ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> पुरस्कार वितरण >> लुधियाना >> शिक्षा >> सत पॉल मित्तल >> स्कूल >> सत पॉल मित्तल स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह और ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन

सत पॉल मित्तल स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह और ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन

सत पॉल मित्तल स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह और ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन

लुधियाना, 29 जुलाई, 2022 (न्यूज़ टीम):
सत पॉल मित्तल स्कूल, लुधियाना के परिसर में 'पुरस्कार वितरण समारोह और ग्रेजुएशन सेरेमनी 2022' आयोजित किया गया। इस विशेष समारोह में विद्यालय के अध्यक्ष राकेश भारती मित्तल मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित थे। विद्यालय के वाइस चेयरमैन बिपिन गुप्ता ने अपने स्वागतम भाषण द्वारा मुख्यातिथि तथा सभी उपस्थितगण का हार्दिक अभिनन्दन करते हुए समारोह का शुभारम्भ किया। उन्होंने सभी छात्रों को शाबाशी देते हुए कहा कि वे भविष्य में भी अपने मज़बूत इरादों व कठोर परिश्रम द्वारा विद्यालय तथा उससे जुड़े सभी लोगों का नाम गौरव से ऊँचा करते रहेंगे और अन्य विद्यार्थियों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र बनेंगे। विद्यालय समीति प्रबंधक कमेटी के अतिरिक्त दर्शकों में सभी प्राध्यापक तथा पुरस्कृत छात्रों के अभिभावक भी निमंत्रित थे। नेहरू सिद्धांत केंदर ट्रस्ट एवं माननीय अध्यक्ष राकेश भारती मित्तल द्वारा 2021-22 के दसवीं व बाहरवीं की परीक्षा में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया गया।

पुरस्कार पाने वाले विजेताओं में 95 % से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को 10,000/- रूपए, 90-95% अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को 5000/- रूपए और विषय में 100 % अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को 5000/- रूपए प्रत्येक, धन राशि देकर सम्मानित किया। प्रबंधन ने इस वर्ष एक बड़ा कदम उठाते हुए दसवीं और बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के मेहनती प्रयासों के लिए समग्र प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को क्रमशः स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक से सम्मानित किया। सभी उपस्थितगण ने तालियां बजाते हुए उनके परिश्रम व लगन के लिए मुबारक दी। मुख्यातिथि ने अपने भाषण में सभी मेधावी छात्रों की उनके भरसक प्रयासों व उपलब्धियों की सराहना भी की सभी इसके बाद ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन था।

मुख्यातिथि राकेश भारती मित्तल ने पुरस्कृत छात्रों को बधाई दी तथा प्रेरित करते हुए उनके कठोर परिश्रम की सराहना की। उन्होंने प्रतिभाशाली छात्रों को कहा कि यह उनके विद्यालय के लिए गौरवशाली अवसर है। विद्यालय की प्रधानाचार्या भूपिंदर गोगिया ने सभी अध्यापकों, अभिभावकों एवं पुरस्कृत छात्रों को बधाई देते हुए अपनी प्रसन्नता प्रकट की। अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या भूपिंदर गोगिया ने सभी उपस्थितगण का धन्यवाद किया। कार्यक्रम की समाप्ति विद्यालय गान तथा राष्ट्रीय गान द्वारा की गई।

और नया पुराने