ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> परिवहन >> मॉनसून सर्विस कैम्‍पेन >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा ऑटो इंडिया >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने मॉनसून सर्विस कैम्‍पेन की घोषणा की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने मॉनसून सर्विस कैम्‍पेन की घोषणा की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने मॉनसून सर्विस कैम्‍पेन की घोषणा की

लुधियाना, 26 जुलाई 2023 (न्यूज़ टीम)
: स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने मॉनसून सर्विस कैम्‍पेन की घोषणा की है। कंपनी के पास 5-स्‍टार रेटिंग वाली सुरक्षित, क्रैश-टेस्‍टेड कारों का पूरा बेड़ा है और हाल ही में इसने अपने नए कैम्‍पेन “लेट्स एक्सप्लोर”को पेश किया था। मॉनसून सर्विस कैम्‍पेन मेंकुछ सर्विस,पार्ट्स और मेंटेनेंस ऑफर्स शामिल हैं। इसका मकसद स्वामित्व का मालिकाना अनुभव बढ़ाना और उपभोक्ताओं को संतुष्टि देना है।

मॉनसून सर्विस कैम्‍पेन 7 अगस्त 2023 तक चलेगा, इसमें कई ऑफर्स शामिल हैं। इस अभियान में उपभोक्ताओं को कार के चुनिंदा पार्ट्स पर 15 फीसदी की छूट मिलेगी और चुनिंदा मूल्यवर्धितसेवाओं और एक्सेसरीज पर 10 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। कॉन्टिनेंटल टायर में अपग्रेड करने वाले उपभोक्ता भी अतिरिक्त उपहारों के हकदार होंगे। इसके अलावा मॉनसून सर्विस कैम्‍पेन में रोड साइड असिस्टेंस के दूसरे और तीसरे साल पर 20 फीसदी का डिस्काउंट भी मिलेगा।

स्कोडा ऑटो इंडिया पहले ही 4 साल या 100,000 किमी ( जो भी पहले हो) की स्टैंडर्ड वॉरंटी पेश करती है। मॉनसून पैकेज में उपभोक्ताओं को पहले से ही मौजूद सुपर कार मेंटेनेंस पैकेज, एक्‍सटेंडेड वॉरंटी, एनीटाइम वॉरंटी के साथ अतिरिक्‍त रोडसाइड असिस्टेंट्स की सुविधा मिलती है। उपभोक्ता 8 साल या 1,50,000 किमी (जो भी पहले हो) तक की प्रभावी वॉरंटी और 9 साल तक के रोडसाइड असिस्टेंस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। मॉनसून सर्विस कैम्‍पेन में दिए जाने वाले छूट, ऑफर्स और कई अन्य लाभों के साथ उपभोक्ताओं को बेमिसाल सर्विस, मेंटेनेंस की शानदार सुविधाओं के साथ स्वामित्व का शानदार अनुभव प्रदान किया जाता है।

स्कोडा के सभी मौजूदा और नए उपभोक्ता अपने स्वामित्व की किसी भी अवधि में इन एक्‍सटेंडेड और एनीटाइम वॉरंटी के साथ ही, 7 अगस्त 2023 तक या इससे पहले मॉनसून कैम्‍पेन का फायदा उठा सकते हैं।
और नया पुराने