ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऊर्जा प्रभावी >> ए. ओ स्मिथ >> एलिगेंस प्राइम >> पंजाब >> लुधियाना >> वाटर हीटर >> व्यापार >> ए. ओ स्मिथ इण्डिया ने लम्बी आयु वाले ऊर्जा प्रभावी वाटर हीटर एलिगेंस प्राइम को लांच किया

ए. ओ स्मिथ इण्डिया ने लम्बी आयु वाले ऊर्जा प्रभावी वाटर हीटर एलिगेंस प्राइम को लांच किया

ए. ओ स्मिथ एलिगेंस प्राइम

लुधियाना, 03 जनवरी, 2023 (न्यूज़ टीम):
 ए.ओ स्मिथ, जो कि प्रमुख वाटर हीटिंग और वाटर ट्रीटमेंट उत्पाद है, उसने भारत में आधुनिक वाटर हीटर की शुरुआत की है, जिसका नाम एलिगेंस प्राइम है। यह ब्यूरी आफ एनर्जी एफ़िशिएंसी (बीईई) पांच- सितारा रेटिड वाटर हीटर है जिस में बहुत सारी विशेषताएं हैं, जिस में नए आरआरईडी (रस्ट रिज़िसटेंट इन्टीग्रेटिड डिफयूजर टेक्नोलाजी शामिल है, जो गर्म पानी के उत्पादन को बढ़ाता है और ऊर्जा के खर्चों को कम करता है। इस में एक ब्लू डायमंड™ ग्लास लाइन वाला टैंक है और एक अत्याधुनिक हीटिंग एलिमेंट भी शामिल है, जो सामान्य वाटर हीटरों की तुलना में, पानी की समस्याओं में भी, लम्बे जीवन के साथ साथ जंग प्रतिरोध में भी मददगार साबित होता है। एलिगेंस प्राइम 15 और 25 लीटर में मौजूद है, जिसकी रकम 11,400 रूपये है और टैंक की सात साल की वारंटी है।

शुरुआत पर टिप्पणी करते हुए, पराग कुलकर्णी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट – इंटरनैशनल और प्रेसिडेंट – ए ओ स्मिथ इण्डिया, ने कहा, “आज कल उपयोगकर्ता काफी समझदार हो गए हैं और उन्हें प्रौद्योगिकी के रूप में कुशल और सुविधाजनक चीज़ें पसंद हैं। मुख्य तौर पर नवीन और वाटर हीटरों की मार्केट में प्रमुख होने के रूप में, हम नए उपयोगकर्ताओं के रुझानों को ध्यान में रखते हैं और भविष्य के बारे में सोचते हुए अपने उत्पाद बनाते हैं। एलिगेंस प्राइम हाई-एंड एस्थेटिक्स और उन्नत प्रौद्योगिकी का संयोजन है और वाटर हीटिंग श्रेणी में दर्जे को बढ़ाता है। इस नए उत्पाद और हमारे मज़बूत डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क की शुरुआत के साथ, हम पूरे भारत में अपनि मार्किट में प्रवेश को और बढ़ाने की उम्मीद में हैं।”
और नया पुराने