ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> दूरसंचार >> पंजाब >> लुधियाना >> वी >> वॉइस ओवर वाय-फाय >> व्यापार >> वी ने पंजाब में लॉन्च की 'वॉइस ओवर वाय-फाय' कॉलिंग

वी ने पंजाब में लॉन्च की 'वॉइस ओवर वाय-फाय' कॉलिंग

वी

लुधियाना, 07 दिसंबर 2021 (न्यूज़ टीम ):
भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने पंजाब सर्कल में अपने प्री-पेड एवं पोस्ट-पेड उपभोक्ताओं के लिए वॉइस ओवर वाय-फाय कॉलिंग सर्विस की शुरूआत की है। यह सर्विस अब चण्डीगढ़, लुधियाना, जलंधर, अमृतसर, पटियाला, भटिण्डा आदि में वी के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगी।

वी की वॉइस ओवर वाय-फाय कॉलिंग सर्विस सभी ब्रॉडबैण्ड नेटवर्क्स पर सहज एवं विस्तारित इंडोर कवरेज उपलब्ध कराती है। तो उपभोक्ता चाहे घर पर हों या ऑफिस में, वॉय-फाय से कनेक्टेड रहते हुए वो कॉल्स की बेहतरीन गुणवत्ता का अनुभव पा सकते हैं, उपभोक्ता को कॉल ड्रॉप की शिकायत बिल्कुल नहीं आएगी। पंजाब सर्कल में वी के प्री-पेड और पोस्ट-पेड उपभोक्ता अब बिना किसी अतिरिक्त लागत के टवॅपपि कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। यह सर्विस पूरी तरह से निःशुल्क है।

वी की वॉइस ओवर वाय-फाय कॉलिंग सर्विस वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर, गुजरात, मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा, राजस्थान, यूपी और पश्चिम बंगाल में उपलब्ध है। वी आने वाले महीनों में कई और स्थानों पर इसको को बढ़ाने की प्रक्रिया में है।
और नया पुराने