ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऊषा इंटरनेशनल >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> ही‍लियस पंखे >> ऊषा ने ही‍लियस पंखों के लिये एयर ऑफ इनोवेशन कैम्‍पेन लॉन्‍च किया

ऊषा ने ही‍लियस पंखों के लिये एयर ऑफ इनोवेशन कैम्‍पेन लॉन्‍च किया

ही‍लियस पंखा
ही‍लियस पंखा

लुधियाना, 25 अक्‍टूबर 2021 (न्यूज़ टीम):
भारत के प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स ब्राण्‍ड ऊषा इंटरनेशनल ने आज सीलिंग पंखों की अपनी हीलियस रेंज के लिये एक नये कैम्‍पेन “एयर ऑफ इनोवेशन’’ की शुरूआत की है। इस उच्‍च-स्‍तरीय कैम्‍पेन में एयरोडायनैमिक एबीएस मोल्‍डेड ब्‍लेड्स और बीएलडीसी माइक्रोचिप+ मोटर जैसी अभिनव खूबियों और इस उत्‍पाद में उपलब्‍ध विभिन्‍न कलर वैरिएंट्स पर रोशनी डालते हैं।

इस कैम्‍पेन के माध्‍यम से, ऊषा इंटरनेशनल का लक्ष्‍य देश के उन नये युग के उपभोक्‍ताओं से जुड़ना है, जो अपने घरों को अपग्रेड करना चाहते हैं। इस नये कैम्‍पेन पर अपनी बात रखते हुए, श्री रोहित माथुर, प्रेसिडेंट- इलेक्ट्रिक फैंस, वाटर हीटर्स एंड पम्‍प्‍स, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा की ऊषा के हीलियस पंखे खासतौर पर भारत के नये युग के उपभोक्‍ताओं के लिये डिजाइन किये गये हैं और फेस्टिव सीजन के बीच यह पेशकश उपभोक्‍ताओं को उनकी छत सजाने के लिये एक परफेक्‍ट चीज देने का हमारा तरीका है। खासकर वे उपभोक्‍ता, जो त्‍योहारी मौसम के दौरान अपने घर का लुक और फील बेहतर बनाना चाहते हैं- यह पंखा उनकी हर अपेक्षा को पूरा करेगा, क्‍योंकि यह अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी, उच्‍च प्रदर्शन और भव्‍यता का परफेक्‍ट संगम है।
और नया पुराने