वनि का अनुभव करें जो स्पष्ट और अधिक प्राकृतिक है और अपने आप को समृद्ध संगीत में डुबो दें। स्पष्ट चरण प्रौद्योगिकी के साथ ब्राविया™ स्पीकर प्रतिक्रिया में अशुद्धियों का विश्लेषण और क्षतिपूर्ति करने के लिए एक शक्तिशाली कंप्यूटर मॉडल का उपयोग करता है। यह स्पीकर फ्रीक्वेंसी को उच्च परिशुद्धता के साथ 'नमूना' करके करता है। स्पीकर की प्राकृतिक प्रतिक्रिया में किसी भी चोटियों या गिरावट को रद्द करने के लिए यह जानकारी वापस फीड की जाती है - जिसके परिणामस्वरूप शुद्ध, प्राकृतिक ऑडियो चिकनी, यहां तक कि सभी आवृत्तियों के पुनरुत्पादन के साथ होता है।

4. एक्स75एल सीरीज़ गूगल टीवी के साथ स्मार्ट उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करती है जो 700,000+ मूवी और टीवी सीरीज़ के साथ-साथ 10,000+ ऐप्स और गेम्स के माध्यम से अंतहीन मनोरंजन प्रदान करती है। यह एप्पल एयरप्ले2 और होमकिट के साथ भी निर्बाध रूप से काम करता है
नई ब्राविया एक्स75एल सीरीज के साथ, 10,000+एप्लिकेशन डाउनलोड करें, 700,000+ फिल्में और टीवी एपिसोड देखें, साथ ही लाइव टीवी, सभी का एक ही स्थान पर आनंद लें। गूगल टीवी सभी ऐप्स और सब्सक्रिप्शन से सभी की पसंदीदा सामग्री लाता है और उन्हें व्यवस्थित करता है। खोजना आसान है- बस गूगल से पूछें। सभी ऐप्लिकेशन में खोजने के लिए, "गूगल, एक्शन मूवी ढूंढो" बोलकर देखें। ग्राहक फोन से एक वॉचलिस्ट जोड़कर व्यक्तिगत अनुशंसाओं और बुकमार्क शो और फिल्मों के साथ देखने के लिए आसानी से कुछ ढूंढ सकते हैं और क्या देखना है इसका ट्रैक रखने के लिए इसे टीवी पर देख सकते हैं। उपयोगकर्ता गूगल खोज के साथ अपने फ़ोन या लैपटॉप से अपनी वॉचलिस्ट में भी जोड़ सकते हैं और सब कुछ एक ही स्थान पर पा सकते हैं। ब्राविया एक्स75एल एपल होम किट और एयरप्ले को सपोर्ट करता है जो आसानी से कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए आईपैड और आईफोन जैसे एप्पल डिवाइस को टीवी के साथ समेकित रूप से एकीकृत करता है।

5. एक्स75एल पीएस5 के लिए फीचर के साथ आता है जो ऑटो एचडीआर टोन मैपिंग और ऑटो जेनर पिक्चर मोड के साथ आपके गेमिंग अनुभव को बदल देता है। इसकी एचडीएमआई 2.1 संगतता ऑटो लो लेटेंसी मोड (एएलएम) के साथ गेमिंग का समर्थन करती है।
एचडीएमआई 2.1 में ऑटो लो लेटेंसी मोड के साथ, एक्स75एल यह पहचानता है कि कंसोल कब कनेक्ट और पावर ऑन है और स्वचालित रूप से लो लेटेंसी मोड में स्विच हो जाता है। आप अधिक सहज, अधिक प्रतिक्रियाशील गेम खेलने का आनंद लेंगे, जो तेज-गति वाले, उच्च-तीव्रता वाले गेम के लिए महत्वपूर्ण है। ऑटो एचडीआर टोन मैपिंग के साथ एचडीआर सेटिंग्स आपके पीएस5™ कंसोल के शुरुआती सेटअप के दौरान तुरंत अनुकूलित हो जाएंगी। आपका पीएस5™ स्वचालित रूप से अलग-अलग ब्राविया टीवी मॉडल को पहचानता है और तदनुसार आपके टीवी के लिए सर्वश्रेष्ठ एचडीआर सेटिंग का चयन करता है। इसलिए उच्च कंट्रास्ट वाले दृश्यों में भी, आपको स्क्रीन के सबसे चमकीले और सबसे गहरे हिस्सों में महत्वपूर्ण विवरण और रंग दिखाई देंगे। इनपुट अंतराल को कम करने और कार्रवाई को अधिक प्रतिक्रियाशील बनाने के लिए टीवी स्वचालित रूप से गेम मोड में स्विच हो जाएगा। प्लेस्टेशन5® कंसोल पर फिल्में देखते समय, यह अधिक अभिव्यंजक दृश्यों के लिए चित्र प्रसंस्करण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए वापस मानक मोड में चला जाता है।

