ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऑटो >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> सर्विस चैलेंज 2022 >> स्कोडा >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने सर्विस चैलेंज 2022 के विजेताओं को पुरस्कृ्त किया

स्कोडा ऑटो इंडिया ने सर्विस चैलेंज 2022 के विजेताओं को पुरस्कृ्त किया

स्कोडा ऑटो इंडिया ने सर्विस चैलेंज 2022 के विजेताओं को पुरस्कृ्त किया

लुधियाना, 19 जनवरी 2023 (न्यूज़ टीम):
ग्राहक सेवा और संतुष्टि को नई ऊँचाइयों पर पहुँचाने वाली टीमों और लोगों की मेजबानी कर और उन्हें पुरस्कानर देने के एक साल बाद, स्कोडा ऑटो इंडिया ने स्कोडा सर्विस चैलेंज की अपनी परंपरा को जारी रखा है। 2022 की तरह 2023 में भी पुणे चमक-दमक से भरे एक समारोह का मेजबान बना, जिसमें स्कोडा के कर्मचारियों और इसके भागीदारों को ग्राहकों को सर्वोपरि रखने के लिये सम्मामनित, पुरस्कृत और प्रोत्साहित किया गया।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्ड डायरेक्टगर पेट्र सोल्कक ने कहा, “हमारे ग्राहक हमारे हर काम के केन्द्र में होते हैं। ग्राहकों की खुशी सुनिश्चित करने के कई तरीकों में से एक है ऐसे लोगों और भागीदारों का साथ होना, जो सुनिश्चित करें कि स्कोसडा का ग्राहक हमेशा संतुष्ट रहे और उसे स्वा मित्वक का परेशानी से मुक्तन अनुभव मिले। इसी कारण से हम स्कोकडा सर्विस चैलेंज का आयोजन करते हैं। यह चैलेंज ग्राहकों के बीच हमारे ब्राण्ड का प्रतिनिधित्व् करने वाले पुरूषों और महिलाओं को सम्मालन और महत्व देने और उन्हें पुरस्कृंत करने के लिये है। उनके काम और क्षमता के कारण हमारे ग्राहक संतुष्टम रहते हैं। वे 2023 में तरक्कीं को गति देने के हमारे लक्ष्यन को साकार करने वाले महत्वकपूर्ण घटकों में से एक हैं और सुनिश्चित करते हैं कि ग्राहक पर केन्द्रित होना और स्कोडा ब्राण्ड् एक-दूसरे के पर्याय बने रहें।”

स्कोडा सर्विस चैलेंज 2011 में बना था। यह राष्ट्रीय स्तिर की एक प्रतियोगिता है, जो पार्ट्स मैनेजर्स, डायग्नोस्टिक और मास्टंर टेक्निशियंस, सर्विस टेक्निशियंस और सर्विस एडवाइजर्स, आदि का मूल्यांएकन करती है। इस चुनौती का लक्ष्य है ऐसे कर्मचारियों को प्रोत्सायहित, प्रेरित करना और उन्हें गर्व तथा अपनेपन का अहसास कराना, जोकि स्कोमडा ऑटो के भागीदारों और डीलरों के सर्विस एरिया में काम करते हैं। गर्व और अपनेपन का यह अहसास कर्मचारियों को खुश करता है, जिससे आखिरकार ग्राहक खुश होते हैं।

2021 में 752 शुरूआती प्रतियोगियों से लेकर वर्ष 2022 के अगस्ते में आयोजित ऑनलाइन राउंड्स में 1161 शुरूआती प्रतियोगी रहे, जोकि पूरे भारत की डीलरशिप्स से थे। इसके बाद, सितंबर 2022 में फेस-टू-फेस रीजनल राउंड्स हुए। 5 कैटेगरीज के टॉप 10 लोगों ने 18 जनवरी, 2023 को पुणे की स्कोडा ऑटो-वीडब्यूा इंडिया’ज ट्रेनिंग एकेडमी में हुए फाइनल्सा में मुकाबला किया। प्रतियोगिता में परीक्षाओं के कई राउंड्स हुए, जिनमें प्रतियोगियों को सैद्धांतिक, प्रायौगिक और व्यंवहार कुशलताओं पर परखा गया।

विजेता हैं
1.    सर्विस टेक्निशियंस- सुभाष अधिकारी, ग्लोशबल मोटोकॉर्प एलएलपी, कोलकाता
2.    सर्विस मैनेजर- मनीष अटवाल, कृष्णाब ऑटो सेल्सल, चंडीगढ़
3.    सर्विस एडवाइजर्स- गिरीश जावरेगौडा, राजा मोटर्स, बेंगलुरु
4.    पार्ट्स एण्डज एसेसरीज मैनेजर्स- जय जानी, प्रेसिडेंसी कार्स प्रा. लि., सूरत
5.    मास्ट्र एण्डध डायग्नोसस्टिक टेक्निशियंस- सैम्यु एल केएम, राजा मोटर्स, बेंगलुरु

स्कोतडा ऑटो इंडिया के ब्राण्डड डायरेक्टसर पेट्र सोल्को ने विजेताओं को ट्रॉफी और प्रशस्ति चिन्हट सौंपा।
और नया पुराने