ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> टेलीकॉम >> दूरसंचार >> पंजाब >> लुधियाना >> वी >> वोडाफ़ोन आइडिया >> वी ने नए वी मैक्स प्लान्स के साथ अपनी पोस्टपेड पेशकश को बनाया सशक्त #VodafoneIdea #Vi

वी ने नए वी मैक्स प्लान्स के साथ अपनी पोस्टपेड पेशकश को बनाया सशक्त #VodafoneIdea #Vi

वी ने नए वी मैक्स प्लान्स के साथ अपनी पोस्टपेड पेशकश को बनाया सशक्त

लुधियाना, 03 नवंबर, 2022 (न्यूज़ टीम):
भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफ़ोन आइडिया ने आज के डिजिटल दौर में मोबाइल उपभेाक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए देश के सर्वश्रेष्ठ वैल्यू पोस्टपेड प्लान्स- वी मैक्स के लान्च की घोषणा की है- जिसके तहत यूज़र ज़्यादा डेटा, ज़यादा नियन्त्रण, ज़्यादा सुविधा और बेजोड़ कंटेंट पेशकश का लाभ उठा सकते हैं।

अपने नाम के अनुसार, वी मैक्स पिछले जनरेशन के पोस्टपेड प्लान्स की तुलना में उसी कीमत पर ज़्यादा फायदे देता है।

नए वी मैक्स प्रोपोज़िशन के बारे में बात करते हुए अवनीश खोसला, सीएमओ, वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, "हमने उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों और महत्वाकांक्षाओं के अनुसार निरंतर अपनी पेशकश में बदलाव लाकर आधुनिक सेवाएं पेश करते रहे हैं। वी मैक्स के साथ अपने पोस्टपेड पोर्टफोलियो को सशक्त बनाकर हम उच्च एआरपीयू पोस्टपेड यूज़र्स को 5 जी रैड वी नेटवर्क के साथ ज़्यादा पावर, मूल्य एवं सुविधा से लाभान्वित करना चाहते हैं। डोमेन विशेषज्ञों के साथ साझेदारी में विशिष्ट डिजिटल सेवाओं की व्यापक रेंज अब वी मैक्स के पोस्टपेड यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगी और उन्हें आज के डिजिटल दौर में लाभान्वित करेगी।"

नए वी मैक्स प्लान देश भर में 1 नवम्बर 2022 से वी के सभी मौजूदा एवं नए पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होंगे।

वी मैक्स प्लान्स के विशेष फीचर्स हैं

ज़्यादा डेटा और एसएमएस- वी के उपभोक्ता अब वी के लोकप्रिय नाईट अनलिमिटेड फायदों के साथ ज़्यादा डेटा कोटा का लाभ उठा सकते हैं, जिससे यूज़र 5 जी रैडी नेटवर्क पर बहुत कुछ कर सकता है। वी मैक्स प्लान 3000 एसएमएस प्रति माह के फायदे भी देता है।

वाइस और डेटा के दायरे के बाहर ढेरों फायदे जैसे एंटरटेनमेन्ट, टैवल डिस्काउन्ट, एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस- वी मैक्स पोस्टपेड प्लान एंटरटेनमेन्ट सेवाओं की व्यापक रेंज के साथ आते हैं जैसे वी मुवीज़ और टीवी के साथ-साथ सोनी लिव, एमज़ान प्राइम, डिज़नी प्लस हाटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन। वी मैक्स प्लान मेक माय ट्रिप के माध्यम से उड़ान और होटल बुकिंग पर भी छूट के फायदे देता है। यात्रा के अन्य फायदों में शामिल हैं- रु 2999 प्रति वर्ष कीमत का 7 दिन का इंटरनेशनल रोमिंग पैक तथा डोमेस्टिक एवं इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाउंज का काम्पलीमेंटरी एक्सेस जो नए रैडएक्स1101 प्लान पर जारी रहेगा।

मासिक बिल पर ज़्यादा नियन्त्रण- वी के यूज़र वी ऐप के माध्यम से अपनी खुद की क्रेडिट लिमिट सेट कर सकते हैं, जिससे मासिक खर्चों पर उनका बेहतर नियन्त्रण रहता है।

प्राथमिक कस्टमर सर्विस- वी मैक्स पोस्टपेड प्लान के सभी यूज़र्स को वी स्टोर पर प्राथमिकता दी जाएगी, कस्टमर केयर 20 सैकण्ड के अंदर उनका काल पिक करेगा, उनके प्लान के प्रकार के आधार पर उन्हें कस्टमर केयर एक्ज़क्टिव के साथ सीधे जोड़ा जाएगा।

वी मैक्स पोस्टपेड प्लान्स पर एक नज़र
 
फैमिली प्लान्सः वी ने फैमिली प्लान्स को अपग्रेड कर रु 999 पर 4कनेक्शन और रु 1149 पर 5 कनेक्शन के फायदे भी लेकर आया है, जो एमज़ान प्राइम और डिज़नी प्लस हाॅटस्टार के साथ उपलब्ध हैं।
और नया पुराने