ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> मुंबई >> लव कनेक्‍शन >> लुधियाना >> वियतजेट >> वियतजेट ने मुंबई में अपना ‘लव कनेक्‍शन’ कैम्‍पेन शुरू किया

वियतजेट ने मुंबई में अपना ‘लव कनेक्‍शन’ कैम्‍पेन शुरू किया

वियतजेट ने मुंबई में अपना ‘लव कनेक्‍शन’ कैम्‍पेन शुरू किया

लुधियाना, 20 फरवरी 2023 (न्यूज़ टीम)
: वियतजेट ने 2023 में वैलेंटाइन का जश्‍न मनाने के लिये मुंबई, भारत में 77 भारतीय कपल्‍स को उनके आइकॉनिक “लव कनेक्‍शन 2023’’ का पुरस्‍कार देते हुए एक ‘गाला नाइट’ का आयोजन किया। विजेताओं को वियतनाम जाने और वहाँ के आकर्षक दृश्‍यों, जीवंत शहरों, समृद्ध इतिहास और संस्‍कृति तथा स्‍वादिष्‍ट पकवानों से रूबरू होने का मौका मिलेगा।

4 महीने पहले शुरू हुई इस प्रतियोगिता को 3000 से ज्‍यादा एंट्रीज मिली थीं। हर एंट्री की अपनी अनोखी प्रेम कहानी थी। इन एंट्रीज में से 77 लकी कपल्‍स को चुना गया। इनाम के रूप में उन्‍हें हनोइ, डा नांग, हो चि मिन्‍ह सिटी, फु क्‍योक के एयर टिकट और रोमांटिक हनीमून मिले हैं, जोकि वियतनाम के प्रसिद्ध सांस्‍कृतिक, आर्थिक और पर्यटन केन्‍द्र हैं। प्रस्‍थान का समय 13 फरवरी, 2023 से 30 जून, 2023 (*) तक है।

कपल्‍स को वियतजेट के पार्टनर्स, जैसे कि विन पर्ल, अना मंदारा, रॉयल हा लॉन्‍ग, फुरामा की विश्‍व-अग्रणी आवास सेवा का अनुभव खासतौर से मिलेगा।

कपल्‍स दुनिया के सबसे खूबसूरत प्राकृतिक दृश्‍य देखेंगे, जिनमें शानदार पर्वतमालाएं, वन और नदियाँ शामिल हैं। एडवेंचर की चाहत रखने वालों के लिये कई गतिविधियाँ हैं, जैसे कि ट्रेकिंग, कायाकिंग और मोटरबाइकिंग। संस्‍कृति के प्रेमियों के लिये वियतनाम के पास ऐसा समृद्ध इतिहास और संस्‍कृति है, जो उसके कई संग्रहालयों, मंदिरों और सांस्‍कृतिक जगहों में झलकता है। कई बार्स, क्‍लब्‍स और रेस्‍टोरेन्‍ट्स वहाँ की नाइटलाइफ में जान डाल देते हैं।

वियतजेट ने मुंबई में अपना ‘लव कनेक्‍शन’ कैम्‍पेन शुरू किया

गाला नाइट में बात करते हुए, वियतजेट के वाइस प्रेसिडेंट श्री डो झुआन क्‍वांग ने विजेता कपल्‍स को बधाई दी और कहा, “लव कनेक्‍शन एक खास प्रोग्राम है, जिसे वियतजेट ने भारतीयों को वियतजेट के साथ उड़ने का मौका देने के लिये तैयार किया है। यह भारतीय यात्रियों द्वारा दिए गए प्‍यार और समर्थन पर एयरलाइन का आभार भी है। उम्‍मीद है कि वियतजेट ज्‍यादा से ज्‍यादा भारतीय पर्यटकों, खासकर कपल्‍स को वियतनाम आने पर सेवा देती रहेगी, ताकि वे वियतनाम की खूबसूरती को देख सकें और वियतनाम तथा भारत के बीच विभिन्‍न क्षेत्रों में द्विपक्षीय सहयोग सम्‍बंधों में महत्‍वपूर्ण योगदान देगी।”

विजेता जोड़े खुद को रोमांच व्‍यक्‍त करने से नहीं रोक सके। मुंबई के अनिकेत और स्‍नेहा ने कहा, “जब हमने वियतजेट की वेबसाइट पर लव कनेक्‍शन का विज्ञापन देखा, तब हमें लगा कि हमारी कहानी उसमें बेहतरीन काम कर सकती है। हमारी जीत देखकर मुझे बड़ी खुशी हुई और हम वियतजेट की मदद से वियतनाम का अनुभव कर सकते हैं।”

जयपुर के एक लकी कपल कौशल और अंजु ने कहा, “आज हमारी 16वीं सालगिरह है और हम इससे बेहतर तोहफा नहीं सोच सकते थे। वियतनाम हमारे सपनों का गंतव्‍य है और पहले हम वहाँ जाने की सोच रहे थे, लेकिन यह संभव नहीं हो सका, इसलिये हम यह मौका देने के लिये वियतजेट का शुक्रिया अदा करते हैं।”

वियतनाम की पेशकश से विजेता मुग्‍ध थे। समीर और रुबिना ने कहा, “उनकी संस्‍कृति बहुत समृद्ध है, जिसे हम देखना चाहते हैं और वहाँ का खाना तो बेहतरीन है, इसलिये हमें सचमुच वहाँ जाने का इंतजार है।” उन्‍होंने वहां की खूबसूरती के बारे में कहा, “वहाँ के देखने लायक लैण्‍डमार्क्‍स ने हमें इस मौके के लिये रोमांचित कर दिया है।”

मुंबई के आदित्‍य और कोमधी वियतनाम में अपनी पहली सालगिरह बिताने को लेकर रोमांचित थे। उन्‍होंने कहा, “आज यहाँ मौजूद होकर हम बहुत खुश हैं; कोमधी वहाँ के लैंटर्न फेस्टिवल की बड़ी फैन है।”

रेड-कार्पेट वाले भव्‍य आयोजन ने भी कपल्‍स को चकित किया। सायंती और नीरव ने कहा, “हमें बहुत खुशी है कि वियतजेट ने आज यह शानदार आयोजन किया है, जहाँ बेहतरीन सुविधाएं, माहौल, रेड कार्पेट और धूम-धाम है।”

लव कनेक्‍शन कैम्‍पेन का चेहरा और मौजूदा मिस इंडिया सिनी शेट्टी ने कहा, ‘’मैं लंबे वक्‍त से वियतजेट के साथ हूँ और यह एक लंबा और बेहतरीन सफर रहा है। वियतनाम लंबे वक्‍त से मेरी घूमने-फिरने की जगहों की सूची में है। मुझे यकीन है कि 35 साल की होने से पहले मैं वियतजेट की फ्लाइट से वियतनाम का दौरा करूंगी। वियतनाम एक बेहतरीन जगह है, जहाँ जिन्‍दगी में एक बार जरूर जाना चाहिये। वियतनाम हर भारतीय के यात्रा गंतव्‍यों की सूची में होना चाहिये।”

वियतजेट अभी वियतनाम और भारत के बीच सीधी उड़ानों वाले सबसे ज्‍यादा मार्गों की एयरलाइन है, जोकि हनोइ, हो चि मिन्‍ह सिटी और डा नांग को भारत के सबसे बड़े शहरों, नई दिल्‍ली, मुंबई और अहमदाबाद से जोड़ते हैं।
और नया पुराने