ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> एसआरएस-एक्सबी100 >> छोटा वायरलेस स्पीकर >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी >> सोनी ने छोटा वायरलेस स्पीकर एसआरएस-एक्सबी100 लॉन्च किया

सोनी ने छोटा वायरलेस स्पीकर एसआरएस-एक्सबी100 लॉन्च किया

सोनी ने छोटा वायरलेस स्पीकर एसआरएस-एक्सबी100 लॉन्च किया

लुधियाना, 21 जुलाई, 2023 (न्यूज़ टीम)
: सोनी ने आज छोटा वायरलेस स्पीकर, नया एसआरएस-एक्सबी100 लॉन्च किया। इस दमदार स्पीकर की आवाज बिल्कुल स्पष्ट है। चाहे आप कोई शानदार पार्टी आयोजित कर रहे हों या अपनी मनचाही मूवी या टीवी शो का आनंद ले रहे हों, यह स्पीकर ऐसी दमदार आवाज देता है जो पूरे कमरे में गुंजती है, चाहे आप कुछ भी सुन रहे हों या कहीं भी सुन रहे हों।

छोटे आकार के वायरलेस स्पीकर, एसआरएस-एक्सबी100 का साउंड दमदार और स्पष्ट है

एसआरएस-एक्सबी100 स्पीकर आपके जीवन में चलते-फिरते मनोरंजन का आनंद लेने की सभी सुविधा प्रदान करता है। स्पीकर की दमदार आवाज के लिए इसमें निष्क्रिय रेडिएटर का प्रयोग किया गया है और इसमें प्रयुक्त ऑफ-सेंटर डायफ्राम उच्च बॉल्यूम में भी स्पष्ट आवाज प्रदान करता है। इसके कॉम्पैक्ट आकार पर न जाएं, यह छोटा स्पीकर शानदार व्यापक आवाज प्रदान करता है। साउंड डिफ्यूजन प्रोसेसर अपनी डीएसपी तकनीक के साथ किसी भी स्थान में ध्वनि का विस्तार करता है। यह दूसरे स्पीकर के साथ कंपैटिबल है जिससे स्टीरियो साउंड का आनंद लिया जा सकता है।

एसआरएस-एक्सबी100 और इसके साउंड फिफ़्यूजर के साथ साउंड का असीमित आनंद लें

आपके सुनने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन की गई यह उन्नत तकनीक ध्वनि को दूर-दूर तक फैलाती है, और आपके स्थान को इमर्सिव ऑडियो से भर देती है। साउंड डिफ्यूजन प्रोसेसर के साथ, कमरे का हर कोना एक मंच बन जाता है, क्योंकि स्पीकर कई दिशाओं में ध्वनि प्रोजेक्ट करते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप एक भी नोट या बारीकियां न चूकें। चाहे आप कोई सभा आयोजित कर रहे हों या बस घर पर अपने पसंदीदा संगीत का आनंद ले रहे हों, विस्तारित ध्वनि कवरेज एक मनोरम वातावरण बनाता है, जो आपको समृद्ध, विस्तृत ऑडियो का आनंद देता है। एसआरएस-एक्सबी100 और इसका साउंड डिफ्यूजन प्रोसेसर आपको असीम ध्वनि का आनंद देता है।

आईपी67 रेटिंग वाला, एसआरएस-एक्सबी100 का वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ डिजाइन किसी भी वातावरण में टिकाऊपन और सुरक्षा सुनिश्चित करता है
एसआरएस-एक्सबी100 में 16 घंटे तक की बैटरी लाइफ है, यह आईपी67 रेटिंग के साथ वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ है। यह टिकाऊ एक्सटीरियर और मल्टी-वे स्ट्रैप के साथ आता है, इसलिए यह चलते-फिरते संगीत का आनंद लेने के लिए एकदम सही है। इसे पूल, नदी या पार्क में अपने साथ ले जाएं और आप व आपके दोस्त धूप का आनंद लेते हुए अपने मनचाहे संगीत का आनंद लें।

एसआरएस-एक्सबी100 वायरलेस स्पीकर के साथ संगीत की ध्वनि कभी फीकी न पड़ने दें, क्योंकी इसकी बैटरी 16 घंटे तक चलती है
एसआरएस-एक्सबी100 में 16 घंटे तक की बैटरी लाइफ है, चाहे आप सड़क यात्रा पर हों, समुद्र तट पर दिन बिता रहे हों, या बस घर पर संगीत का आनंद ले रहे हों, यह लंबे समय तक चलने वाली बैटरी सुनिश्चित करती है कि आपका ऑडियो अनुभव निर्बाध बना रहे। बैटरी लाइफ इंडिकेटर की सुविधा के साथ, आप आसानी से शेष पावर का ट्रैक रख सकते हैं, जिससे आप अपने मनोरंजन की योजना तदनुसार बना सकते हैं। एसआरएस-एक्सबी100 आपको लंबे समय तक संगीत का आनंद लेने की आजादी देता है, जिससे यह पूरे दिन के रोमांच या घर पर आरामदायक शाम के लिए भी एक आदर्श साथी बन जाता है। एसआरएस-एक्सबी100 को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से चार्ज किया जा सकता है।

