ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> जालंधर >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्‍कोडा >> स्‍कोडा ऑटो >> स्‍कोडा ऑटो के भारत में 205 से ज्‍यादा कस्‍टमर टचपॉइंट्स हुए

स्‍कोडा ऑटो के भारत में 205 से ज्‍यादा कस्‍टमर टचपॉइंट्स हुए

स्‍कोडा ऑटो के भारत में 205 से ज्‍यादा कस्‍टमर टचपॉइंट्स हुए

लुधियाना / जालंधर, 14 जून, 2022 (न्यूज़ टीम):
स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने 2022 की पहली छमाही कई उत्‍पादों की पेशकश की। इसमें नई कोडियाक, ऑल न्‍यू स्‍लाविया और नई कुशाक मोंटे कार्लो शामिल हैं। उत्‍पादों की यह श्रृंखला इंडिया 2.0 का पहला चरण लेकर आई या और परियोजना का दूसरा चरण ग्राहकों की संतुष्टि में सुधार लाना है।। दूसरे चरण ने भी तेज गति पकड़ रखी है और देश के सभी चार क्षेत्रों के 123 शहरों में कंपनी के 205 से ज्‍यादा कस्‍टमर टचपॉइंट्स हो गये हैं।

इस उपलब्धि पर अपनी बात रखते हुए, स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्‍ड डायरेक्‍टर जैक हॉलिस ने कहा, “हमारे उत्‍पाद हमारे हीरो हैं और इंडिया 2.0 का मतलब सभी मोर्चों पर अपने ग्राहकों के करीब जाने से है। अपने कस्‍टमर टचपॉइंट्स को तेजी से बढ़ाकर और अपने नेटवर्क का विस्‍तार करके हमने भारत में स्‍कोडा ब्राण्‍ड की सबसे बड़ी मौजूदगी हासिल की है। हमने न केवल परिमाण में विस्‍तार किया है, बल्कि अपने क्रांतिकारी डिजिटाइज्‍ड शोरूम्‍स के साथ गुणवत्‍ता पर भी ध्‍यान दिया है।”

2021 के अंत तक स्‍कोडा ऑटो इंडिया के 117 शहरों में 175 टचपॉइंट्स थे और 2022 के आखिर तक टचपॉइंट्स की संख्‍या बढ़ाकर 225 करने का लक्ष्‍य था। हालांकि नये लॉन्‍चेस के तुरंत सफल होने से विस्‍तार में तेजी आई और अब कंपनी ने 2022 के अंत तक 250 टचपॉइंट्स तक पहुंचने का लक्ष्‍य तय किया है। स्‍कोडा ऑटो इंडिया भारत के हर ज़ोन में लगभग 10 से ज्‍यादा टचपॉइंट्स की योजना के साथ तेजी से विस्‍तार जारी रखेगी।

इस विस्‍तार के साथ, स्‍कोडा मेट्रो और नॉन-मेट्रो केन्‍द्रों को शामिल करते हुए मुख्‍य रूप से बाजार के लिये महत्‍वपूर्ण क्षेत्रों में गहराई से उतरने पर केन्द्रित है। पूर्वी क्षेत्र में, नागालैण्‍ड के दीमापुर में स्‍कोडा का पहला टचपॉइंट खुलेगा और असम के डिब्रूगढ़ में भी एक टचपॉइंट होगा। इसके साथ ही कंपनी दूसरे क्षेत्रों में प्रवेश करेगी और केन्‍द्रों की संख्‍या को बढ़ाएगी, जैसे गुजरात में गांधीधाम और मोरबी, हरियाणा में अंबाला, पंजाब में अमृतसर, तेलंगाना में वारंगल, तमिलनाडु में पोल्‍लाची, उत्‍तरखण्‍ड में हल्‍द्वानी और केरल में तिरुर। स्‍कोडा ने उत्‍तर प्रदेश के बरेली, मेरठ, मुरादाबाद और प्रयागराज, तेलंगाना के करीमनगर, झारखण्‍ड के धनबाद, छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर और कई अन्‍य राज्‍यों तथा क्षेत्रों में टचपॉइंट्स बढ़ाए हैं।
और नया पुराने