ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कोक टेबल्‍स >> कोला-कोला >> दिलजीत दोसांझ >> पंजाब >> लुधियाना >> संगीत >> कोला-कोला इंडिया ने पंजाब में दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर ‘कोक टेबल्‍स’ कैम्‍पेन लॉन्‍च किया

कोला-कोला इंडिया ने पंजाब में दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर ‘कोक टेबल्‍स’ कैम्‍पेन लॉन्‍च किया

दिलजीत दोसांझ
दिलजीत दोसांझ

लुधियाना, 10 फरवरी 2022 (न्यूज़ टीम)
: पंजाबी मेगा-स्‍टार और कोका-कोला इंडिया के ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर दिलजीत दोसांझ ने पंजाब में कंपनी के नये कैम्‍पेन "कोक टेबल्‍स” से पर्दा उठाया है। यह कैम्‍पेन पंजाब में टीवी चैनलों पर लाइव होगा और इसका डिजिटल प्रचार भी होगा।

दुनिया को ताजगी देने और बदलाव लाने के कंपनी के उद्देश्‍य के अनुसार “कोक टेबल्‍स” का लक्ष्‍य कोका-कोला के साथ अपने भोजन को बांटकर खाने के लिये लोगों को एक करना है, ताकि उन्‍हें एकजुटता के जादुई पल मिलें।

“कोक टेबल्‍स’’ का मतलब यह है कि भोजन को कोक के साथ रखने से वह ‘टेबल’ बन जाता है, चाहे उन्‍हें रेगुलर डाइनिंग टेबल पर रखा जाए, कार के हूड पर या कॉलेज कैंटीन से लगी सीढ़ी पर। ‘कोक एक्‍स मील्‍स’ टेबल ऐसी जगह है, जहाँ हम मिलते हैं और खाने के साथ एकजुटता का स्‍वाद लेते हैं- वहीं सारी बातचीत होती है और सारे पल साझा होते हैं।

नये कैम्‍पेन पर अपनी बात रखते हुए, कोका-कोला के मार्केटिंग डायरेक्‍टर कौशिक प्रसाद ने कहा, “कोक अच्‍छी तरह से खाने के साथ मिल जाता है और बतौर एक ब्राण्‍ड हम लोगों के जुड़ाव और एकजुटता को प्रेरित करने की कोशिश करते हैं और यह कैम्‍पेन भी वही करता है- यह लोगों को एक साथ आने और कोक तथा खाने को साझा करने के लिये बुलाता है! कोका-कोला में हमारा पक्‍का मानना है कि आप कहीं भी हों, अगर आपके पास खाना और कोक है, तो आपको असली जादू का मौका मिलेगा। और हम पंजाब में इस कैम्‍पेन को शुरू करने के लिये भारत के सबसे चहेते पॉप-स्‍टार दिलजीत दोसांझ का साथ पाकर बहुत खुश हैं।”

पंजाबी मेगा-स्‍टार और कोका-कोला इंडिया के ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर दिलजीत दोसांझ ने कहा, “मुझे जानने वाला हर व्‍यक्ति जानता है कि मुझे अपनी जिन्‍दगी में सबसे ज्‍यादा प्‍यार खाने और कोका-कोला से है। कोका-कोला के साथ मैं लंबे समय से जुड़ा हूँ और इसलिये अपने होमटाउन पंजाब में ब्राण्‍ड के नये कैम्‍पेन से पर्दा उठाना मेरे लिये ज्‍यादा खास हो गया है। सभी जानते हैं कि पंजाब के लोगों को बहुत भूख लगती है और उनके दिल भी बहुत बड़े हैं, और मैं इस राज्‍य में ज्‍यादा से ज्‍यादा “कोक मील टेबल्‍स” देखने के लिये उत्‍साहित हूँ।”

‘दुनिया को ताजगी देने’ का कोका-कोला का उद्देश्‍य उसके खाने के साथ जुड़ने से ज्‍यादा मजबूत हुआ है, क्‍योंकि इससे नये जमाने के उपभोक्‍ताओं का खान-पान सम्‍बंधी अनुभव बेहतर होता है। इस नये कैम्‍पेन के साथ कोका-कोला इंडिया का लक्ष्‍य लोगों को कोक और भोजन के लिये एक साथ आने और जादुई पलों को मिलकर साझा करने के लिये बुलाना है। ब्राण्‍ड द्वारा यह कैम्‍पेन पंजाब में शुरू हुआ है और इसी साल भारत के कई अन्‍य राज्‍यों में भी पहुँचेगा।
और नया पुराने