ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> टेलीकॉम >> पंजाब >> रीचार्ज एण्ड फ्लाय >> लुधियाना >> वी >> वी ऐप >> व्यापार >> वी पेश करते हैं वी ऐप पर अनूठा ऑफर ‘रीचार्ज एण्ड फ्लाय’!

वी पेश करते हैं वी ऐप पर अनूठा ऑफर ‘रीचार्ज एण्ड फ्लाय’!

वी पेश करते हैं वी ऐप पर अनूठा ऑफर ‘रीचार्ज एण्ड फ्लाय’!

लुधियाना, 29 सितंबर, 2023 (न्यूज़ टीम)
: त्योहारों के सीज़न में खुशियों को और अधिक बढ़ाते हुए जाने-माने दूर संचार सेवा प्रदाता वी ने आज ईज़ माय ट्रिप के सहयोग से अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए स्पेशल सेलेब्रेटरी ऑफर ‘रीचार्ज एण्ड फ्लाय’ की घोषणा की है। इस प्रस्ताव के तहत 26 से 30 सितम्बर 2023 के बीच वी ऐप के ज़रिए रीचार्ज करने वाले वी के उपभोक्ताओं को हर घण्टे रु 5000 तक कीमत की एक मुफ्त डोमेस्टिक फ्लाईट टिकट जीतने का मौका मिलेगा, वैकल्पिक रूप से यूज़र ज़्यादा कीमत की फ्लाईट टिकट बुक कर रु 5000 का डिस्काउन्ट पा सकते हैं।

साथ ही 5 दिनों की ऑफर की अवधि के दौरान उपभोक्ता इंटरनेट का अधिक लाभ उठा सकेंगे क्योंकि वी लेकर आए हैं वी ऐप के ज़रिए चुनिंदा रीचार्ज करने पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के 50 जीबी तक डेटा के फायदे। इसके अलावा के वी के यूज़र अन्य रिवॉर्ड्स के साथ-साथ फ्लाईट टिकट पर ईज़ माय ट्रिप द्वारा रु 400 तक के स्पेशल डिस्काउन्ट कूपन भी जीत सकते हैं।

वी ऐप के ज़रिए जितने ज़्यादा रीचार्ज किए जाएंगे, उतना ही फ्लाईट टिकट और अतिरिक्त डेटा जीतने की संभावना बढ़ती चली जाएगी। उपरोक्त ऑफर एक्सक्लुज़िव रूप से वी ऐप पर उपलब्ध हैं। ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: https://vi.app.link/rcf5
और नया पुराने