ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> आडिओस >> पंजाब >> फेयरवेल पार्टी >> लुधियाना >> शिक्षा >> सत पॉल मित्तल >> स्कूल >> सत पॉल मित्तल स्कूल में फेयरवेल पार्टी 'आडिओस - दिग्गजों के लिए एक विदाई'

सत पॉल मित्तल स्कूल में फेयरवेल पार्टी 'आडिओस - दिग्गजों के लिए एक विदाई'

सत पॉल मित्तल स्कूल में फेयरवेल पार्टी 'आडिओस - दिग्गजों के लिए एक विदाई'

लुधियाना, 29 अप्रैल, 2023(न्यूज़ टीम):
सत पॉल मित्तल स्कूल, लुधियाना ने 2022-23 के बारहवीं कक्षा के निवर्तमान बैच को बड़े उत्साह के साथ विदाई दी। यह दिन खुशी के पलों को याद दिलाने के लिए दोस्तों और शिक्षकों के साथ बिताए वर्षों के लिए समर्पित एक उत्सव था। जूनियर्स ने अपने सीनियर्स के मनोरंजन के लिए खास सांस्कृतिक कार्यक्रम तैयार किया था। समारोह की शुरुआत मुख्या अतिथि श्रीमती भूपिंदर गोगिया, प्रिंसिपल सत पॉल मित्तल स्कूल के हार्दिक स्वागत के साथ हुई। इसके बाद कई नृत्यों की प्रस्तुति हुई।

निवर्तमान बैच के छात्रों ने भी यात्रा को यादगार बनाने में उनके अमूल्य योगदान के लिए अपने गुरुओं और शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए विचारशील और भावनात्मक रूप से प्रेरक भाषण प्रस्तुत किए। इसके अलावा, बारहवीं कक्षा के लड़कों और लड़कियों ने अपनी गतिशीलता और शिष्टता से रैंप पर मनमोहक प्रदर्शन किया। श्री सत्यन और सुश्री सत्यन की प्रतिष्ठित उपाधि सृजन चोपड़ा और सृष्टि दुग्गल को प्राप्त हुई। छात्रों को प्रशंसा के प्रतीक के रूप में स्मृति चिन्ह भी प्रदान किए गए।

सत पॉल मित्तल स्कूल की प्रधानाध्यापिका श्रीमती भूपिंदर गोगिया ने दिन के विभिन्न कार्यक्रमों में सत्यंस की उत्साहपूर्ण भागीदारी की सराहना की। उन्होंने छात्रों को समाज के लिए प्रेरणास्त्रोत इंसान बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कामना की कि वे बदलाव लाने वाले बनें और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की दिशा में काम करें। छात्रों के लिए दोपहर के भोजन का भी आयोजन किया गया जिसने इस शानदार दिन ने सभी के लिए अविस्मरणीय यादों में छोड़ दिया।
और नया पुराने