ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> जालंधर >> पंजाब >> पर्यटन >> यूके वीज़ा >> वी एफ एस ग्लोबल >> वी एफ एस ग्लोबल ने भारत में चार रैडिसन होटल ग्रुप सम्पत्तियों पर प्रीमियम ऐप्लिकेशन सेंटर के द्वारा यू के वीज़ा सेवाओं की पेशकश की

वी एफ एस ग्लोबल ने भारत में चार रैडिसन होटल ग्रुप सम्पत्तियों पर प्रीमियम ऐप्लिकेशन सेंटर के द्वारा यू के वीज़ा सेवाओं की पेशकश की

वी एफ एस ग्लोबल

जालंधर, 29 जून, 2023 (न्यूज़ टीम)
: वी एफ एस ग्लोबल, विश्व की सबसे बड़ी आउट सोर्सिंग और प्राद्यौगिकी सेवाएं जो कि सरकारों और डिप्लोमैटिक मिशन में माहिर है, उन्होंने भारत में रैडिसन होटल ग्रुप के साथ नीतिक भागीदारी में प्रवेश किया है। इस सांझेदारी के द्वारा, वी एफ एस ग्लोबल का उद्देश्य है कि पंजाब में अमृतसर, लुधियाना, मोहाली और उत्तर प्रदेश में नॉएडा में होटल चेन सम्पत्तियों से यु के प्रीमियम ऐप्लिकेशन सेंटर को आपरेट कर सकें।

यू के वीज़ा आवेदक अब रैडिसन ब्लू होटल अमृतसर, रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली, पार्क प्लाज़ा लुधियाना, और रैडिसन नॉएडा में स्थित किसी भी प्रीमियम ऐप्लिकेशन सेंटर पर मुलाकात तय कर सकते हैं ताकि इस गर्मियों के मॉडम में उनके आवेदन पेश कर सकें और बायोमेट्रिक्स में भाग ले सकें। यह भागीदारी पंजाब में और उसके आस पास में मौजूद ग्राहकों को चार नए स्थान विकल्प देगी और साथ ही चंडीगढ़, जलंधर और नई दिल्ली में स्थित वीज़ा ऐप्लिकेशन सेंटर भी देगी।

ग्राहक जो किसी भी रैडिसन होटल ग्रुप सम्पत्तियों में अपने दस्तावेज पेश करना चाहते हैं और बायोमेट्रिकस में भाग लेना चाहते हैं उन्हें कई पूरक सेवाएं मिलेंगी जैसे दस्तावेजों को स्कैन करने में सहायता, वीज़ा ऐप्लिकेशन के स्टेटस पर एस एम एस सूचनाएं, और पासपोर्ट का कोरियर रिटर्न। इसके साथ ही, उन्हें पूरक रिफ्रेशमेंट मिलेगी, भोजन और पीने के पदार्थों पर 10 % छूट मिलेगी, होटल परिसर में मुफ्त पार्किंग मिलेगी और रैडिसन इनाम प्रोग्राम की प्रीमियम मेंबरशिप मिलेगी।

क्रिस्टीना स्कॉट, ऐक्टिंग ब्रिटिश हाई कमिश्नर इंडिया, ने कहा, "भारतीय विज़िटर, पेशेवर, और छात्र यू के में सकारात्मक योगदान डाल रहे हैं। भारतीय यात्रियों को वैश्विक तौर पर जारी यू के वीज़ा का बड़ा हिस्सा मिलता है और विशिष्ट लिविंग ब्रिज का हिस्सा हैं जो देशों को जोड़ता है। इस लिए भारत में यहाँ वीज़ा ऐप्लिकेशन सेंटर का बड़ा नेटवर्क है और यह देखना अच्छा है कि संख्या और भी बढ़ेगी और इसके लिए वी एफ एस ग्लोबल और रैडिसन होटल के बीच नई सांझेदारी का बड़ा हाथ है।"

जुबिन सक्सेना, रेडिसन होटल ग्रुप के प्रबंध निदेशक और क्षेत्र वरिष्ठ उपाध्यक्ष - दक्षिण एशिया, ने कहा, ''हमें एक रणनीतिक पहल के लिए वीएफएस ग्लोबल के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, जो हमारे होटलों में यूके वीजा ग्राहकों को सुविधा प्रदान करती है। इन नए वीज़ा केंद्रों के उद्घाटन के माध्यम से, हम रेडिसन होटल समूह के गर्मजोशी भरे आतिथ्य और असाधारण सेवाओं का विस्तार करने और ग्राहकों को उनकी अंतरराष्ट्रीय यात्रा की योजना बनाने के लिए सुविधाजनक पहुंच प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।"

प्रबुद्ध सेन, वीएफएस ग्लोबल के मुख्य परिचालन अधिकारी-दक्षिण एशिया, ने कहा, “रेडिसन होटल समूह के साथ साझेदारी हमारे ग्राहकों को अतिरिक्त और सुविधाजनक रूप से स्थित टचप्वाइंट प्रदान करती है। यूके वीज़ा आवेदक इन स्थानों पर उसी आराम, सुविधा और सर्वोत्तम श्रेणी की सेवाओं का आनंद लेना जारी रखेंगे जो वे हमारे वीज़ा एप्लीकेशन सेंटर में करते हैं, साथ ही रेडिसन होटल समूह की संपत्तियों द्वारा प्रदान किए जाने वाले आराम और आतिथ्य का भी अनुभव करेंगे।"

वी एफ एस ग्लोबल का 2004 से भारत में यूके वीज़ा एंड इमिग्रेशन (यूकेवीआई) के साथ लंबे समय से संबंध रहा है, जो 12 शहरों में केंद्रों के माध्यम से यूके वीज़ा सेवाएं प्रदान करता है।
और नया पुराने