ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऊषा इंटरनेशनल >> व्यापार >> सजावटी सीलिंग पंखे >> ऊषा इंटरनेशनल ने पेश किए सजावटी सीलिंग पंखे

ऊषा इंटरनेशनल ने पेश किए सजावटी सीलिंग पंखे

ब्लूम लिली और डहलिया

लुधियाना, 30 जून 2021 (न्यूज़ टीम)
: अब सीलिंग पंखे साधारण से ब्‍लेड्स के साथ महज कमरे में हवा देने के लिए नहीं जाने जाते। आज के सीलिंग पंखों में किसी भी कमरे की अंदरूनी खूबसूरती में चार चांद लगाने की ओर झुकाव नजर आता है। चाहे आप अपने नए घर की साज-सज्जा के बारे में सोच रहे हों, या अपने घर का रेनोवेशन कराना चाहते हों, शानदार ढंग से डिजाइन किया गया उच्‍च प्रदर्शन देने वाला पंखा आपके कमरे के लुक को आकर्षक और खूबसूरत बनाने के साथ उसमें ग्लैमर भी जोड़ता है।

पंखे अब घरेलू सजावट के सामान का अभिन्न हिस्सा बन गए हैं। ऊषा के खबसूरत और स्मार्ट लुक के ब्लूम सीरीज सीलिंग फैंस कंपनी के पंखों के मजबूत पोर्टफोलियो की शानदार पेशकश है। फूलों से प्रेरित ये पंखे समकालीन हैं, फीचर्स से लैस है और जबर्दस्त परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इनका आकर्षक लुक किसी भी घर के लिए इन्हें बेहद जरूरी खरीदारी बना देता है।

ब्लूम लिली और डहलिया

ब्लूम लिली और डहलिया

फूलों से प्रेरित पंखों की यह जिंदादिल और खूबसूरत सीरीज गुडबीय डस्ट फिनिश के साथ आती है। इससे पंखों पर धूल जमा नहीं होती। इससे पंखों की सफाई काफी सुविधाजनक तरीके से बिना किसी परेशानी के की जा सकती है। ये पंखे कम वोल्टेज पर चलते हैं और कमरे में जबर्दस्त ढंग से हवा फेंकने के लिए इनके ब्लेड के डिजाइन को काफी अनोखा बनाया गया है। इन पंखों का पूरा जोर आपको पूरे दिन तरोताजा बनाए रखने और ठंडक पहुंचाने पर है।

लिली और डहलिया दोनों पंखें चार ब्लेड के साथ आते हैं । यह 16-पोल की मजबूत मोटर से लैस हैं, जिससे यह पंखे काफी लंबे समय तक चलते हैं। यह हवा की जबर्दस्त डिलिवरी (250 सीएमएम) और रफ्तार (280 आरपीएम) प्रदान करते हैं। ये पंखे पीपीजी एशियन पेंट्स की नोवेल सिलेन तकनीक के साथ आते हैं, जिससे इन पंखों पर धूल, तेल, नमी, खरोंच और दाग नहीं लगते इसलिए भीषण गर्मी के मौसम में यह अधिक स्थायित्व प्रदान करते हैं।

बेहद खूबसूरती से तैयार किए गए ये पंखे दोहरे रंगों के डिजाइन में उपलब्ध हैं। इसमें स्पार्कल व्हाइट और सिल्वर, स्पार्कल ब्लैक और मैरून और स्पार्कल ब्राउन और गोल्ड शामिल हैं। ऊषा ब्लूम लिली की कीमत 5505 रुपये है। यह दो साल की वारंटी के साथ मिलता है। ऊषा ब्लूम डहलिया की कीमत 5295 रुपये है। ये पंखे पूरे भारत में खुदरा दुकानों पर उपलब्ध हैं।

ब्लूम बेलफ्लावर फैंस

ब्लूम बेलफ्लावर फैंस

ऊषा इंटरनेशनल की ब्लूम सीरीज में शामिल यह पंखा गर्मियों के फूलों की कोमल खूबसूरती से प्रेरित है। नया ब्लूम बेलफ्लॉवर काफी स्टाइलिश है। यह तीन रंगों, मैरून के साथ स्पार्कल ब्लैक, गोल्ड के साथ स्पार्कल ब्राउन और सिल्वर के साथ स्पार्कल व्हाइट में मिलता है। 1300 एमएम के स्वीप के साथ इसके ब्लेड का अनूठा डिजाइन इसे जबर्दस्त हवा की डिलिवरी करने और इस पर अपना फोकस रखने में सक्षम बनाते हैं। इसमें एक अनोखी सेल्फ प्रोटेक्टिव एंटी-जर्म नैनो टेक्नोलॉजी शामिल है, जो पंखों की रेंज को मजबूती देती है और स्वच्छ हवा को चारों ओर फैला देती है।

जो लोग अपने घरों की सजावट करना चाहते हैं, उनके लिए ये पंखे खूबसूरती और क्रियाशीलता के आदर्श मिश्रण के साथ बिल्कुल उपयुक्‍त हैं। यह 250 सीएमएम की दर से काफी तेजी से हवा फेंकते हैं और इसकी स्पीड 300 आरपीएम की है। ब्लूम बेलफ्लॉवर पर किसी तरह की धूल नहीं जमती और न ही तेल, पानी, खरोंच और दाग लगते है। यह 100 फीसदी कॉपर मोटर के साथ आता है। दो साल की वारंटी के साथ, ऊषा ब्लूम बेलफ्लॉवर की कीमत 4495 रुपये है।

ब्लूम प्रिमरोज पंखे

ब्लूम प्रिमरोज पंखे

ऊषा इंटरनेशनल के ब्लूम प्रिमरोज पंखे किसी भी घर की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं। ऊषा इंटरनेशनल के ब्लूम प्रिमरोज पंखे बेहतरीन तकनीकी खूबियों और गुडबाय डस्ट फिनिश से लैस हैं। 1250 एमएम के स्वीप के साथ, इन पंखों का अनोखा डिजाइन कमरे में ज्यादा हवा फेंकने और थ्रस्ट में सक्षम बनाता है। इसकी रफ्तार 380 आरपीएम है। यह धूल, तेल, पानी, खरोंच और दाग प्रतिरोधक है। प्रिमरोज़ फूलों की खूबसूरती से प्रेरित ये पंखे 230 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की दर से हवा की डिलिवरी करते हैं। 78 वॉट ऊर्जा की खपत होती है। ये पंखे कम वोल्टेज पर शानदार प्रदर्शन देने का वादा करते हैं, जो उपभोक्ताओं के लिए इसे एक मजबूत और टिकाऊ खरीदारी बनाते हैं।

ब्लूम प्रिमरोज पंखे दोहरे रंगों के डिजाइनों में मिलते हैं। इनकी रेंज में स्पार्कल गोल्डन एवं चेरी, स्पार्कल गोल्डन एंड ब्राउन और स्पार्कल व्हाइट शामिल हैं। 3595 रुपये की कीमत वाले ये पंखे दो साल की वारंटी के साथ आते हैं।
और नया पुराने