ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा ऑटो इंडिया >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने जुलाई 2022 में भी जारी रखा शानदार बिक्री का सिलसिला

स्कोडा ऑटो इंडिया ने जुलाई 2022 में भी जारी रखा शानदार बिक्री का सिलसिला

स्कोडा ऑटो इंडिया ने जुलाई 2022 में भी जारी रखा शानदार बिक्री का सिलसिला

लुधियाना, 02 अगस्त 2022 ( न्यूज़ टीम)
: प्रमुख चेक ऑटो कंपनी स्कोडा, जिसकी फैक्ट्रियां पुणे और औरंगाबाद में स्थित हैं, 2022 की तीसरी तिमाही और दूसरी छमाही की शुरूआत के साथ भारत में लगातार अच्छी बिक्री कर रही है। 2022 में रिकॉर्डतोड़ पहली तिमाही और पहली छमाही के बाद स्कोडा ऑटो इंडिया ने जुलाई 2022 में 4,447 कारों की बिक्री के साथ अपनी स्थायी बढ़त को जारी रखा है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्ड डायरेक्टर ज़ैक होलिस ने कहा, “आमतौर पर इस समय बड़ी खरीदारियाँ नहीं होती हैं, क्योंकि यह मॉनसून का समय होता है और त्यौहारों का मौसम आने तक खरीदी को टाला जाता है। फिर भी, हमने भारत के लिये निर्मित अपनी इंडिया 2.0 कारों कुशाक और स्लाविया के कारण अच्छी बिक्री की है। ऑक्टेविया और सुपर्ब भी अपने-अपने सेगमेंट्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। और कोडियाक के जनवरी में लॉन्च होने के बाद उसकी पूरी बिक्री हो चुकी है। हम इस एनर्जी को जारी रखना चाहते हैं और जल्दी ही 2022 को भारत में अपनी 2 दशकों की विरासत के सबसे बड़े साल के रूप में दर्ज करेंगे।”

एक साल पहले इसी महीने इंडिया 2.0 के तहत पहले प्रोडक्ट कुशाक की बिक्री शुरू हुई थी। जुलाई 2021 में बिलकुल नई और तरोताजा स्कोडा ऑटो इंडिया का डेब्यू हुआ था, जिसने भारत के लिये भारत में निर्मित एमक्यूबी-ए0-आईएन प्लेटफॉर्म के बलबूते अपनी इंडिया 2.0 रणनीति पर कार्यान्वयन किया था। इस डेब्यू ने स्कोडा ऑटो इंडिया के व्यवसाय में नयेपन और बदलावों की एक झड़ी लगा दी थी, जैसे कि कस्टमर टचपॉइंट्स का तेजी से विस्तार, भारत में सर्विस नेटवर्क की ज्यादा गहन और व्यापक पहुँच, ग्राहकों पर केन्द्रित कई नवाचार, मेंटेनेन्स और ऑनरशिप पैकेजेस। इन सबकी बदौलत स्कोडा खरीदना एक परेशानी से रहित अनुभव बन जाता है।

दिसंबर 2021 में स्कोडा ऑटो इंडिया के कस्टमर टचपॉइंट्स 175 थे, जो अब तक 205 से ज्यादा हो चुके हैं। इस कारण कंपनी ने टचपॉइंट्स की पहले से तय संख्या को 225 से बढ़ाकर 250 तय किया है। बिक्री और ग्राहक संतोष को उन क्रांतिकारी बदलावों ने भी बढ़ाया है, जो स्कोडा ऑटो इंडिया ने ग्राहकों के लिये कार खरीदने के अनुभव को लेकर किये हैं, जैसे कि देशभर में संवादपरक और शानदार खूबियों फीचर्स के साथ भारत में पहली बार पूरी तरह से डिजिटलाइज्ड शोरूम्स।

इसके अलावा, स्कोडा ऑटो इंडिया वारंटी पैकेजेस से भी धूम मचा रही है। आमतौर पर मिलने वाली 3 साल की वारंटी की तुलना में स्कोडा ऑटो इंडिया मानक के रूप में 4 साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी देती है, जिनमें से जो भी पहले हो। इसके अलावा, सभी कार लाइंस पर 2 साल/असीमित किलोमीटर की पार्ट्स और बैटरी वारंटी, 3 साल की मानक पेंट वारंटी और 6 साल की कोरोजन वारंटी ने भी ग्राहक के भरोसे और संतोष को बढ़ाया है और बिक्री की अच्छी गति को बनाये रखने में कंपनी की मदद की है।
और नया पुराने