6. वॉयस-एनेबल्ड रिमोट के साथ, आप बस बोलकर टीवी पर अपनी पसंदीदा शो और फिल्में चला सकते हैं
वॉयस सक्षम रिमोट के साथ अपनी आवाज की शक्ति का उपयोग करके अपनी पसंदीदा सामग्री को पहले से कहीं ज्यादा तेजी से ढूंढें। कोई और अधिक जटिल नेविगेशन या थकाऊ टाइपिंग नहीं है, आपको बस पूछना चाहिए। रिमोट में बिल्ट-इन माइक्रोफोन दर्शकों को एक सुविधाजनक अनुभव प्रदान करने की अनुमति देगा। दर्शक बस गूगल असिस्टेंट का इस्तेमाल करके टीवी से बात कर सकते हैं ताकि वे जो चाहते हैं उसे जल्दी से ढूंढ सकें या टीवी शो, फिल्में वगैरह चला सकें।

7. एक्स75एल सीरीज को एक्सआर सिक्योरिटी प्रो के साथ सबसे कठिन परिस्थितियों में प्रदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है
नई और बेहतर एक्स-प्रोटेक्शन प्रो तकनीक के साथ निर्मित नई ब्राविया एक्स75एल सीरीज लंबे समय तक चलने के लिए बनाई गई है। न केवल वे बेहतर धूल और नमी संरक्षण से लैस हैं, बल्कि वे सोनी के लाइटनिंग परीक्षणों के उच्चतम मानकों को भी पास करते हैं, जिसका अर्थ है कि आपका टीवी बिजली के हमलों और बिजली की वृद्धि से सुरक्षित है। लंबे समय तक चलने वाले टीवी के साथ सहज मनोरंजन का आनंद लेते रहें।

8. एक्स75एल में नैरो बेज़ेल के साथ बिना तड़क-भड़क वाली डिजाइन है और यह आनंदायक मनोरंजन प्रदान करने के लिए आकर्षक स्मार्ट रिमोट के साथ आता है
एक्स75एल का न्यूनतम डिजाइन स्क्रीन को अधिकतम करता है और बेज़ेल को छोटा करता है ताकि आप इस बात पर ध्यान केंद्रित कर सकें कि तस्वीर क्या महत्वपूर्ण है। यह एक टीवी है जिसे इमर्सिव साउंड के लिए भी डिज़ाइन किया गया है, चाहे वह स्टैंड पर लगा हो या दीवार पर लगा हो। चूंकि बेज़ल अत्यंत संकीर्ण है, इसलिए आपकी आंखें स्वाभाविक रूप से चित्र पर ध्यान केंद्रित करती हैं, न कि इसके आसपास क्या है। स्लिमलाइन स्टैंड को टीवी से पूरी तरह मेल खाने और आपके कमरे और इसकी सजावट के साथ तालमेल बिठाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक्स75एल मनोरंजन और गेमिंग की दुनिया में गोता लगाने के लिए पसंदीदा वीडियो ऑन डिमांड सेवाओं तक पहुंचने के लिए छह हॉट की (नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, डिज़नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, यूट्यूब वीडियो और संगीत) के साथ छोटे और उपयोग में आसान रिमोट कंट्रोल के साथ आता है।
और नया पुराने