ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> एच एंड एम >> पंजाब >> बॉलीवुड >> मोहाली >> राजकुमार राव >> एच एंड एम इंडिया ने अपने नए अभियान के लॉन्च के साथ त्योहारों के इस सीज़न को बनाया ‘ब्राइटर दैन ऐवर’

एच एंड एम इंडिया ने अपने नए अभियान के लॉन्च के साथ त्योहारों के इस सीज़न को बनाया ‘ब्राइटर दैन ऐवर’

राजकुमार राव
राजकुमार राव

मोहाली, 25 अक्तूबर 2021 (न्यूज़ टीम):
इंटरनेशनल फैशन रीटेलर एच एंड एम जिसे सर्वश्रेष्ठ कीमतों पर फैशनेबल और गुणवत्तापूर्ण परिधान उपलब्ध कराने के लिए जाना जाता है। त्योहारों के इस सीज़न ब्राण्ड, पिछले साल शुरू किए गए अपने अभियान ब्राइटर दैन ऐवर को आगे बढ़ाते हुए, भारत के लिए एक्सक्लुज़िव कलेक्शन लेकर आया है।

नए अभियान में ऐसे कलाकार उम्मीद का संदेश देते हुए नज़र आते हैं, जिनका दृष्टिकोण ब्राण्ड की तरह है। इनमें नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्टर राजकुमार राव और उनके साथ संजना संघी, आदर्श गौरव और ईश्वक सिंह शामिल हैं। उनके अलावा फिल्म में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े अन्य कई दिग्गज भी शामिल हैं।

एच एंड एम अपने प्रोडक्ट्स में ज़्यादा से ज़्यादा सस्टेनेबल प्रोडक्ट्स का उपयोग करता है, आगामी त्योहारों के लिए पेश किए गए कलेक्शन में भी ऐसी ही सामग्री जैसे रीसायकल्ड पॉलिस्टर, टेनसेल, ओर्गेनिक कॉटन, रीसायकल्ड सिल्क आदि का उपयोग किया गया है। पुरूषों की रेंजमें रिलेक्सिंग एवं स्मार्ट सिलहूट जैसे शर्ट, जॉगर्स और युटिलिटी पीस शामिल हैं, जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद आरामदायक भी हैं। इस कलेक्शन में 93 आर्टीकल्स शामिल हैं जिसमें किड्सवियर रु 699, वुमेन्सवेयर रु 999 और मैन्सवियर रु 1299 की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध हैं।

अमित कोठारी, हैड मार्केटिंग एण्ड कम्युनिकेशन्स-एच एंड एम इंडिया ने कहा, "महामारी के बाद हमें सभी यह समझ गए हैं कि जीवन के हर पहलु में सोच-समझ कर काम करना और सजग रहना बहुत महत्वपूर्ण है। हमारे अभियान ब्राइटर दैन ऐवर का दूसरा संस्करण एच एंड एम इंडिया के लिए बेहद खास है क्योंकि हमने अपने कलेक्शन में सस्टेनेबल मटीरियल का उपयोग कर सस्टेनेबल फैशन का मार्ग प्रशस्त किया है। एच एंड एम में हम चाहते हैं कि हर व्यक्ति अच्छा दिखे और अच्छा अहसास करे। खासतौर पर भारत के लिए पेश किया गया यह अभियान ब्राइटर दैन ऐवर इस सोच को नया आयाम देता है।"
और नया पुराने