ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> खादिम >> पंजाब >> पठानकोट >> फुटवियर >> व्यापार >> पठानकोट में ग्राहकों को शानदार शॉपिंग एक्सपीरियंस देने को तैयार खादिम

पठानकोट में ग्राहकों को शानदार शॉपिंग एक्सपीरियंस देने को तैयार खादिम

पठानकोट में ग्राहकों को शानदार शॉपिंग एक्सपीरियंस देने को तैयार खादिम

पठानकोट, 05 जुलाई 2022 (न्यूज़ टीम):
घरेलू किफायती फैशन फुटवियर एवं एक्सेसरीज ब्रांड खादिम इंडिया लिमिटेड ने फ्रेंचाइजी पार्टनर श्री चांद जी एंटरप्राइजेज के साथ मिलकर पठानकोट में नया स्टोर खोला है। रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण विभिन्न लोकेशन पर स्टोर की लॉन्चिंग के साथ खादिम उत्तर भारत के रिटेल में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने की दिशा में प्रयासरत है। डलहौजी रोड स्थित इस स्टोर में पूरे परिवार की जरूरतों के मुताबिक फुटवियर एवं एक्सेसरीज की ट्रेंडी, स्पोर्टी और किफायती रेंज मिलेगी।

नए स्टोर में फुटवियर और एक्सेसरीज की विस्तृत रेंज होगी और यह स्टोर फ्रेश, स्टाइलिश, टिकाऊ और किफायती फुटवियर एवं एक्सेसरीज सेगमेंट में वन स्टॉप डेस्टिनेशन बनकर सामने आएगा। यहां प्राइमरी ब्रांड खादिम और सब-ब्रांड्स ब्रिटिश वाकर्स, लजार्ड, टर्क, शैरोन, क्लिओ, प्रो, बोनितो व अन्य के साथ महिला, पुरुष और बच्चों के लिए अलग-अलग सेक्शन बनाए गए हैं।

इस मौके पर खादिम इंडिया लिमिटेड की सीईओ नम्रता ए चोटरानी ने कहा, ‘उत्तर भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। पंजाब में व्यापक संभावनाएं हैं और हम अपने फ्रेंचाइजी पार्टनर नेटवर्क व अपने स्टोर के माध्यम से पूरे प्रदेश में रणनीतिक विस्तार पर जोर दे रहे हैं। हम फैशनेबल फुटवियर को लेकर ग्राहकों की इस धारणा को बदलना चाहते हैं कि ऐसे फुटवियर हमेशा महंगे होते हैं। हम बताना चाहते हैं कि बेहतरीन कंफर्ट और स्टाइल के साथ किफायती फुटवियर मिल सकते हैं। हमें भरोसा है कि हमारे ग्राहकों को हर मौके के लिए डिजाइन किए गए हमारे ब्रांड के फुटवियर एवं एक्सेसरीज की रेंज पसंद आएगी।’

फुटवियर एवं एक्सेसरीज के अफोर्डेबल फैशन सेगमेंट में पहुंच बढ़ाने के लिए कंपनी की रणनीति को ध्यान में रखते हुए ब्रांड टियर 2 एवं 3 में बड़े पैमाने पर निवेश जारी रखेगा।
और नया पुराने