ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओमेक्स >> कैम्प >> पंजाब >> रॉयल रेजीडेंसी >> लुधियाना >> हार्ट चेक-अप >> ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में आयोजित हुआ फ्री हार्ट चेक-अप कैम्प

ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में आयोजित हुआ फ्री हार्ट चेक-अप कैम्प

ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में आयोजित हुआ फ्री हार्ट चेक-अप कैम्प

लुधियाना, 15 अप्रैल 2022 (न्यूज़ टीम):
आज कल के भागदौड़ भरी जिंदगी में स्वास्थ्य की देखभाल रखना बहुत जरुरी है। कोरोना महामारी में लोगों ने स्वास्थ्य के महत्व को जाना है और अब लोग स्वास्थ्य के प्रति पहले से अधिक जागरूक हो गए हैं। इसी जागरूकता के तहत, ओमेक्स ने पखोवाल रोड स्थित ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी में निवासियों के लिए फ्री हार्ट चेक-अप कैम्प का आयोजन किया।

दीपक हार्ट इंस्टिट्यूट (डीएचआई) के समर्थन से ओमेक्स ने इस हार्ट चेक-अप कैम्प एवं नि:शुल्क जाँच का आयोजन किया। दीपक हार्ट इंस्टिट्यूट ( डीएचआई ) के वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. उज्ज्वल चंद्र मेहरोत्रा (एमबीबीएस, एमडी, डीएनबी) पूर्व नारायणा अस्पताल, बैंगलोर के इलेक्ट्रोफिजियोलॉजिस्ट द्वारा हार्ट चेक-अप किया गया। कैंप में मौजूद स्वस्थ्य विशेषज्ञों ने लोगों को स्वस्थ्य के प्रति जागरूक रहने की सलाह देते हुए उन्हें रूटीन हेल्थ चेक-अप को अपने जीवनशैली में अपनाने के महत्व से अवगत कराया। कैम्प में क्लीनिकल चेक-अप, बी पी मॉनिटरिंग, ब्लड शुगर चेक और ईसीजी जांच का आयोजन किया गया था। सोसाइटी के लोगों ने इस कैम्प की सराहना की एवं कैम्प में आयोजित सुविधाओं का लाभ उठा अपनी स्वस्थ्य जांच करायी।
और नया पुराने