ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> आइकू >> चंडीगढ़ >> टेलीकॉम >> यूटी >> व्यापार >> स्मार्टफोन >> आइकू 2022 की दूसरी तिमाही में भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बना

आइकू 2022 की दूसरी तिमाही में भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बना

आइकू 2022 की दूसरी तिमाही में भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बना

चंडीगढ़, 26 सितंबर, 2022 (न्यूज़ टीम)
: काउंटरपॉइंट स्मार्टफोन मॉडल ट्रैकर 2022 की दूसरी तिमाही की रिपोर्ट के अनुसार, आइकू, एक इमर्जिंग परफॉरमेंस-ओरिएंटेड स्मार्टफोन ब्रांड, 2022 की दूसरी तिमाही में भारत का सबसे तेजी से बढ़ता स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि स्मार्टफोन शिपमेंट की कुल संख्या के मामले में आइकू ने 2022 में पहली तिमाही की तुलना में दूसरी तिमाही में 135% की वृद्धि की है।

इस उपलब्धि के बारे में आइकू के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर निपुण मार्या ने कहा, “हम 2022 की दूसरी तिमाही में आइकू के सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड बनने के साथ एक और माइलस्टोन हासिल करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यह पिछले कुछ सालों में सीखने और बढ़ने की एक रोमांचक यात्रा रही है। यह हमारे उपभोक्ताओं का विश्वास है, जिसने हमें इस उपलब्धि को पाने में मदद की। हम उसी दिशा में आगे बढ़ना जारी रखेंगे और अपने उपभोक्ताओं की जरूरतों, आवश्यकताओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बेहतर स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करेंगे। हम अपने नए स्मार्टफोन्स के जरिए निकट भविष्य में इसी तरह की बड़ी उपलब्धियां हासिल करने की उम्मीद करते हैं।"

कम समय में, आइकू ने अपने परफॉरमेंस-सेंट्रिक स्मार्टफ़ोन के साथ लगातार विकास किया है और अपनी एक्स्ट्राऑर्डिनरी ऑफरिंग्स के साथ ब्रांड को आगे बढ़ाया है। 91 मोबाइल के ग्रेट इंडियन स्मार्टफोन सर्वे 2022 के अनुसार; आइकू लगातार दो वर्षों 2021 - 2022 तक ग्राहकों की संतुष्टि में वनप्लस और एप्पल को पीछे छोड़ते हुए शीर्ष स्थान पर बना हुआ है।

आइकू के जेड-सीरीज पोर्टफोलियो में एक नया प्रोडक्ट-आइकू जेड 6 लाइट इस सेगमेंट में सबसे सस्ता 5 जी स्मार्टफोन है, जिसने अपने लॉन्च के पहले ही दिन सबसे ज्यादा बिक्री का रिकॉर्ड बनाया। इससे पहले लॉन्च किए गए आइकू निओ 6 को भी ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिससे यह स्मार्टफोन अपने लॉन्च के पहले ही दिन सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया। दूसरी ओर, आइकू के हाई परफॉमेन्स वाले स्मार्टफोन - आइकू 9 टी ने 4.5 की शानदार अमेज़ॅन रेटिंग प्राप्त की।
और नया पुराने