ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> अमृतसर >> डबलट्री बाइ हिल्टन >> पंजाब >> वंडरग्रेन एक्सपोर्ट्स >> व्यापार >> हिल्टन >> अमृतसर में डबलट्री बाइ हिल्टन की शुरुआत के साथ हिल्टन का पंजाब में पदार्पण #DoubleTreebyHilton #Hilton #Hiltonamritsar

अमृतसर में डबलट्री बाइ हिल्टन की शुरुआत के साथ हिल्टन का पंजाब में पदार्पण #DoubleTreebyHilton #Hilton #Hiltonamritsar

अमृतसर में डबलट्री बाइ हिल्टन की शुरुआत के साथ हिल्टन का पंजाब में पदार्पण

अमृतसर, 06 नवंबर 2022 (न्यूज़ टीम):
हिल्टन ने आज वंडरग्रेन एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ डबलट्री बाइ हिल्टन अमृतसर लॉन्च करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की। इस होटल को 2026 की शुरुआत तक खोलने की योजना है।यह होटल पंजाब में डबलट्री बाइ हिल्टन ब्रांड की शुरुआत करेगा और इस क्षेत्र में मेहमानों एवं सैलानियों के लिए अपने विशिष्ट ब्रांड की शानदार सुविधाओं की पेशकश करेगा।

भारत में हिल्टन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हैड नवजीत अहलूवालिया ने कहा, “हम अमृतसर में डबलट्री बाइ हिल्टन ब्रांड की शुरुआत करने के लिए वंडरग्रेन एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी करके अत्यंत उत्साहित हैं। भारत के प्रसिद्ध तीर्थस्थलों में से एक के केंद्र में अपने रणनीतिक स्थान के साथ डबलट्री बाइ हिल्टन अमृतसर पंजाब में व्यापार के सिलसिले में आने वालों और छुट्टियां मनाने आने वाले यात्रियों की सेवा के लिए अच्छी तरह से हाजिर होगा। इस नवीनतम हस्ताक्षर के साथ हम अगले पांच वर्षों में देश में अपनी उपस्थिति को दोगुना करने के लिए अग्रसर हैं, क्योंकि हम सही ब्रांड को सही स्थान पर पेश करने के लिए सही भागीदारों के साथ काम करने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

वंडरग्रेन एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर गुरिंदर भट्टी ने कहा, “पंजाब में हिल्टन ब्रांड वाला पहला होटल डबलट्री बाइ हिल्टन लाने के लिए हम हिल्टन के साथ साझेदारी करके बेहद रोमांचित हैं। अमृतसर अपनी समृद्ध संस्कृति, परंपरा और इतिहास के लिए जाना जाता है, जो भारत के साथ-साथ दुनिया भर के यात्रियों को आकर्षित करता है। हम हिल्टन के साथ काम करने और बढ़िया सेवा व उत्कृष्ट ग्राहक अनुभव प्रदान के लिए अत्यंत उत्सुक हैं, जो डबलट्री बाइ हिल्टन की पहचान है।"

डबलट्री बाइ हिल्टन अमृतसर विश्व प्रसिद्ध स्वर्ण मंदिर से थोड़ी ही दूरी पर रंजीत एवेन्यू में स्थित होगा। यह स्थान यात्रियों को न केवल शहर के सांस्कृतिक और धार्मिक स्थलों, बल्कि प्रमुख वाणिज्यिक व व्यावसायिक क्षेत्रों तक भी सुविधाजनक पहुंच प्रदान करेगा। 116 कमरों वाला यह होटल हरे-भरे लॉन, आधुनिक वास्तुकला और डिजाइन का शानदार नमूना होगा। विशाल बैंक्वेट हॉल और मीटिंग स्पेस के साथ यह होटल मेहमानों के लिए कॉर्पोरेट इवेंट्स, मीटिंग्स, सोशल इवेंट्स और शादी जैसे आयोजनों की मेजबानी करने के लिए बेहतरीन विकल्प पेश करेगा। डबलट्री बाइ हिल्टन अमृतसर एक फिटनेस सेंटर और एक स्पा के साथ-साथ कई विशिष्ट प्रकार के व्यंजन विकल्पों से भी सुसज्जित होगा, जो भोजन के शौकीनों को अवश्य हीबेहद पसंद आएंगे।
और नया पुराने