ठोस डिजाइन वाले ये स्पीकर वजन में हल्के हैं और इनमें बहुपयोगी स्ट्रैप लगा है जिसकी मदद से इसे आसानीपूर्वक और सुविधाजनक तरीके से कहीं भी अपने साथ ले जाया जा सकता है
पोर्टेबिलिटी को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए गए, एसआरएस-एक्सबी100 वायरलेस स्पीकर कॉम्पैक्ट और हल्के डिज़ाइन वाला है जिसे आप कहीं भी अपने मनपसंद संगीत का आनंद ले सकते हैं। स्पीकर को आसानी से बैग या बैकपैक में ले जाने के लिए बनाया गया है, जिससे सुविधा और गतिशीलता सुनिश्चित होती है। इसके अतिरिक्त, स्पीकर के साथ शामिल बहुमुखी पट्टा उन्हें ले जाने और सुरक्षित करने के कई तरीके प्रदान करता है, जो विभिन्न उपयोग परिदृश्यों के लिए लचीलापन प्रदान करता है। चाहे आप स्पीकर को हुक पर लटकाना पसंद करते हैं, उन्हें अपने कंधे पर लटकाना चाहते हैं, या उन्हें अपनी बाइक से जोड़ना चाहते हैं, यह पट्टा आपको अपने स्पीकर को परिवहन और प्रदर्शित करने के तरीके को वैयक्तिकृत करने की सुविधा देता है।

एसआरएस-एक्सबी100 वायरलेस स्पीकर के साथ दूसरा स्पीकर कनेक्ट करके ऑडियो के प्रभाव को दोगुना करें और स्टीरियो साउंड का शानदार अनुभव लें
एसआरएस-एक्सबी100 बेहतर स्टीरियो साउंड के लिए दूसरा स्पीकर कनेक्ट करने का विकल्प प्रदान करता है। दो स्पीकरों को एक साथ जोड़कर, आप शानदार ऑडियो सेटअप बना सकते हैं जो आपके स्थान को इमर्सिव, भरपूर आवाज से भर देता है। चाहे आप कोई पार्टी आयोजित कर रहे हों, मूवी नाइट का आनंद ले रहे हों, या बस अपने संगीत सुनने के अनुभव को बेहतर बनाना चाहते हों, स्टीरियो मोड में दो स्पीकर का उपयोग करने की क्षमता एक व्यापक साउंडस्टेज, बाएं और दाएं चैनलों के बीच अधिक अलगाव और समग्र रूप से समृद्ध एवं गहन ऑडियो अनुभव प्रदान करती है। दूसरे स्पीकर के साथ जुड़ने के लिए एसआरएस-एक्सबी100 की अनुकूलता के साथ, आप एक उन्नत ऑडियो यात्रा का आनंद ले सकते हैं जो वास्तव में आपके संगीत को जीवंत बनाती है।

अबाध ब्लूटुथ कनेक्टिविटी वाले एसआरएस-एक्सबी100 वायरलेस स्पीकर के साथ, अब आप सहज तरीके से अपने मनचाहे संगीत का आनंद ले सकते हैं
बस अपने ब्लूटूथ-सक्षम डिवाइस, जैसे कि स्मार्टफोन या टैबलेट, को स्पीकर के साथ जोड़ दें, और आप अपने संगीत को वायरलेस तरीके से स्ट्रीम करने के लिए तैयार होंगे। चाहे आप घर पर हों, पार्क में हों, या यात्रा पर हों, आप उलझे हुए केबलों या जटिल सेटअप की परेशानी के बिना आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और अपने संगीत का आनंद ले सकते हैं। ब्लूटूथ तकनीक एक विश्वसनीय और स्थिर वायरलेस कनेक्शन की अनुमति देती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप अपने संगीत को आसानी और सुविधा के साथ स्ट्रीम कर सकते हैं।

माइक्रोफोन और एडवांस्ड इको कैंसलिंग टेक्नोलॉजी से सुसज्जित, एसआरएस-एक्सबी100 हैड्स-फ्री कॉल के दौरान सुस्पष्ट बातचीत सुनिश्चित करता है
चाहे आप घर पर हों या बाहर हों, बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन आपको सीधे अपने स्पीकर के माध्यम से हैंड्स-फ़्री कॉलिंग का आनंद लेने देता है। और आप इको कैंसिलिंग के साथ बेहतर, स्पष्ट कॉल पर भरोसा कर सकते हैं, जो दो लोगों को एक ही समय में बिना किसी को काटे बात करने की अनुमति देता है। स्पीकर एक माइक्रोफोन से भी सुसज्जित है, जो हैंड्स-फ़्री कॉल के दौरान सुस्पष्ट संचार सुनिश्चित करता है। इस नवोन्मेषी तकनीक के साथ, पृष्ठभूमि के शोर और गूँज को प्रभावी ढंग से दबा दिया जाता है, जिससे आपकी आवाज़ को असाधारण स्पष्टता के साथ प्रसारित किया जा सकता है। चाहे आप हलचल भरे माहौल में कॉल ले रहे हों या दूर से बात कर रहे हों, इको कैंसिलिंग तकनीक सक्रिय रूप से किसी भी अवांछित गूंज को खत्म कर देती है, जिससे एक सहज और प्राकृतिक बातचीत का अनुभव मिलता है।

पर्यावरण को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है
सोनी के उत्पाद न केवल ध्वनि की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए, बल्कि पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए भी डिज़ाइन किए गए हैं। एसआरएस-एक्सबी100 की बॉडी और स्ट्रैप आंशिक रूप से पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक सामग्री10 से बने हैं। यह दर्शाता है कि सोनी किस प्रकार हमारे उत्पादों के पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने का प्रयास करती है।

कीमत, उपलब्धता और लॉन्च का ऑफर:
एसआरएस-एक्सबी100 स्पीकर 20 जुलाई 2023 से भारत में सोनी रिटेल स्टोर्स (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।
 

मॉडल का नाम

सर्वोत्तम कीमत (रुपये में)

उपलब्धता

रंग

एसआरएस-एक्सबी100

4,990/-

20 जुलाई, 2023 से

ब्लैक, ब्लू, लाइट ग्रीन, ऑरेंज

और नया पुराने