ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> अमृतसर >> पंजाब >> व्यापार >> सिंगापुर एयरलाइंस >> स्कूट >> हवाई यात्रा >> स्कूट का मार्च नेटवर्क सेल: अमृतसर से अविश्वसनीय कीमतों पर अद्भुत स्थलों की यात्रा करें

स्कूट का मार्च नेटवर्क सेल: अमृतसर से अविश्वसनीय कीमतों पर अद्भुत स्थलों की यात्रा करें

स्कूट का मार्च नेटवर्क सेल: अमृतसर से अविश्वसनीय कीमतों पर अद्भुत स्थलों की यात्रा करें

अमृतसर, 20 मार्च, 2024 (न्यूज़ टीम)
: सिंगापुर एयरलाइंस (एसआईए) की कम लागत वाली सहायक कंपनी स्कूट, अमृतसर, भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित मार्च नेटवर्क सेल की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जिसमें वन-वे इकोनॉमी (एफअलवाई) या स्कूटप्लस किराए पर असाधारण सौदों (जिसमे कर शामिल हैं) की पेशकश की गई है, जिसमें 19 मार्च को सुबह 7.30 बजे से 26 मार्च 2024 को रात 9.30 बजे तक हैं। यह सीमित समय की बिक्री सिंगापुर जैसे नजदीकी गंतव्यों के लिए 7,800 रुपये से शुरू होने वाली और सिडनी जैसे लंबी दूरी के गंतव्यों के लिए 15,000 रुपये तक की अविश्वसनीय कीमतों की पेशकश करती है। इन मनोरम स्थलों में बैंकॉक, डेनपसार, इंचियोन, पर्थ और मेलबर्न भी शामिल हैं।

यात्री स्कूटप्लस के साथ अपने यात्रा अनुभव को अपग्रेड कर सकते हैं, जिसकी कीमत सिंगापुर के लिए 13,500 रुपये से कम है और सिडनी और मेलबर्न के लिए 36,900 रुपये तक है। स्कूटप्लस यात्रियों को उनकी उड़ान के दौरान आराम और सुविधा के एक उच्च स्तर का वादा करता है। विशाल बैठने की व्यवस्था और अतिरिक्त सुविधाओं के साथ, स्कूटप्लस यात्रियों को एक अद्वितीय इन-फ्लाइट अनुभव प्रदान करता है। चेक-इन और बोर्डिंग में प्राथमिकता से लेकर इन-फ्लाइट सेवाओं को बढ़ाने तक, यात्री सहज यात्रा की विलासिता का आनंद ले सकते हैं, जिससे शुरू से अंत तक एक यादगार यात्रा सुनिश्चित हो सकती है।

स्कूट में भारत और पश्चिम एशिया के जनरल मैनेजर ब्रायन टोरे ने इस पहल के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "स्कूट सिर्फ एक बजट एयरलाइन ही नहीं है; यह यात्रा क्षेत्र में एक क्रांतिकारी बदलाव का प्रतीक है। हमारी मार्च नेटवर्क सेल के माध्यम से, हम यात्रियों को सुलभ, भरोसेमंद और प्रीमियम हवाई यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए अपने समर्पण का प्रदर्शन करते हैं, जबकि सभी सुरक्षा और सेवा के उच्चतम मानकों को प्राथमिकता देते हैं। यह पहल गुणवत्ता से समझौता किए बिना यात्रा सामर्थ्य को फिर से परिभाषित करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

यात्री चयनित यात्रा अवधि के दौरान नई संस्कृतियों को उजागर करने, स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद लेने और इन गंतव्यों में स्थायी यादें बनाने के लिए तत्पर हैं। स्कूट के साथ अविश्वसनीय स्थलों का पता लगाने का यह अवसर न चूकें। मार्च नेटवर्क सेल के दौरान अपने टिकट बुक करें और आसानी से अपने अगले साहसिक कार्य को शुरू करें।
और नया पुराने