ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कुशाक >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्‍कोडा >> स्‍लाविया >> स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने 250 कस्‍टमर टचपॉइंट्स की उपलब्धि हासिल की

स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने 250 कस्‍टमर टचपॉइंट्स की उपलब्धि हासिल की

स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने 250 कस्‍टमर टचपॉइंट्स की उपलब्धि हासिल की

लुधियाना, 18 अक्‍टूबर, 2023 (न्यूज़ टीम):
स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने उत्‍पादों को लेकर आक्रामक रणनीति लॉन्‍च करने और त्‍यौहारों के लिये अपनी खास पेशकशों की घोषणा करने के साथ, भारत में अपने नेटवर्क को 250 कस्‍टमर टचपॉइंट्स का बनाने की उपलब्धि हासिल की है। कंपनी की ज्‍यादा बिकने वाली कारें- कुशाक एसयूवी और स्‍लाविया सेडान भारत में स्‍कोडा ब्राण्‍ड की तरक्‍की में महत्‍वपूर्ण हैं। इसके साथ ही, ग्राहकों पर केन्द्रित होने के लिये काफी ध्‍यान दिया गया है और इसमें नेटवर्क के विस्‍तार की एक महत्‍वपूर्ण भूमिका है।

इस उपलब्धि पर बात करते हुए, स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्‍ड डायरेक्‍टर पेट्र सोल्‍क ने कहा: “भारत में स्‍कोडा की वृद्धि की रणनीति हमारी उत्‍पाद श्रृंखला को बेहतर बनाने के बारे में है और यह सुनिश्चित करती है कि हम अपने ग्राहकों के लिये ज्‍यादा करीब और सुलभ रहें। हमारा 250वां कस्‍टमर टचपॉइंट देश में आंकड़ों और पहुँच के लिहाज से एक उपलब्धि है। हम अपने नेटवर्क को बढ़ाना और ग्रहाकों के स्‍वामित्‍व के अनुभव को बेहतर बनाना जारी रखेंगे। इससे स्‍कोडा परिवार में ज्‍यादा ग्राहकों का स्‍वागत होगा और उन्‍हें बाजार की सबसे सुरक्षित कारें प्रदान की जाएंगी।”

250वें कस्‍टमर टचपॉइंट की उपलब्धि कर्नाटक के गुलबर्गा में एक सेल्‍स आउटलेट के उद्घाटन से मिली। स्‍कोडा ऑटो इंडिया और भी विस्‍तार करेगी और 2024 के अंत तक 350 कस्‍टमर टचपॉइंट्स करने का लक्ष्‍य है।

स्‍कोडा ऑटो इंडिया का इंडिया 2.0 प्रोजेक्‍ट भारत के लिये निर्मित और दुनिया के लिये तैयार MQB-A0-IN प्‍लेटफॉर्म के साथ 2018 में हरकत में आया था और उसने उत्‍पाद सम्‍बंधी रणनीति का मूल बिन्‍दु निर्मित किया। जबकि अग्रणी वारंटीज, 0.46 रूपये से शुरू होने वाली स्‍वामित्‍व की कम लागतों और भारत में कंपनी के नेटवर्क तथा सेवाओं की पहुँच बढ़ने से ग्राहक-केन्द्रित रणनीति का मूल बिन्‍दु बना। कुशाक का निर्यात राइट-हैण्‍ड ड्राइव वाले दूसरे देशों और जीसीसी देशों में भी होता है।

नेटवर्क के उल्‍लेखनीय विस्‍तार के साथ, स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने सुरक्षा, परिवार तथा मानवीय स्‍पर्श पर भी ध्‍यान दिया है और इस‍के लिये क्रांतिकारी, पूरी तरह से डिजिटलाइज्‍़ड शोरूम पेश किये हैं, जहाँ की बेहतरीन टेक्‍नोलॉजीज ग्राहकों के लिये खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाती है। कंपनी 4 साल/ 100000 किमी (जो भी पहले हो) की मानक वारंटी देती है और रख-रखाव के पैकेज 8 साल तक या 150,000 किमी के होते हैं। एक्‍सचेंज के लिये कई ऑफर्स और प्री-ओन्‍ड कार सुविधाओं के साथ इस ब्राण्‍ड ने भारतीय बाजार में खुद को और भी मजबूत किया है।

इसके अलावा, कुशाक और स्‍लाविया, दोनों को वयस्‍कों और बच्‍चों के लिये ग्‍लोबल न्‍यू कार एसेसमेंट प्रोग्राम (ग्‍लोबल एनसीएपी) में पूरे 5-स्‍टार मिले हैं और वह भारत में निर्मित सबसे सुरक्षित व्‍हीकल प्‍लेटफॉर्म है। कुशाक और स्‍लाविया के लिये ग्‍लोबल एनसीएपी में पूरे 5-स्‍टार और कोडियाक लक्‍जरी 4x4 के लिये यूरो एनसीएपी में उसी स्‍कोर के साथ स्‍कोडा ऑटो इंडिया का 100% बेड़ा वयस्‍कों और बच्‍चों के लिये 5-स्‍टार रेटेड, क्रैश-टेस्‍टेड कारों से भरा है।
और नया पुराने