ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> लुधियाना >> वी >> वी ऐप >> व्यापार >> अब वी के उपभोक्ता वी ऐप पर गीतों की विशाल लाइब्रेरी में से अपनी पसंद के गीत को बना सकते हैं अपनी कॉलर ट्यून

अब वी के उपभोक्ता वी ऐप पर गीतों की विशाल लाइब्रेरी में से अपनी पसंद के गीत को बना सकते हैं अपनी कॉलर ट्यून

लुधियाना, 04 जुलाई, 2022 (न्यूज़ टीम): वी के उपभेाक्ता अब बोरिंग ‘ट्रिंग-ट्रिंग’ से छुटकारा पा सकते हैं और उन्हें फोन करने वाले कॉलर्स को उनकी पसंद के गीतों के साथ आनंदित कर सकते हैं। जाना-माना दूरसंचार ब्राण्ड वी, एक आकर्षक ऑफर लेकर आया है जिसके तहत वी के उपभोक्ता नए ट्रैक्स के शानदार कलेक्शन में से अपनी पसंद के किसी भी गीत को अपना कॉलर ट्यून बना सकते हैं, और साथ ही वी ऐप पर एचडी गुणवत्ता के सर्वश्रेष्ठ ऐड रहित संगीत का लुत्फ़ भी उठा सकते हैं।

यूज़र अपने मूड और अपनी पसंद के अनुसार 20 से अधिक भाषाओं और 10 से अधिक श्रेणियों  जैसे रोमांस, भक्ति, मेलोडी, कॉमेडी, फोक, क्लासिकल, रीजनल, इंस्पीरेशनल आदि में से किसी भी लोकप्रिय गीत को चुन कर अपनी कॉलर ट्यून के रूप में सेट कर सकते हैं।

वी के उपभोक्ता वी ऐप के म्युज़िक सेक्शन पर जाकर इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और इसके लिए उन्हें कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं चुकाना पड़ेगा। नए यूज़र एक विशेष मासिक रीचार्ज प्लान के साथ इन आकर्षक फायदों का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें मात्र रु 69 के सब्सक्रिप्शन शुल्क पर कॉलर ट्यून्स की पूरी कैटलॉग एकदम मुफ्त है। इस कॉलर ट्यून पेशकश के साथ वी के यूज़र रु 49 के मासिक प्लान, रु 99 के त्रैमासिक प्लान और रु 249 के सालाना प्लान पर अनलिमिटेड गीत डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके अलावा वी के उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त लागत के 6 माह के एक्सक्लुज़िव प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के माध्यम से वी की विशाल लाइब्रेरी से 20 से अधिक भाषाओं में एचडी वॉइस गुणवत्ता वाले 22 मिलियन से अधिक गीतों के साथ ऐड रहित संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं और अनलिमिटेड डाउनलोड्स कर सकते हैं।

वी ऐप पर कॉलर ट्यून्स एक्टिवेट करने के लिए क्या करें:

पहला चरणः अपने पसंदीदा गीत को कॉलर ट्यून बनाने के लिए ‘सैट ऐज़ कॉलर ट्यून’ का विकल्प क्लिक करें।
दूसरा चरणः अपनी वैद्यता और रेंटल चुनें।
तीसरा चरणः अपने चुनाव की पुष्टि करें।
चौथा चरणः सर्विस की पुष्टि करें।
और नया पुराने