ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> एनीटाइम वारंटी >> ऑटो >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने ‘एनीटाइम वारंटी’ के अनोखे पैकेज की पेशकश की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने ‘एनीटाइम वारंटी’ के अनोखे पैकेज की पेशकश की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने ‘एनीटाइम वारंटी’ के अनोखे पैकेज की पेशकश की

लुधियाना, 08 फरवरी, 2023 (न्यूज़ टीम):
स्कोडा ऑटो इंडिया ने बिक्री के मामले में साल 2022 को सबसे बड़ा बनाने के बाद 2023 की शुरूआत अपनी पहली पेशकश से की है। यह पेशकश कोई नई कार नहीं, बल्कि ग्राहकों के लिये बिलकुल नई और क्रांतिकारी पहल है, जिसका लक्ष्यह है स्वालमित्वक के अनुभव और ग्राहक संतोष को बेहतर बनाना। इसका नाम ‘एनीटाइम वारंटी’ है और यह 1 साल/20000 कि.मी. का वारंटी पैकेज है, जिसका इस्ते माल किसी भी मौजूदा मानक या विस्तातरित वारंटी को बढ़ाने के लिये हो सकता है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्डी डायरेक्टोर पेट्र सोल्कस ने कहा, ‘’हमने 2023 की शुरूआत आप से यह कहते हुए की है कि स्कोऑडा ऑटो इंडिया के लिये आगे का सफर सिर्फ नई कारों तक सीमित नहीं होगा, बल्कि ऐसे कई नवाचार होंगे, जो हमारे ग्राहकों को स्वागमित्वफ और रख-रखाव का बेजोड़ अनुभव देंगे। एनीटाइम वारंटी ऐसी ही पेशकश है, जो ‘वृद्धि को गति’ देने के हमारे मार्ग में ग्राहक संतोष और स्वाडमित्व के परेशानी से मुक्ते अनुभव का हमारा वादा पूरा करती है।‘’

स्कोडा ऑटो इंडिया पहले से ही 4 साल/100000 कि.मी. की मानक वारंटी के साथ भारतीय ऑटोमोटिव बाजार में अग्रणी है, क्योंकि उद्योग का मानक लगभग 3 साल/75000 कि.मी. है। इसके अलावा, स्कोलडा ने अपने ‘पीस ऑफ माइंड’ प्रोग्राम के तहत 4 साल की मानक वारंटी को 5 और 6 साल/150000 कि.मी. तक बढ़ाने का विकल्पस दिया। नई एनीटाइम वारंटी मौजूदा मानक और विस्ता रित वारंटीज में जुड़ी है और इसके द्वारा ग्राहक 8 साल/150000 कि.मी. (जो पहले हो) तक अतिरिक्तर वारंटी की सुरक्षा पा सकते हैं।

एनीटाइम वारंटी खासकर कोडियाक़ (टीडीआई), सुपर्ब, ऑक्टेकविया, येति और रैपिड के पुराने जनरेशंस के लिये 1 साल/20000 कि.मी. की अवधि के लिये है। 7 साल की आयु एवं/अथवा 130000 कि.मी. माइलेज से कम वाली कोई भी स्को/डा जाँच एवं प्रमाणन के बाद एनीटाइम वारंटी के लिये योग्यक है। और यह सभी वारंटीज, चाहे मानक हो, विस्ताडरित या एनीटाइम वारंटी, अगले मालिक को हस्तातनांतरित हो सकती हैं। जिन ग्राहकों की मौजूदा वांरटी समाप्तव हो चुकी है, वे भी एनीटाइम वारंटी खरीद सकते हैं और यह कार के द्वारा जाँच के मानकों को पूरा करने का विषय है।

2022 में स्कोडा ऑटो इंडिया के कस्टएमर टचपॉइंट्स की संख्यां 240 हो गई, जो कि 2021 के अंत में 175 थी। कंपनी ने स्था्नीयकरण के उच्चि स्तीर से रख-रखाव की लागत भी 21% तक कम की है। एनीटाइम वारंटी कंपनी के ग्राहक-केन्द्रित प्रयास की दिशा में एक अन्य‍ कदम है, ताकि संतोष के साथ-साथ रख-रखाव और स्वाकमित्वे का परेशानी से मुक्त् अनुभव दिया जा सके।

साल 2022 स्को‍डा ऑटो इंडिया के लिये बिक्री के लिहाज से सबसे बड़ा रहा। भारत दुनिया में स्कोडा ऑटो के लिये तीसरा सबसे बड़ा बाजार भी बना और यूरोप के बाहर सबसे बड़ा बाजार बना। कंपनी के लिये सबसे महत्वतपूर्ण यह रहा कि इंडिया 2.0 प्रोजेक्टर के तहत पहला उत्पाबद स्को‍डा कुशाक़, जो भारत के लिये निर्मित और दुनिया के लिये तैयार एमक्यूिबी-ए0-आईएन पर आधारित है, ने ग्लोबबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट्स़ में पूरे 5-स्टामर्स हासिल किये, वह भी जाँच के नये और ज्या दा कठोर प्रोटोकॉल्सप और वयस्कोंए तथा बाल यात्रियों के लिये। इस बात को चार महीने हो चुके हैं और दूसरी कारों का परीक्षण भी हुआ है, लेकिन सुरक्षा के मामले में कुशाक़ शीर्ष पर बनी हुई है।
और नया पुराने