ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऊषा इंटरनेशनल >> जालंधर >> पंजाब >> मिताली राज >> लुधियाना >> व्यापार >> क्रिकेटर मिताली राज बनीं ऊषा इंटरनेशनल की ब्रैंड ऐम्‍बेसेडर

क्रिकेटर मिताली राज बनीं ऊषा इंटरनेशनल की ब्रैंड ऐम्‍बेसेडर

ऊषा इंटरनेशनल

लुधियाना / जालंधर, 04 मार्च 2022 (न्यूज़ टीम)
: ऊषा इंटरनेशनल ने आज भारत की महान महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज को अपनी सभी श्रेणी के उत्‍पादों के लिये ब्रैंड ऐम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है। मिताली एक बेहतरीन बल्‍लेबाज होने के साथ ही वर्तमान में भारतीय महिलाओं की राष्‍ट्रीय क्रिकेट टेस्‍ट एवं ओडीआई टीम की कप्‍तान हैं। अपने दो दशकों से भी अधिक के कॅरियर में मिताली ने कई रिकॉर्ड बनाये हैं। वह महिला अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं। इसके साथ ही उन्‍हें विडसन लीडिंग वूमेन क्रिकेटर इन द वर्ल्‍ड (2017), अर्जुन अवार्ड (2003), पद्मश्री पुरस्‍कार (2015) और मेजर ध्‍यानचंद खेल रत्‍न (2021) सहित गई पुरस्‍कारों से नवाजा जा चुका है। ब्रैंड के साथ उनका यह सहयोग ऊषा के ‘प्‍ले’ लोकाचार से बिल्‍कुल सटीक मेल खाता है, जिसका उद्देश्‍य दर्शकों के बीच एक सक्रिय एवं स्‍वस्‍थ जीवनशैली को प्रोत्‍साहित करना है।

कोमल मेहरा, हेड, स्‍पोर्ट्स इनिशिएटिव्‍स एंड एसोसिएशन्‍स, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, "मिताली राज को ब्रैंड ऐम्‍बेसेडर बनाकर हम उन लाखों भारतीय महिलाओं को सलाम करते हैं, जो अपनी नई सोच एवं दृढ़-निश्‍चय के साथ वर्तमान स्थिति को चुनौती देती हैं और विभिन्‍न भूमिकाओं को बखूबी निभाती हैं। अपने पथ पर टिके रहने का मिताली का दृढ़ निश्‍चय उन सभी महिलाओं के लिये प्रेरणाप्रद है, जो अपने सपनों को पूरा करने की राह पर अग्रसर हैं और पुरानी घिसी-पीटी रूढ़ीवादी मानसिकता को तोड़ रही हैं। ऊषा में, हम महिलाओं के अडिग जोश का जश्‍न मनाते हैं, जो विभिन्‍न क्षेत्रों-स्‍पोर्ट्स स्‍टेडियम एवं बोर्डरूम, दोनों में ही भावी महिला अचीवर्स को पोषित करने में प्रमुख भूमिकायें निभाती हैं।"

भारत के अग्रणी कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स ब्रैंड ऊषा इंटरनेशनल के साथ अपने सहयोग पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये क्रिकेटर मिताली राज ने कहा, "ऊषा घर-घर में एक जाना-पहचाना नाम है और मैं इसका नाम सुनते हुये बड़ी हुई हूं। चाहे सिलाई मशीन हों, पंखे या रसोई के उपकरण - ऊषा एक ऐसा ब्रैंड है, जो हमेशा ही अपने वादे पर खरा उतरता है। यह एक ऐसा ब्रैंड है, जिसके मूल्‍यों की मैं कद्र करती हूं और मुझे ऐसा लगता है कि वे वाकई में हमारी बातों को सुनते और हमारी समस्‍याओं को सुलझाते हैं। मैंने ऊषा प्‍ले की खोज की है, जो ऊषा का एक अभिन्‍न अंग है और यह युवाओं, खासतौर से लड़कियों को बुनियादी स्‍तर पर सहयोग करते हुये उन्‍हें एक समावेशी मंच उपलब्‍ध कराता है, उन्‍हें खेल के मैदान पर बहुमूल्‍य पाठ सिखा रहा है और सभी को एकसाथ खेलने का मौका देकर लिंग आधारित बंदिशों को तोड़ रहा है। उनका काम सराहनीय और दुर्लभ है तथा ऐसे ब्रैंड का प्रतिनिधित्‍व करके मुझे गर्व हो रहा है।"

ऊषा इंटरनेशनल देश भर में खेल-कूद से संबंधित विभिन्‍न पहलों को समर्थन एवं प्रोत्‍साहन दे रही है। इनमें आईपीएल के लिये मुंबई इंडियन टीम के साथ लंबे समय से चला आ रहा सहयोग, अल्‍टीमेट फ्लाइंग डिस्‍क, देशी भारतीय क्षेत्रीय स्‍पोर्ट्स जैसे कि कलारी, मल्‍लखम्‍भ एवं सिएट खन्‍म, विशिष्‍ट रूप से सक्षम लोगों के लिये क्रिकेट, दृष्टिबाधितों के लिये स्‍पोर्ट्स (एथलेटिक्‍स, कबड्डी, जूडो एवं पावरलिफ्टिंग) और साथ ही फुटबॉल शामिल हैं।
और नया पुराने