ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> एस्सेल आर्ट >> एस्सेल बाथ >> चंडीगढ़ >> यूटी >> व्यापार >> एस्सेल बाथ ने सेल्स मीट में लांच किये अपने उत्पादों की श्रृंखला

एस्सेल बाथ ने सेल्स मीट में लांच किये अपने उत्पादों की श्रृंखला

एस्सेल बाथ ने सेल्स मीट में लांच किये अपने उत्पादों की श्रृंखला

चंडीगढ़, 09 मई, 2022 (न्यूज़ टीम):
अपने अस्तित्व के 25 वर्ष कर चुकी एस्सेल बाथ फिटिंग्स ने शुक्रवार को होटल ललित में आयोजित अपनी आॅल चैनल पार्टनर्स एंड एनुअल सेल्स मीट - ‘एस्सेल आर्ट’ के दौरान अपनी विशेष विस्तृत रेंज का पेश किया जिसमें बाथ फिटिंग के विभिन्न डिजाईंस और माॅडल शामिल हैं। कंपनी का मानना है कि मौजूदा परिवेश में बदलते लाईफस्टाईल के साथ यह रोचक और दिलकश डिजाईनर्स बाथ फिटिंग लोगों को अत्यंत पसंद आयेगी।

डेराबस्सी स्थित यह कंपनी उत्तरी भारत की दूसरी बड़ी मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट है। वर्तमान में देश के 21 राज्यों और दो देशों में अपने उत्पादों का निर्यात कर रही है। कंपनी का लक्ष्य समूची देश में अपने विस्तार के साथ साथ दक्षिण ऐश्यिाई देशों में अपने उत्पादों का निर्यात करना है।

कंपनी के निदेशक उदय कुमार, समीर मल्होत्रा और विनोद कुमार ने मीट को संबोधित करते हुये कहा कि वर्तमान में कंपनी 1.20 लाख यूनिट्स का मासिक उत्पादन कर रही है जिसे बढ़ा कर इसी महीने से दो लाख यूनिट्स प्रति माह कर दिया जायेगा। उन्होंने अपनी टीम सहित साथी चैनल पार्टनर्स से अपने इस लक्ष्य पूर्ति का आह्वान करते हुये कि कंपनी के भरोसेमंद उत्पाद इस उद्योग में जल्द ही नये आयाम स्थापित करेगा जिसके लिये सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता है। कार्यक्रम के दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले डीलर्स को निदेशकों द्वारा सम्मानित भी किया गया।
और नया पुराने