ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> लुधियाना >> शिक्षा >> सत पॉल मित्तल स्कूल >> स्कूल >> सत पॉल मित्तल स्कूल के छात्र आई.सी.एस.सी और आई.एस.सी परीक्षा परिणाम में सुर्खियों में

सत पॉल मित्तल स्कूल के छात्र आई.सी.एस.सी और आई.एस.सी परीक्षा परिणाम में सुर्खियों में

स्कूल के प्रिंसिपल भूपिंदर गोगिया के साथ टॉपर्स

लुधियाना, 25 जुलाई 2021 (न्यूज़ टीम)
: आई.सी.एस.सी और आई.एस.सी द्वारा 24 जुलाई, 2021 शनिवार को दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षाओं का परिणाम घोषित किए जाने के बाद, सत पॉल मित्तल स्कूल, लुधियाना के लिए इस वर्ष फिर से जशन का दिन था। विद्यालय के निरंतर प्रयासों एवं छात्रों की अनथक मेहनत ने दसवीं व बाहरवीं के परिणामों की घोषणा से अव्वल रहे विद्यार्थियों सभी के लिए खुशी का दिन था, जो विद्यालय की उत्कृष्टता एवं प्रतिभा के लिए स्पष्ट गवाही है ।

बारहवीं कक्षा में: साइंस स्ट्रीम में हर्षिल जैन ने 98.0 % अंकों के साथ प्रथम स्थान हासिल किया, जिवजोत कौर वालिया ने 97.5 % अंकों के साथ दूसरा स्थान और संशिका गर्ग ने 96.5 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

कॉमर्स स्ट्रीम में: प्रणव फतेहपुरीया और मानित गुप्ता 99.75 % अंकों के साथ सबसे ऊपर है और इसके बाद माहिका खरबंदा 97.5 % अंकों के साथ और खवाइश सूद 97.0 % अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

ह्यूमेनिटीज़ में: बार्बी चावला, प्राची मेहरा और रोमिता हांडा ने 99.75 % के साथ शीर्ष स्थान प्राप्त किया, आरुषि स्याल ने 98.75 % के साथ दूसरा स्थान हासिल किया, आयरा मदान और काशवी शुक्ला ने 98.25 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

दसवीं कक्षा में: साइंस स्ट्रीम में सनांश गर्ग ने 96.6 % अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया, गुरमेहक बेदी और तन्मय गुप्ता ने 96.4 % अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया और मनसेहज सिंह ने 96.2 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

कॉमर्स स्ट्रीम में सीया कपूर और रषिता पाहवा ने 97.8 % अंकों के साथ और उसके बाद रीया बांसल और शीआ मागो ने 97.4 % अंकों के साथ और सिद्धांत गुप्ता ने 97.2 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

भूपिंदर गोगिया, प्रिंसिपल, सत पॉल मित्तल स्कूल ने छात्रों के प्रयासों की सराहना करते हुए उनके माता-पिता, और सभी शिक्षकों को बधाई दी।
और नया पुराने