ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> टाटा >> टी >> पंजाब >> प्रीमियम >> लुधियाना >> वड्डी खुशियों दे टप्पे >> व्यापार >> शहनाज़ गिल >> टाटा टी प्रीमियम के 'वड्डी खुशियों दे टप्पे' पहल के साथ लुधियाना के उपभोक्ताओं ने मनाई लोहड़ी

टाटा टी प्रीमियम के 'वड्डी खुशियों दे टप्पे' पहल के साथ लुधियाना के उपभोक्ताओं ने मनाई लोहड़ी

टाटा टी प्रीमियम के 'वड्डी खुशियों दे टप्पे' पहल के साथ लुधियाना के उपभोक्ताओं ने मनाई लोहड़ी

लुधियाना, 14 जनवरी 2023 (न्यूज़ टीम):
पंजाबी लोक परंपरा में टप्पा हमेशा से ही बहुत ही मशहूर और लोगों के दिल के करीब रहा है। ख़ुशी के मौकों पर लोग साथ मिलकर पारंपरिक पंजाबी गीत गाते हैं जिन्हें टप्पा कहते हैं। इस क्षेत्र के एक सबसे बड़े त्यौहार लोहड़ी पर परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर टप्पे गाने की ख़ुशी कुछ और ही होती है।

अपनी लोहड़ी पहल के तहत, टाटा टी प्रीमियम ने लुधियाना के एमबीडी निओपोलिस मॉल में पंजाब की पारंपरिक कला टप्पा का आयोजन किया था। साथ ही रंगरंगीली ट्रक कला संस्कृति को भी प्रदर्शित किया गया था। तीन दिनों की यह पहल 12 जनवरी को शुरू हुई जिसमें टाटा टी प्रीमियम ने अपने उपभोक्ताओं को अनूठे अनुभव कराते हुए अपना उद्देश्य पूरा किया। यहां टाटा टी प्रीमियम के उपभोक्ताओं को शहनाज़ गिल ने गाए हुए अपने खुद के एआई ड्रिवन हाइपर-पर्सनलाइज़्ड टप्पे बनाने का मौका मिला, जिन्हें उनके अपने नाम के साथ कस्टमाइज़ किया गया था। लोहड़ी को अपने मनमुताबिक मनाकर अपने दोस्तों, परिवार के साथ शेयर करने का मौका भी टाटा टी प्रीमियम के उपभोक्ताओं को मिला।

इस अवसर पर आयोजित की गयी पतंग बनाने की मज़ेदार प्रतियोगिता ने भी लोगों के दिल जीत लिए। यहां के बहुत बड़े ट्रक इंस्टालेशन को पेन्ट करने और उसके सामने खड़े होकर पोज़ देने का भी उपभोक्ताओं ने खूब लुफ्त उठाया। इस कैम्पेन के ज़रिए टाटा टी प्रीमियम ने अपने हाइपर-लोकल संदेश को हाइपर-पर्सनलाइज़ बनाकर अपने उपभोक्ताओं को एक अभूतपूर्व नया टेक्नोलॉजिकल अनुभव प्रदान किया है।

Tatateatappe.com इस माइक्रोसाइट प्लेटफार्म को खास तौर पर डिज़ाइन किया गया है, जहां उपभोक्ता अपने खुद के पर्सनलाइज़्ड म्यूज़िक वीडियो टप्पा बना सकते हैं, उन्हें शेयर कर सकते हैं। पंजाब की मशहूर स्टार शहनाज़ गिल ने इन टप्पों को गाया और परफॉर्म किया है। इस अनूठे कैम्पेन में संस्कृति, प्रौद्योगिकी और त्योहारों की धूमधाम को एकसाथ लाया गया है। उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव और संवाद को ज़्यादा से ज़्यादा गहरा करना इस अनूठे कैम्पेन का उद्देश्य है। लोहड़ी से जुड़ी सभी बातों को रंगीन तरीके से एकसाथ जोड़ते हुए इस ब्रांड ने एक नयी मज़ेदार टीवीसी भी लॉन्च की है जिसमें एक्टर शहनाज़ गिल लोहड़ी मना रही है और उपभोक्ताओं को भी इस नए और मज़ेदार अनुभव में भाग लेने के लिए बुला रही है।

