ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा >> स्कोडा ऑटो इंडिया >> स्कोडा ऑटो इंडिया की जनवरी की बिक्री में तीन गुना की बढ़ोतरी

स्कोडा ऑटो इंडिया की जनवरी की बिक्री में तीन गुना की बढ़ोतरी

स्कोडा ऑटो इंडिया

लुधियाना, 01 फरवरी 2022 (न्यूज़ टीम):
नेटवर्क और ग्राहक संपर्क केंद्रों में तेज विस्तार के साथ साल 2021 में बिक्री में तिहाई अंकों की वृद्धि दर्ज करने के बाद, स्कोडा ऑटो इंडिया ने जनवरी 2021 के मुकाबले जनवरी 2022 में बिक्री में 200% की वृद्धि हासिल करते हुए 2022 की शानदार शुरुआत की है। 3009 वाहनों की बिक्री के साथ स्कोडा ऑटो ने जनवरी 2021 में बेचे गए 1004 वाहनों की तुलना में बिक्री में उल्लेखनीय उछाल दर्ज किया है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने कहा, “हमारी बिक्री में निरंतर वृद्धि हमारी पूरी टीम के लिए एक शानदार उपलब्धि है और हमारे ग्राहकों के हम पर विश्वास को दर्शाता है। हम नए साल की बेहतर शुरुआत के लिए नहीं कह सकते थे और यह हमें 2022 के लिए खुद को निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करने के लिए आवश्यक और सही प्रोत्साहन प्रदान करता है। हम वर्ष के बचे हुए समय में भविष्य की तरफ देख रहे हैं आगामी स्लाविया के लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं, जो कुशाक के साथ हमारी बिक्री को मजबूती देगा।”

भारत के लिए विकसित MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर आधारित, प्रीमियम मिड-साइज सेडान, स्कोडा स्लाविया मार्च 2022 में लॉन्च होगी। कुशाक के लॉन्च के एक साल से भी कम समय में ऐसा हो रहा है, जो MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर भारत का पहला उत्पाद है और कंपनी की बढ़ती बिक्री में सहायक है।

स्कोडा ऑटो इंडिया ने वर्ष 2022 की शुरुआत कोडियाक के लॉन्च के साथ की थी। यह प्रीमियम एसयूवी तीन ट्रिम स्तरों में आती है, जिसमें सभी नए, शक्तिशाली और कुशल टीएसआई इंजन द्वारा संचालित होते हैं। कोडियाक को भारतीय ग्राहकों के बीच एक अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिली है और यह पूरे वर्ष के लिए बिक चुका है।
और नया पुराने