ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कोका-कोला >> कोस्टावालीदिवाली >> क्रिस्टीना फर्टाडो >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> कोस्टा कॉफी का नया #कोस्टावालीदिवाली कैंपेन मशहूर अदाकारा क्रिस्टीना फर्टाडो के साथ एकता का जश्न मनाता है #कोस्टाकॉफी

कोस्टा कॉफी का नया #कोस्टावालीदिवाली कैंपेन मशहूर अदाकारा क्रिस्टीना फर्टाडो के साथ एकता का जश्न मनाता है #कोस्टाकॉफी

कोस्टा कॉफी का नया #कोस्टावालीदिवाली कैंपेन मशहूर अदाकारा क्रिस्टीना फर्टाडो के साथ एकता का जश्न मनाता है

लुधियाना, 21 अक्टूबर 2022 (न्यूज़ टीम)
: दिवाली के त्यौहार में शामिल होते हुए, भारत में वाणिज्यिक पेय श्रेणियों में कोका-कोला की अग्रणी कंपनी, कोस्टा कॉफी ने अपना फेस्टिव कैंपेन  #कोस्टावालीदिवाली  लॉन्च किया है। नया कैंपेन जितना इनोवेटिव है उतना ही दिल को छू लेने वाला है, और इसका उद्देश्य देश में युवा कॉफी के दीवानों से कनेक्ट करना है। #कोस्टावालीदिवाली  अपने दर्शकों को इस फेस्टिव सीजन का जश्न मनाने के लिए एक कप कॉफी के साथ हल्के-फुल्के पलों पर बॉन्डिंग करने के लिए एक साथ आने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता है।

कैंपेन  के हिस्से के रूप में कोस्टा कॉफी मशहूर कलाकार क्रिस्टीना फर्टाडो, के साथ मिलकर काम करेगी। इस सहयोग के माध्यम से, कलाकार क्रिस्टीना फर्टाडो जो लोकप्रिय सोशल मीडिया सेंसेशन पोटैटोफेस के पीछे का चेहरा है, उन्हें फेस्टिव स्पिरिट के अनुरूप एक डिजिटल मिनी-सीरीज़ और कोस्टा कप डिजाइन करने के लिए राजी किया गया है। डिजिटल वीडियो की सीरीज प्रियजनों के साथ दिवाली मनाने की खुशी को दर्शाती है। वाइब्रेंट कलर्स और संबंधित एनिमेटेड सिनेरियो के साथ, फर्टाडो लिमिटेड –एडिशन फेस्टिव कॉफी कप भी डिजाइन करेगा। क्रिएटिव्स कल्पनाशील रूप से तैयार किए गए कॉफी एक्सपीरियंस प्रदान करने के कोस्टा कॉफी के विज़न निरुपित करते हैं।

नए कैंपेन पर टिप्पणी करते हुए, कोस्टा कॉफी के जनरल मेनेजर, इंडिया और इमर्जिंग मार्केट्स , विनय नायर ने कहा, “कोस्टा कॉफी में, हमारा लक्ष्य भारत में अलग-अलग त्योहारों की पहचान करना है, क्योंकि संस्कृति और परंपराओं की बात करें तो देश विभिन्न संस्कृति, लोग तथा विचारों का आदान-प्रदान स्थल है। कॉफी यह पेय पीढ़ियों से लोगों के एक साथ आने और घुलने मिलने का कारण रही है। हम भारतीय समाज  में गहराई से जुड़े हुए हैं और मानते हैं कि दिवाली प्रियजनों के साथ बंधने और पुरानी परंपराओं को फिर से जीने का सही समय है। क्रिस्टीना फर्टाडो के साथ एक यूनिक क्रिएटिव सहयोग करना हमारे कंज्यूमर के साथ जुड़ते हुए एक यूनिक कोस्टा दिवाली परंपरा स्थापित करने की हमारी दृष्टि का एक प्रमाण है, जबकि वे पुरानी यादों को याद ताजा करते हैं।"

क्रिएटिव पार्टनर, क्रिस्टीना फर्टाडो ने कहा, “चूंकि मैं भारत में पली-बढ़ी हूँ,  इसलिए मैं हमेशा दिवाली को लेकर सम्मोहित रही हूं और कोस्टा कॉफी, मेरे पसंदीदा कॉफी ब्रांड के साथ सहयोग करना एक सपने के सच होने जैसा है। न केवल मेरा दिवाली डिज़ाइन कोस्टा कॉफ़ी कप्स पैन इंडिया पर प्रदर्शित किया गया है, बल्कि हम अपने दर्शकों को आईजी शॉर्ट रील मिनी-सीरीज़ के माध्यम से दिवाली की अनमोल यादों को याद करने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं। कोस्टा कॉफी के साथ यह प्रोजेक्ट एक भावनात्मक और पुरानी यादों में खोने जैसा है। मुझे खुशी है कि हम देश भर में लाखों करोडो के साथ तालमेल बिठाने में सक्षम हैं। यह कैंपेन हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।"

कोस्टा कॉफी भारतीय बाजार के लिए बेहतरीन गुणवत्ता वाली कॉफी बनाना जारी रखे हुए है। यह ब्रांड भारत में अपने कैफे फुटप्रिंट का विस्तार कर रहा है, हाई-स्ट्रीट्स, मॉल और हवाई अड्डों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, और इसका लक्ष्य 2025 तक अखिल भारतीय उपस्थिति दर्ज करके अपनी पहुंच का विस्तार करना है।

डिजिटल फिल्मों की सीरीज यहां देखें:
Ep1: https://www.instagram.com/reel/Cj5OZnBD8Ao/?utm_source=ig_web_copy_link
Ep 2: https://www.instagram.com/reel/CjxRBWTjfuz/?utm_source=ig_web_copy_link
Ep 3: https://www.instagram.com/reel/CjpbTM2j6_1/?utm_source=ig_web_copy_link
और नया पुराने