ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी >> कृष्ण जन्माष्टमी >> पंजाब >> लुधियाना >> हरिनाम संकीर्तन >> हरिनाम संकीर्तन के साथ ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी में मनाया गया कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

हरिनाम संकीर्तन के साथ ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी में मनाया गया कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

हरिनाम संकीर्तन के साथ ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी में मनाया गया कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

लुधियाना, 17 अगस्त, 2022 (न्यूज़ टीम):
आस्था और विश्वास के साथ ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी, लुधियाना में कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व को पूरे धूमधाम से मनाया गया। यह आयोजन ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी एवं वहां के निवासियों द्वारा रॉयल क्लब में आयोजित किया गया था।

इस अवसर पर वृन्दावन के भक्तों द्वारा हरिनाम संकीर्तन किया गया जिसमें सभी निवासियों ने हिस्सा लिया एवं कीर्तन में लीन होकर कृष्ण जन्म का उत्सव मनाया। रेजीडेंसी की महिलाएं एवं बच्चे संकीर्तन ‘हरे राम, हरे कृष्ण’ पर जमकर झूमें। भारी संख्या में लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे और संकीर्तन का आनंद लिया। समापन के बाद प्रसाद वितरण हुआ। कार्यक्रम के आयोजक मंडल ने आने वाले सभी श्रद्धालुओं एवं निवासियों को धन्यवाद दिया ।

प्रेम के प्रतीक भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव को पूरे देश में बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता है। गाँव से लेकर शहर तक जन्माष्टमी को लेकर उत्साह रहता है। कृष्ण के बालरूप से लेकर प्रत्येक रूप की लोग पूजा करते हैं, लेकिन जन्माष्टमी के अवसर पर उनके बालरूप को बच्चे एवं वयस्क पूरे मनोभाव से मानते हैं।
और नया पुराने