ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> आप >> आम आदमी पार्टी >> पंजाब >> राजनीतिक >> लुधियाना >> आम आदमी पार्टी में शामिल हुए चौधरी मदन लाल बग्गा

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए चौधरी मदन लाल बग्गा

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए चौधरी मदन लाल बग्गा

लुधियाना, 18 जुलाई, 2021 (न्यूज़ टीम)
: आम आदमी पार्टी ( आप) को रविवार उस समय मजबूती मिली जब बादलों के बेहद करीबी रहे बड़े नेता चौधरी मदन लाल बग्गा भारी संख्या में अपने साथियों और समर्थकों समेत आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

रविवार को यहां करवाए एक प्रभावशाली प्रोगराम में विशेष तौर पर पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता, दिल्ली से विधायक और पंजाब मामलों के सह-इंचार्ज राघव चड्डा, नेता प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, उप नेता बीबी सरबजीत कौर माणूंके, विधायक मास्टर बलदेव सिंह और जिला प्रधान सुरेश गोयल ने चौधरी मदन लाल बग्गा और उनके साथियों का औपचारिक तौर पर आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया। इस मौके ‘आप’ के स्थानीय लीडरशिप में अमनदीप सिंह मोही, रजिन्दर पाल कौर छीना, मैडम तेजी संधू, शरनपाल मक्कड़, अमित शर्मा लाडी, तरसेम सिंह भिंडर, भोला ग्रेवाल, बलबीर चौधरी, दीपेंद्र सिंह और अन्य नेता मौजूद थे।

इस मौके चौधरी मदन लाल बग्गा और साथियों को पार्टी सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल समेत पूरी लीडरशिप की ओर से स्वागत कहते हुए राघव चड्डा ने कहा कि मदन लाल बग्गा के पार्टी में शामिल होने से ‘आप’ न केवल लुधियाना बल्कि पूरे पंजाब में मजबूत हुई है। इस मौके हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि केजरीवाल के लोक हितैषी विकास मॉडल से प्रभावित हो कर ‘आप’ के परिवार का हिस्सा बनने वाले मदन लाल बग्गा के साथ लुधियाना में बादल एंड पार्टी का सफाया हो गया है। उन्होंने कहा कि 2022 में पंजाब में आम लोगों की आम आदमी पार्टी की सरकार बनना तय है।

इस मौके मदन लाल बग्गा ने कहा कि वह अरविन्द केजरीवाल सरकार की ओर से दिल्ली में किए क्रांतिकारी कार्यों से प्रभावित हो कर ‘आप’ का बिना शर्त पल्ला पकड़ रहे हैं।

जिक्रयोग्य है कि चौधरी मदन लाल बग्गा अकाली दल बादल के पी.ए.सी के मैंबर, व्यापार और औद्योगिक विंग के सीनियर उप प्रधान थे। इसके बिना वह पिछली अकाली-भाजपा सरकार में राज्य मंत्री के रुतबे के अंतर्गत व्यापार बोर्ड पंजाब के उपचेयरमैन और शिरोमणी अकाली दल लुधियाना शहरी के प्रधान और दो बार पार्षद भी रहे हैं।
और नया पुराने