ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> च्यवनप्राश >> पंजाब >> मैरिको लिमिटेड >> लुधियाना >> व्यापार >> सफोला >> मैरिको लिमिटेड ने सफोला इम्युनिवेदा के बैनर तले लॉन्च किया च्यवनप्राश

मैरिको लिमिटेड ने सफोला इम्युनिवेदा के बैनर तले लॉन्च किया च्यवनप्राश

सफोला इम्युनिवेदा च्यवनप्राश

लुधियाना, 30 सितंबर 2021 (न्यूज़ टीम):
भारत की प्रमुख एफएमसीजी कंपनियों में से एक, मैरिको लिमिटेड ने अपनी आधुनिक आयुर्वेदिक रेंज इम्युरनिवेदा के बैनर तले सफोला च्यसवनप्राश के लॉन्चा के साथ अपने हेल्थ फूड्स पोर्टफोलियो का विस्ताजर किया है। कंपनी का उद्देश्यल इम्युमनिटी बूस्टिंग और आयुर्वेदिक सेगमेंट में अपनी उपस्थिति मजबूत करना है। इम्यूनिटी बढ़ाने के क्षेत्र में सफोला ब्रैंड की सफलता को और बढ़ाते हुए, मैरिको की यह नई पेशकश अपने उपभोक्ताओं को आयुर्वेद की ताकत प्रदान करता है। इस प्रोडक्टय को मशहूर विशेषज्ञता के तहत आधुनिक तकनीक के बनाया गया है जिसके लिए सफोला ब्रैंड पर भरोसा किया जाता है।

कई वर्षों से उपभोक्ता सक्रिय रूप से इम्यूनिटी बढ़ाने वाले प्रॉडक्ट्स तलाश कर रहे हैं, जो न सिर्फ प्रभावशाली हों, बल्कि उनकी रोजमर्रा की दिनचर्या में भी शामिल हो सकें। यह एक ऐसा ट्रेंड हैं, जिसने महामारी के बीच खूब जोर पकड़ा है। प्राचीन आयुर्वेदिक ग्रंथों में च्यवनप्राश के लाभों को देखते हुए, मैरिको ने एक नया प्रॉडक्ट लॉन्च किया है, जो उपभोक्ताओं के साथ उनके पूरे परिवार के बेहतर स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती का ख्याल रखेगा। सफोला च्यवनप्राश में अच्छे स्वास्थ्य के लिए 50 से ज्यादा बेहतरीन तत्वों जैसे आंवला, गिलोय, अश्वगंधा, शहद, शतावरी, बाला, पिप्पली और विदारिकंद को शामिल किया गया है। बेहद सावधानी से बनाया गया यह संयोजन न केवल इम्यूनिटी, एनर्जी और स्टैरमिना बढ़ाता है, बल्कि सांस लेने की प्रणाली को भी दुरुस्त बनाए रखने में मदद करता है। इससे मौसमी सर्दी, खांसी और गले में खराश होने की संभावना कम रहती है। यह आधुनिक उपभोक्ता को आकर्षित करने के लिहाज से यह प्रीमियम डिजाइन में उपलब्ध है। आजकल उपभोक्ता रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए इम्यूनिटी बढ़ाने वाले ऐसे प्रॉडक्ट्स की तलाश कर रहे हैं, जो उनकी रोजमर्रा की लाइफस्टाइल में बिल्कुल फिट बैठ सकें।

मैरिको लिमिटेड में न्यूज बिजनेस में इंडिया सेल्स और सीईओ संजय मिश्रा ने नए लॉन्चल के बारे में कहा, "जैसे-जैसे हम अपने हेल्दी फूड्स पोर्टफोलियो को मजबूत बना रहे हैं, सफोला की बेहतरीन क्वॉलिटी और उपभोक्ताओं के विश्वास की बदौलत हम अपने प्रॉडक्ट्स को तेजी से आगे बढ़ते देख रहे हैं। इस दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए, हमने इम्युतनिवेदा के बैनर तले ऑल न्यू सफोला च्यवनप्राश लॉन्च किया। यह बेहतर स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के तत्वों से समृद्ध प्रॉडक्ट है, जिसमें आयुर्वेद के लाभ के साथ हमारी विशेषज्ञता को शामिल किया गया है। यह उन ग्राहकों के लिए है, जो इम्यूनिटी को बढ़ावा देने वाले से प्रॉडक्ट्स की तलाश में रहते हैं, जो उनकी भाग-दौड़ वाली और व्यस्त जिंदगी में फिट हो सकें ताकि उनके एवं उनके परिवारों की सेहत अच्छीह रहे। सफोला ब्रैंड के तहत हाल ही में लॉन्च किए गए हमारे प्रॉडक्ट की कामयाबी को देखते हुए, मुझे पूरा विश्वास है कि उपभोक्ता सफोला च्यवनप्राश को भी बेहद पसंद करेंगे।"

मैरिको लिमिटेड पिछले बीते एक साल से हेल्दी फूडस और इम्यूनिटी बूस्टिंग श्रेणी में सफलतापूर्वक नए-नए आविष्कार कर अपनी स्थिति को और मजबूत बना रहा है। वित्त वर्ष 2021-22 की पहली तिमाही में प्रॉडक्ट्स ने मूल्यों के संदर्भ में 100 फीसदी से अधिक की दर से प्रगति की है। कंपनी ने बेहतरीन क्वॉलिटी का प्रॉडक्ट सफोला हनी लॉन्च किया जिसे आधुनिक एनएमआर ( न्यूक्लियर मैग्नेटिक रेसोनेंस) टेस्ट सर्टिफिकेशन मिला है। कंपनी ने जल्द ही प्रमुख आधुनिक ट्रेड चेन में दहाई अंकों में मार्केट शेयर हासिल कर लिया। ई-कॉमर्स में कंपनी ने अपने मार्केट शेयर को 25 फीसदी से ज्यादा मजबूत किया। कंपनी ने काढ़ा मिक्स और गोल्डन टरमेरिक मिल्क मिक्स की सफोला इम्युफ‍निवेदा रेंज के साथ आयुर्वेदिक सेगमेंट में प्रवेश किया। मैरिको ने सफोला मील मेकर, सोया चंक्स के सफल्‍ लॉन्च के साथ ही प्लांट बेस्ड प्रोटीन सेग्मेंट में एंट्री की है। कंपनी ने सफोला उडल्स के साथ अपने रेडी-टु-ईट पोर्टफोलियो को और मजबूत किया है। इस दिशा में आगे बढ़ते हुए कंपनी का लक्ष्य अलग-अलग देशों में रहने वाले उपभोक्ताओं के लिए हेल्दी फूड्स की श्रेणी में बेस्ट क्वॉलिटी के प्रॉडक्ट्स लगातार लॉन्च करना है।

ऑल न्यू सफोला च्यवनप्राश 3 एसकेयू में आता है, जिसमें 500 ग्राम के पैक का दाम 199 रुपये और 1 किलो के पैक का दाम 350 रुपये है। मॉडर्न रिटेल स्टोर के लिए कंपनी ने 1.25 किलो का वैल्यू पैक विशेष तौर पर लॉन्च किया है। ये सभी प्रॉडक्ट्स सफोला ब्रैंड से जुड़ी बेस्ट क्वॉलिटी लगातार देने का वादा करते हैं। यह प्रॉडक्ट देश भर में ई-कॉमर्स, मॉडर्न ट्रेड और जनरल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इसके साथ यह प्रॉडक्ट्स सफोला स्टोरर डायरेक्ट-टु-कंज्यू्मर पोर्टल से भी खरीदे जा सकते हैं।
और नया पुराने