नए कैम्पेन के बारे में टाटा कंज़्यूमर प्रोडक्ट्स में पैकेज्ड बेवरेजेस (भारत और दक्षिण एशिया) के प्रेसिडेंट श्री. पुनीत दास ने बताया, "हाइपरलोकल कैम्पेन्स के पायनियर - इस पहचान के साथ-साथ देश की चाय टाटा टी प्रीमियम ने अगला कदम उठाते हुए अब पेश किया है हाइपर-पर्सनल कैम्पेन। इस बार लोहड़ी पर मशहूर एक्टर शहनाज़ गिल के साथ #VaddiKhushiyaanDeTappe कैम्पेन को शुरू करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। पंजाब की संस्कृति के साथ गहराई से जुड़ते हुए इस कैम्पेन में हम उपभोक्ताओं के दे रहे हैं एक अनूठा मौका - लोहड़ी की खुशियों को मनाते हुए टप्पा के फॉर्मेट में हाइपर-पर्सनलाइज़्ड कंटेंट बनाने का। हमारी हाइपरलोकल नीति को जारी रखते हुए. हमारी ब्रांड पहचान पर खरा उतरते हुए, हमारे आने वाले कैम्पेन्स में हम इस तरह के बड़े त्योहारों की क्षेत्रीय और हाइपरलोकल विशेषताओं को सभी के सामने लाते रहेंगे।"

इंडिया मीडिया मॉन्क्स के चीफ कंटेंट ऑफिसर अज़ाज़ुल हक ने #VaddiKhushiyaanDeTappe कैम्पेन के बारे में बताया, "टाटा टी प्रीमियम देश की चाय  को जारी रखते हुए लोहड़ी के लिए हम हाइपरलोकल से हाइपरपर्सनल जाना चाहते थे। लोहड़ी पर टप्पा गाना पंजाब की परंपरा को शामिल करने के लिए, एआई टूल्स का इस्तेमाल करते हुए हमने पर्सनलाइज़्ड टप्पा बनाने के बारे में सोचा। हमने न केवल टप्पा की थीम को पर्सनलाइज़ किया बल्कि हर टप्पा को हर व्यक्ति के लिए पर्सनलाइज़ किया। लोहड़ी की वड्डी खुशियों को मनाने के लिए परिवार साथ मिलकर टप्पे गाते हैं, उसी तरह से हमने इसमें पंजाबी मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज़ गिल को शामिल किया है। एआई टूल्स के साथ पर्सनलाइज़ टप्पों को उनकी आवाज़ में वीडियो में उतारकर जिन लोगों ने उसके लिए रिक्वेस्ट की है उन्हें वह वीडियो भेजा जाएगा।  टाटा टी प्रीमियम और मीडिया मॉन्क्स सोशल टेक प्लेटफॉर्म्स का उपयोग करते हुए इस तरह के हाइपरलोकल और हाइपर पर्सनलाइज़्ड कैम्पेन बनाते रहेंगे और कई कार्यक्रमों और त्योहारों में उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव को मज़बूत करते रहेंगे।"

क्षेत्रीय स्वाभिमान को सम्मानित करने की टाटा टी प्रीमियम की नीति पर खरा उतरते हुए, पंजाब की रंगरंगीली और जोश से भरी ट्रक कला की शैली का इस्तेमाल करते हुए 500 ग्राम और 1 किलो के लिमिटेड एडिशन फेस्टिव पैक्स प्रस्तुत किए गए हैं। बहुत ही खूबसूरत और रंगरंगीले पैक्स पर लोहड़ी की कहानियां चित्रित की गयी हैं, नाच, खाना और रंगीन सेलिब्रेशन्स को इन पैक्स पर दर्शाया गया है। पूरे पंजाब में सभी आउटलेट्स में यह पैक उपलब्ध हैं।
और नया पुराने