ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओमेक्स >> ओमेक्स फाउंडेशन >> पंजाब >> रॉयल रेजीडेंसी >> लुधियाना >> व्यापार >> ओमेक्स फाउंडेशन ने ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी, लुधियाना में निर्माण मजदूरों के बच्चों को वितरित किए ट्रैकसूट और मास्क

ओमेक्स फाउंडेशन ने ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी, लुधियाना में निर्माण मजदूरों के बच्चों को वितरित किए ट्रैकसूट और मास्क

ओमेक्स फाउंडेशन ने ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी, लुधियाना में निर्माण मजदूरों के बच्चों को वितरित किए ट्रैकसूट और मास्क

लुधियाना, 31 जनवरी 2022 (न्यूज़ टीम):
ओमेक्स फाउंडेशन ने अपनी चेयरपर्सन सुषमा गोयल के नेतृत्व में आज ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी, लुधियाना में निर्माण मजदूरों के बच्चों को लगभग 70 ट्रैक सूट और मास्क वितरित किए।
 
ओमेक्स फाउंडेशन वंचित वर्गों के लिए प्यार और खुशी देने की अपनी प्रतिबद्धता पर खरा उतरा है। यह पहल उस समुदाय को समर्थन देने की फाउंडेशन की प्रतिबद्धता का एक हिस्सा है जिसके साथ वे काम करते हैं। ट्रैकसूट और मास्क पाकर बच्चे बहुत खुश हुए। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे बच्चों के लिए जलपान का भी आयोजन किया गया था।

इन बच्चों के माता-पिता ने फाउंडेशन की पहल पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि प्यार और देखभाल की ऐसी पहल के माध्यम से समाज के कमजोर वर्ग को बड़ी राहत और सपोर्ट मिलता है।

कार्यक्रम के दौरान, बच्चों और उनके माता-पिता को भी मास्क पहनने के महत्व और कोविड की लड़ाई के खिलाफ कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के बारे में जागरूक किया गया।

ओमेक्स फाउंडेशन उत्तर भारत के कई शहरों में बच्चों की शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, कौशल विकास और अन्य प्रशिक्षण कार्यक्रम के द्वारा जमीनी स्तर पर 16 वर्षों से लगातार काम कर रहा है। संगठन ने समय-समय पर विशेष रूप से दिव्यांग लोगों को भी समर्थन देता रहा है।
और नया पुराने