ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन >> एमवे इंडिया >> चंडीगढ़ >> यूटी >> सौंदर्य क्षेत्र >> एमवे इंडिया ने अपने प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड आर्टिस्ट्री को स्पष्ट रूप से स्वस्थ सौंदर्य ब्रांड में बदला है; आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ लाइन के साथ स्किन न्यूट्रिशन सेगमेंट में कदम रखा

एमवे इंडिया ने अपने प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड आर्टिस्ट्री को स्पष्ट रूप से स्वस्थ सौंदर्य ब्रांड में बदला है; आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ लाइन के साथ स्किन न्यूट्रिशन सेगमेंट में कदम रखा

एमवे इंडिया ने अपने प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड आर्टिस्ट्री को स्पष्ट रूप से स्वस्थ सौंदर्य ब्रांड में बदला है; आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ लाइन के साथ स्किन न्यूट्रिशन सेगमेंट में कदम रखा

चंडीगढ़, 29 नवंबर 2022 (न्यूज़ टीम)
: देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट-सेलिंग कंपनियों में से एक, एमवे इंडिया ने इस सिद्धांत के अनुरूप कि त्वचा को स्वस्थ रहने के लिए शरीर की तरह ही पोषक तत्वों की आवश्यकता होती है, भारत में आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ लाइन के साथ स्किन न्‍यूट्रिशन में प्रवेश करके अपने प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड आर्टिस्ट्री को स्पष्ट रूप से स्वस्थ सौंदर्य ब्रांड में बदलने की घोषणा की।

लॉन्च के पहले चरण में, कंपनी ने रिन्यूइंग और फर्मिंग सॉल्यूशन सेट की एंटी-एजिंग रेंज पेश की। नई रेंज विज्ञान और प्रकृति की शक्ति को मिलाकर त्वचा को पोषण प्रदान करने के लिए स्किनकेयर से आगे जाती है। ये प्रोडक्‍ट Nutrilite™ फार्मों से प्राप्त पौधों पर आधारित वनस्पति से समृद्ध हैं और अत्याधुनिक त्वचा विज्ञान और बेहतर निर्माण प्रक्रियाओं द्वारा संचालित एक पैराबेन-मुक्त, शाकाहारी स्किनकेयर लाइन हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे शुद्ध, सुरक्षित और प्रभावी हैं।

एमवे इंडिया के सीएमओ अजय खन्ना ने ब्रांड की नई स्थिति और नए लॉन्च के बारे में बात करते हुए कहा, “आज के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ता तेजी से ऐसे प्रोडक्‍टों की तलाश कर रहे हैं जो पोषक तत्वों से भरपूर हों। न्यूट्रिलाइट, एक ब्रांड जिसका सप्लिमेंटेशन के लिए पौधे-आधारित दृष्टिकोण पर 80 से अधिक वर्षों की समृद्ध विरासत रहा है, न्‍यूट्रिशन में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए यह हमारे लिए एक प्राकृतिक प्रगति थी कि हम अपने न्यूट्रीलाइट फार्मों से शक्तिशाली वनस्पति विज्ञान के साथ विज्ञान और सर्वोत्तम प्रकृति से प्राप्त इस स्किनकेयर रेंज को प्रस्तुत करें जो स्पष्ट रूप से स्वस्थ सौंदर्य प्रकट करता है। हमें आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ लाइन के पहले चरण को पेश करने की खुशी है, जिसमें सात प्रोडक्‍टों की एंटी-एजिंग रेंज शामिल है, जिसमें न्यूट्रीलाइट और आर्टिस्ट्री स्किन साइंस विशेषज्ञता का मिश्रण है” इसके अलावा, भारत में एंटी-एजिंग मार्केट अगले पांच वर्षों में 8.84% की सीएजीआर से बढ़ने का अनुमान है, जो इस सेगमेंट के लिए अपार क्षमता का संकेत देता है।

उन्होंने आगे कहा, “पिछले कुछ वर्षों में समग्र स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ी है, जिसने स्पष्ट रूप से दिखने लायक स्वस्थ त्वचा की निहित आवश्यकता को जन्म दिया है। 80% से अधिक भारतीय उपभोक्ता रासायनिक-मुक्त, शाकाहारी और पौधों पर आधारित दावों के संयोजन वाले ब्‍यूटी प्रोडक्‍टों को पसंद करते हैं, भारत में गुणवत्तापूर्ण हेल्‍दी ब्‍यूटी प्रोडक्‍टों के लिए एक बड़ा संभावित बाजार है। न्‍यूट्रिशन में हमारी समृद्ध विशेषज्ञता के साथ, हमें विश्वास है कि प्रोडक्‍टों की यह नई रेंज हमारे समझदार उपभोक्ताओं की त्वचा की देखभाल की जरूरतों को पूरा करेगी।

एमवे इंडिया सौंदर्य क्षेत्र में स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के बीच श्रेणी के बारे में जागरूकता पैदा करने पर केंद्रित पीआर और सोशल मीडिया अभियान के साथ-साथ एमवे डायरेक्ट सेलिंग पार्टनर्स के लिए शैक्षिक सत्रों के साथ आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ लाइन के लॉन्च का समर्थन करेगा।
और नया पुराने