ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> अमृतसर >> उड़ान >> नॉयज >> पंजाब >> व्यापार >> नॉयज ने पैन इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनरशिप की घोषणा की

नॉयज ने पैन इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनरशिप की घोषणा की

नॉयज ने पैन इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनरशिप की घोषणा की

अमृतसर, 13 जुलाई, 2022 (न्यूज़ टीम):
नॉयज, भारत के अग्रणी ऑडियो तथा वियरेबल मैन्युफैक्चरर, ने आज स्मार्टवॉच के अपने कलरफिट क्यूब प्लस एसपीओ2 एडिशन के लिए एक्सक्लूसिव डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनरशिप की घोषणा की। उक्त पार्टनरशिप के तहत भारत के सबसे बड़े बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म उड़ान पर नॉयज की स्मार्टवॉच की विस्तृत रेंज उपलब्ध कराई जाएगी।

स्मार्टवॉचेस की नॉयज रेंज, उड़ान प्लेटफॉर्म पर इलेक्ट्रॉनिक्स श्रेणी के अंतर्गत 12500 से अधिक पिन कोड्स क्षेत्र को कवर करती हुई 1200 कस्बों और शहरों में रिटेलर्स के लिए उपलब्ध होगी।

नॉयज कलरफिट क्यूब प्लस, बेस्टसेलिंग कलरफिट क्यूब एसपीओ2 वॉच का अपग्रेडेड वर्शन है। ब्रांड की यह नवीनतम किफायती स्मार्टवॉच, एक्सक्लूसिव रूप से तमाम रिटेलर्स के लिए उड़ान प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। स्मार्टवॉच का अधिकतम खुदरा मूल्य (एमआरपी) 4999 रूपए है जिसमें हार्ट रेट सेंसर, टच स्क्रीन डिस्प्ले, एक हफ्ते की बैटरी लाइफ, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड जैसे और भी कई फीचर्स शामिल हैं। यह वॉच 240*240 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 1.4-इंच के वर्गाकार डिस्प्ले के साथ आती है, जो घुमावदार डिस्प्ले और एक टीएफटी पैनल से सुसज्जित है। स्मार्टवॉच क्लाउड-आधारित वॉच फेसेस को भी सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के संदर्भ में, नॉयज कलरफिट क्यूब प्लस, नॉयजफिट ट्रैक एप्लिकेशन का उपयोग करके एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइसेस के साथ संगत है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच स्टेप्स काउंट, कैलोरीज़ बर्न्ट, स्लीप ट्रैकिंग, डिस्टेंस और एक्सर्साइज़ रिकॉर्ड्स जैसी सुविधाएँ भी प्रदान करती है। वॉच आईपी68 वॉटरप्रूफ है और बाहरी उपयोग के लिए अनुकूल है।

उक्त पार्टनरशिप पर बात करते हुए, गौरव खत्री, को-फाउंडर तथा सीईओ, नॉयज ने कहा, " नॉयज की स्थापना के बाद से ही यह ऐसे अभूतपूर्व प्रोडक्ट्स पेश करने के लिए प्रयासरत है, जिनकी वास्तव में उपयोगकर्ता सराहना करते हैं और इन्हें खरीदना चाहते हैं। हम ऐसा करने में इसलिए सक्षम हो सके हैं, क्योंकि हम सबसे पहले अपने कस्टमर्स के बारे में सोचते हैं, इसके बाद ही हम प्रोडक्ट्स और उनके फीचर्स पर काम करते हैं। यह नवीनतम प्रोडक्ट लॉन्च, कस्टमर्स के सबसे पसंदीदा ब्रांड के रूप में हमारी स्थिति को और अधिक मजबूत करेगा। हम अपने कस्टमर्स को प्रतिस्पर्धी कीमतों पर सबसे अविश्वसनीय संभव अनुभव प्रदान करने के लिए टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश एस्थेटिक्स द्वारा समर्थित नए प्रोडक्ट्स की पेशकश करना जारी रखेंगे।"

स्मार्ट वियरेबल साइकलिंग, वॉकिंग, योगा, ट्रेडमिल, रनिंग, हाइकिंग, स्पिनिंग और क्लाइंबिंग सहित कई स्पोर्ट्स मोड्स को ट्रैक कर सकता है। स्मार्ट फीचर्स के संदर्भ में, नॉयज कलरफिट क्यूब प्लस, पैयर्ड डिवाइसेस, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, मौसम की जानकारी, स्टॉपवॉच, फाइंड माई फोन, अलार्म और टाइमर से पुश नोटिफिकेशन्स प्रदान करता है।

हिरेंद्रकुमार राठौड़, हेड - इलेक्ट्रॉनिक्स कैटेगरी, उड़ान ने कहा, "हम भारतवर्ष में अपने रिटेलर पार्टनर्स के लिए किफायती कीमतों पर अत्याधुनिक प्रोडक्ट्स लाने को लेकर उत्साहित हैं। यह विशेष व्यवस्था उस भरोसे को उजागर करती है, जो उड़ान ने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने या नए बाजारों में कदम रखने के लिए प्रतिष्ठित ब्रांड्स को लागत प्रभावी नेशनल डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क प्रदान करते हुए बरकरार रखा है।"

सैमसंग, सैनडिस्क, बोट, आईटेल, पोर्ट्रोनिक्स आदि जैसे कई बड़े मैन्युफैक्चरर्स और ब्रांड्स, उड़ान के मजबूत डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क से लाभान्वित होकर लागत क्षमता का आनंद लेते हुए नए बाजारों तक पहले से ही पहुँच स्थापित कर चुके हैं। इसके अलावा, भारतवर्ष के रिटेलर्स को प्लेटफॉर्म पर प्रमुख ब्रांड्स और मैन्युफैक्चरर्स के एक विस्तृत श्रृंखला किफायती कीमतों पर प्राप्त होती है।

उड़ान समूचे भारत में लाखों एमएसएमईज़ को जोड़ता है और टेक्नोलॉजी को अपनाते हुए उनके बिज़नसेस को बढ़ाने में मदद करता है। इसने भारत के लिए समावेशी तकनीकी उपकरण बनाए हैं, जो विशेष रूप से ब्रांड्स, रिटेलर्स और मैन्युफैक्चरर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्हें अपने बिज़नेस के संचालन और विकास के लिए एक समान अवसर प्रदान करते हैं।
और नया पुराने